एडवांस्ड सर्च

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से एक महिला की सिरकटी लाश मिलने से सनसनी फैल गई. महिला की आठ दिन पहले ही शादी हुई थी और वो ससुराल से मायके आई थी. पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है, लेकिन अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    कोरोना काल में आज सावन का पहला सोमवार है. भगवान भोले की नगरी वाराणसी से लेकर उज्जैन में महाकाल और दिल्ली के मंदिरों में भी भक्त सुबह-सुबह भगवान शिव के जलाभिषेक के लिए पहुंच रहे हैं.
    कोरोना संकट के बीच रविवार को देश के कई राज्यों में भूकंप के झटके महसूस किए गए. सुबह लद्दाख में भूकंप आने के बाद शाम को गुजरात के कच्छ में भूकंप आया फिर 15 मिनट के अंतराल पर मिजोरम में भी भूकंप के झटके लगे.
    पीएम और राष्ट्रपति के बीच कई राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय मुद्दों पर चर्चा हुई. ऐसे में संभावना व्यक्त की जा रही है कि पीएम ने भारत-चीन के बीच की स्थिति को लेकर राष्ट्रपति से चर्चा की है. जाहिर है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिन पहले ही लेह से लौटे हैं.
    श्रावण मास में अमरनाथ की पवित्र गुफा में सुबह-शाम आरती होगी, जिसका लाइव टेलीकास्ट आप रोजाना सुबह 6 बजे और शाम 7 बजे देख सकेंगे. श्री अमरनाथ जी श्राइन बोर्ड और दूरदर्शन के साझा सहयोग से ऐसा संभव होने जा रहा है.
    सुबह 3.37 मिनट पर करगिल में 4.7 तीव्रता का भूकंप महसूस किया गया. नेशनल सेंटर फॉर सिस्मोलॉजी के मुताबिक भूकंप का केंद्र करगिल से 433 किलोमीटर नॉर्थ-नॉर्थवेस्ट था. इस भूकंप में किसी के हताहत होने या संपत्तियों के नुकसान की खबर नहीं है.
    इस दिन महर्षि वेदव्यास का जन्म भी हुआ था, इसलिए इसे व्यास पूर्णिमा भी कहते हैं. इस दिन से ऋतु परिवर्तन भी होता है. इस दिन शिष्य द्वारा गुरु की उपासना का विशेष महत्व भी है.
    पुलिस की टीम हत्या के प्रयास के केस में शातिर विकास दुबे को गिरफ्तार करने गई थी. पुलिस उसकी तलाश कर रही है, लेकिन अभी तक वह पहुंच से दूर है. कानपुर के आईजी मोहित अग्रवाल ने विकास दुबे के बारे में जानकारी देने वाले को 50 हजार रुपये देने के इनाम का ऐलान किया है.
    कोरियोग्राफर सरोज खान को शुक्रवार सुबह मलाड के कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया. सरोज खान को आखिरी विदाई देने के लिए उनके परिवारवाले और कुछ रिश्तेदार ही मौजूद थे.
    कॉफी हाउस को खोले जाने से पहले बुधवार को सैनेटाइज किया गया. कोलकाता म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन के कर्मचारियों ने PPE किट पहन कर कॉफी हाउस को सैनेटाइज किया.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay