एडवांस्ड सर्च

पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली का हाल जानने के लिए पक्ष और विपक्ष के नेता लगातार एम्स पहुंच रहे हैं. रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने देर शाम अस्पताल जाकर हाल जाना तो वहीं प्रधानमंत्री मोदी भी अरुण जेटली को देखने एम्स जाएंगे. पढ़ें रविवार शाम की बड़ी खबरें.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि तीन तलाक के विरोध के पीछे तुष्टीकरण की राजनीति है. उन्होंने कहा कि तीन तलाक किसी में हटाने की हिम्मत नहीं थी. यह मुस्लिम महिलाओं की भलाई के लिए लाया गया है.
    अयोध्या विवाद पर सुनवाई तेज होने के साथ ही विश्व हिंदू परिषद ने भी कारसेवकपुरम में मंदिर निर्माण के लिए पत्थर तराशने के काम को तेज करना शुरू कर दिया है.
    उन्नाव रेप पीड़िता के एक्सीडेंट मामले में सीबीआई ने सुप्रीम कोर्ट में स्टेटस रिपोर्ट सौंप दी है. अब कोर्ट में सोमवार को इस मामले की सुनवाई होगी.
    देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल करने वाले पूर्व नौकरशाहों और सैन्य अफसरों ने आर्टिकल 370 को हटाए जाने को लेकर कहा कि इस आर्टिकल की वजह से ही कश्मीर भारत से जुड़ा और अब इसे हटाना वहां के लोगों की भावना से खेलने जैसा है.
    कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने दुष्कर्म के आरोपी कुलदीप सिंह सेंगर को लेकर एक बार फिर बीजेपी पर निशाना साधा है.
    यूएपीए कानून के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में अर्जी दाखिल की गई है. याचिकाकर्ता ने अपनी याचिका में इस कानून को भारतीय संविधान की ओर दिए गए मूल अधिकारों का उल्लंघन बताया है.
    देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ-साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    01:56
    सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या मामले की सुनवाई का आज सातवां दिन था. रामलला के वकील ने कहा खुदाई से मिले अवशेष से साफ है कि यहां एक ढांचा नहीं बल्कि कई स्तंभों वाला विशाल मंदिर था और जानकारी के लिए देखिए संजय शर्मा की ये रिपोर्ट.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay