एडवांस्ड सर्च

शाहबेरी मामले में अब तक 20 बिल्डर गिरफ्तार किए जा चुके हैं. डीएम ने बताया कि अवैध बिल्डिंग मामले में अब तक 86 एफआईआर दर्ज हो चुकी है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    ग्रेटर नोएडा के ऐच्छर गांव के पास तीन बदमाशों ने इंजीनियर को उनकी ही कार में अगवा कर उनसे पर्स, एटीएम कार्ड और कार लूट ली.
    ग्रेटर नोएडा के शाहबेरी कांड में 169 अवैध फ्लैटों को बेचने वाला बिल्डर जसवीर सिंह मान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.
    फ्लैट अवैध करार दिए जाने के बाद खरीदारों ने मनु टंडन के खिलाफ धोखाधड़ी कर पैसे ऐंठने का मुकदमा दर्ज कराया था.
    लोगों का आरोप है कि पिछले चार दिन से बिल्डिंग में पानी सप्लाई ठप है और बिल्डर के कर्मचारी लापता हैं. लोगों को टैंकर से पानी की आपूर्ति की जा रही है.
    उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने होम बायर्स को समय पर फ्लैट नहीं देने वाले बिल्डरों के खिलाफ सख्त रुख अख्तियार कर लिया है. उन्होंने साफ लहजे में कहा कि होम बायर्स के हितों के साथ खिलवाड़ करने की किसी को भी इजाजत नहीं दी जाएगी. सरकार इस मामले को लेकर किसी स्तर पर भी कार्रवाई करने को तैयार है.
    रियल एस्टेट क्षेत्र का कहना है कि उसके ऊपर लागू होने वाले करों को तर्कसंगत बनाना उनके कारोबार की दृष्टि से बहुत महत्वपूर्ण है और इसके साथ-साथ बजट में किफायती दर की आवास परियोजनाओं को और प्रोत्साहन दिया जाना चाहिए.
    Budget 2019 मोदी सरकार के अंतरिम बजट में रियल एस्‍टेट सेक्‍टर के लिए कुछ बड़े एेलान हो सकते हैं.वहीं इस सेक्‍टर को भी बजट से काफी उम्‍मीदें हैं.
    दिन भी की सभी बड़ी खबरें एक साथ यहां पढ़ें...
    आज देश और दुनिया में क्या कुछ हुआ, जानने के लिए यहां पढ़ें दिनभर की बड़ी खबरें एकसाथ.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay