एडवांस्ड सर्च

11 दिसंबर से लापता एक युवती का शव मिलने के बाद परिजन आक्रोशित हो गए. आक्रोशित परिजनों और स्थानीय लोगों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया और मलदहिया चौराहे पर चक्का जाम कर प्रदर्शन किया.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    रक्षा अनुसंधान और विकास संगठन (डीआरडीओ) के सचिव सताहिश रेड्डी की बेटी के साथ चलती ट्रेन में लूट की वारदात को अंजाम गया है. वह केरल एक्सप्रेस में यात्रा कर रही थीं.
    गुजरात के अमरेली जिले के बागसारा गांव के पास एक आदमखोर तेंदुए को आखिरकार वन विभाग की टीम ने मार डाला. बताया जा रहा है कि इस तेंदुए ने आसपास के इलाकों में कई लोगों को मारा था.
    स्पा-सैलून की मालिक ने आरोप लगाया कि एसएचओ शर्मा हर महीने 10,000 रुपए की वसूली करता था और अब इसे बढ़ाकर 20,000 करने की मांग कर रहा था. सूत्रों ने बताया कि अन्य सैलून से भी ऐसे ही वसूली की जाती है.
    पुलिस के मुताबिक अरविंद तिवारी को बेटी का दूसरे समुदाय के शख्स से प्रेम संबंध पसंद नहीं था और इस वजह से उसने बेटी की हत्या कर दी. हत्या के बाद तिवारी ने शव को तीन टुकड़ों में काट कर अलग अलग बैग-सूटकेस में भरा.
    हैदराबाद एनकाउंटर केस पर सुप्रीम कोर्ट में गुरुवार को सुनवाई हुई. सुनवाई के दौरान चीफ जस्टिस एसए बोवडे ने कहा कि लोगों को सच जानने का अधिकार है. सुप्रीम कोर्ट ने पूरे मामले की जांच के लिए तीन सदस्यीय जांच आयोग का गठन किया.
    इश्क में नाकाम एक आशिक ने रायपुर में ऐसा कांड कर दिया कि पुलिस के भी होश उड़ गए. उस पागल प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के घर में घुसकर उसका कत्ल कर दिया. साथ ही प्रेमिका की बहन को भी मौत के घाट उतार दिया.
    मुंबई में चोरों ने 168 किलो प्याज पर हाथ साफ कर दिया. घटना मुंबई के डोंगरी बाजार की है. यहां दो सब्जी विक्रेताओं ने मुकदमा दर्ज कराया है जिसमें कहा गया है कि उन्होंने सुबह जब अपनी दुकान खोली तो बोरी से प्याज गायब मिले. इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.
    क्राइम शो देख कर एक दंपति ने जल्द अमीर बनने के लिए अपराध का रास्ता अपनाया और पड़ोस में रहने वाली 70 वर्षीय महिला की हत्या कर दी. हत्या के बाद महिला के सारे सोने के जेवरात उतार कर शव को तालाब के पास फेंक दिया. पुलिस ने दंपति को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया. कोर्ट ने दोनों को पुलिस हिरासत में भेज दिया है.
    दो दिन के अंदर लूट की तीसरी वारदात सामने आई है, जिससे पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठ रहे हैं. रविवार की देर रात ग्राफर कंपनी की गाड़ी के आगे गाड़ी लगाकर बदमाशों ने 1.25 लाख लूट लिए.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay