एडवांस्ड सर्च

तापसी पन्नू इन दिनों एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर के साथ फिल्म सांड की आंख की शूटिंग कर रही हैं. इस फिल्म में तापसी हरियाणा की शूटर दादी का रोल निभा रही हैं. इसके अलावा तापसी पन्नू ने इंस्टाग्राम पर डायरेक्टर अनुभव सिन्हा के साथ भी एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वे उनके साथ खाने पर गई थीं.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और झाबुआ रतलाम सीट से प्रत्याशी रहे कांतिलाल भूरिया के साथ ही सीधी, सतना, ग्वालियर, टीकमगढ़, बालाघाट, होशंगाबाद, मंडला, उज्जैन, खरगोन, विदिशा, दमोह, सागर, शहडोल से प्रत्याशी रहे नेताओं ने भी कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है.
    Samsung Galaxy M10 की कीमत इस वक्त 6,990 रुपये है. इस कीमत पर ये स्मार्टफोन काफी बेहतर. इसे कुछ दिनों यूज करने के बाद हमारा ये अनुभव रहा है, शॉर्ट में है. ज्यादा वक्त नहीं लगेगा इसे पढ़ने में. 
    केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय ने संसद में कहा कि कार्रवाई के लिए समय की कमी के कारण चौथी मंजिल पर फंसे लोगों को बचाया नहीं जा सका.
    पुलिस अभी तक स्पा सेंटर के किसी मालिक को गिरफ्तार नहीं कर सकी है. अलग अलग धाराओं में मामला दर्ज कर इनकी तलाश तेज कर दी गई है.
    अप्रैल 2018 में इमारत मालिक को निगम अधिकारियों ने जर्जर हो चुकी फ्लोर हटाने या खाली करने के लिए कहा था. यह फ्लोर बेहद खराब हालत में थी. अगर मालिक द्वारा फ्लोर खाली नहीं की गई तो निगम द्वारा बिल्डिंग सील कर दी जाएगी.
    22:43
    मायापुरी में पिछले दिनों बवाल के बाद गुरुवार को फिर से देर शाम सीलिंग दस्ता पहुंचा और आधा दर्जन प्रॉपर्टी सील कर दी. हालांकि इसमें कुछ प्रॉपर्टी खाली थी और उनकी बिजली भी काट दी गयी थी. सीलिंग की कार्रवाई एनजीटी के आदेश पर डीपीसीसी ने की, सीलिंग को लेकर व्यापारी नाराज है हालांकि इस दौरान सुरक्षा काफी कड़ी थी.
    आम आदमी पार्टी (आप) के ट्रेड विंग संयोजक बृजेश गोयल ने कहा कि दोबारा केंद्र में बीजेपी की मजबूत सरकार बनी है, लोकसभा चुनावों के समय प्रचार के दौरान सातों सांसदों ने व्यापारियों से वादा किया था कि वो सीलिंग की समस्या का स्थायी समाधान कराएंगे लेकिन आज भी कई बाजारों में सीलिंग की तलवार लटकी हुई है.
    पहली जुलाई से शुरू हो रही अमरनाथ यात्रा से पहले जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले में सुरक्षा बढ़ा दी गई है. इसके साथ ही सुरक्षाबलों को हाई अलर्ट पर रखा गया है और खानबल पहलगाम सड़क को पूरी तरह से सील कर दिया गया है. इसके साथ ही चप्पे-चप्पे पर सीआरपीएफ, बीएसएफ और जम्मू कश्मीर पुलिस के जवानों की तैनाती की गई है.
    जो वैप बरामद हुए वो मेड इन यूएसए हैं. इसकी बिक्री भी अमेरिका में ही की जा सकती है जबकि भारत में इसे लाकर बेचा जा रहा था जो पूरी तरह से अवैध है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay