एडवांस्ड सर्च

कहते हैं न कि मौत को जब आना होता है तो किसी न किसी तरह से वो आ ही जाती है. कुछ ऐसा ही हुआ मध्य प्रदेश में जहां सड़क पर चलती कार की छत फाड़ कर बैंक मैनेजर के सिर पर गिरे पत्थर से उसकी दर्दनाक मौत हो गई. मौत भी ऐसी कि जिसने देखा उसकी रूह कांप जाए.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    नवरात्र के बाद प्याज और टमाटर दोनों के दाम कम न होने की वजह से सस्ती प्याज की डिमांड भी बढ़ गई है. इस बीच मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को प्याज की खपत को लेकर बताया कि दिल्ली सरकार को प्याज की सप्लाई नहीं मिल रही है.
    धारा 370 हटने के बाद जम्मू कश्मीर में भारत-पाक सीमा पर बरती जा रही अतिरिक्त चौकसी के चलते पाकिस्तान में बैठे आतंकवादी पंजाब के रास्ते हथियार और नशीले पदार्थ भेज रहे हैं. वहीं कांग्रेस में जारी कलह पर पार्टी के दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बड़ा बयान दिया है.
    जीत के रथ पर सवार भारतीय टीम गुरुवार से पुणे में शुरू हो रहे दूसरे क्रिकेट टेस्ट में उतरेगी, तो उसका इरादा इस लय को कायम रखते हुए सीरीज जीतने का होगा.
    राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद में 3 स्पा सेंटर्स पर पुलिस ने छापा मारा. छापेमारी में पुलिस ने 19 लोगों को गिरफ्तार किया है. शनिवार देर रात इंदिरापुरम थाना पुलिस को मुखबिरों से खबर मिली कि इलाके में चल रहे कुछ स्पा सेंटर्स अवैध तरीके से चलाए जा रहे हैं.
    बॉम्बे हाईकोर्ट ने मुंबई की आरे कॉलोनी को जंगल घोषित करने वाली सभी याचिकाओं को खारिज कर दिया है. इस फैसले के बाद आरे कॉलोनी में शुक्रवार देर रात पेड़ काटने का काम शुरू हो गया. पेड़ काटे जाने के बाद से ही इलाके में लोगों ने प्रदर्शन किया, जिनको पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. अब बोरिवली कोर्ट ने 29 प्रदर्शनकारियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.
    गुरुवार को भी गाजियाबाद के लोनी में चल रही जींस की अवैध रंगाई फैक्ट्रियों और हेलमेट बनाने वाली फैक्ट्री पर लोनी एसडीएम प्रशांत तिवारी ने छापेमारी की.
    रेड मॉल मालिक गाजियाबाद विकास प्राधिकरण के सबसे बड़े बकायेदारों में आते हैं. इन पर 147 करोड़ रुपये का राजस्व बकाया चल रहा है.
    सीलिंग की तलवार अब जिम, योगा और फिटनेस सेंटरों पर लटक रही है. मॉनिटरिंग कमेटी ने 2008 के बाद बने ऐसे सेंटर्स को बंद करने का आदेश दिया है.
    गृहमंत्री अमित शाह ने कहा है कि अब वक्त आ गया है कि देश का सच्चा इतिहास लिखा जाए. अमित शाह ने कहा कि आजादी के वक्त 630 रियासतों को एक करने में कोई दिक्कत नहीं आई मगर जम्मू-कश्मीर को एक करने के लिए पांच अगस्त 2019 तक इंतजार करना पड़ा.  गृह मंत्री ने कहा कि जब एक देश आजाद होता है तो उसके सामने सबसे पहले सुरक्षा का प्रश्न, संविधान बनाने का प्रश्न,  ऐसे कई प्रकार के प्रश्न होते हैं, पर हमारे सामने 630 रियासतों को एक करने का प्रश्न आ गया.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay