एडवांस्ड सर्च

एनआरसी को लेकर असम के पड़ोसी राज्य पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का सुर लगातार खिलाफ है और इसके खिलाफ मोर्चा खोल रखा है. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने फिर से जोर देकर कहा है कि एनआरसी बंगाल में लागू नहीं होगा और किसी को राज्य छोड़कर जाने की जरुरत नहीं.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    ममता बनर्जी ने ट्वीट करते हुए कहा कि अर्थशास्त्र में नोबेल पुरस्कार जीतने के लिए साउथ प्वाइंट स्कूल और प्रेसिडेंसी कॉलेज के पूर्व छात्र अभिजीत बनर्जी को हार्दिक बधाई.
    इंडिया टुडे माइंड रॉक्स 2019 में नुसरत जहां ने कहा कि उन्होंने अभी एक्टिंग नहीं छोड़ी है. वे गवर्निंग और प्रशासन में योगदान देना चाहती हैं इसलिए राजनीति में आईं. उन्होंने कहा कि राजनीति में रहने से आपको काम करने का बड़ा प्लेफॉर्म मिलता है.
    देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ-साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा है कि एनआरसी बंगाल में लागू नहीं होगी. सीएम ममता ने कहा है कि किसी को भी बंगाल से बाहर नहीं किया जाएगा. जो लोग बंगाल में इतने सालों से रह रहे हैं, वे यहीं रहेंगे. सीएम ममता ने कहा कि बीजेपी इसे एक राजनीतिक हथियार के तौर पर बढ़ावा दे रही है.
    कोलकाता के जादवपुर यूनिवर्सिटी में केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो से बदसलूकी के मामले में एक तस्वीर सामने आई है. इस तस्वीर में एक छात्र बाबुल सुप्रियो के साथ बदसलूकी करता दिख रहा है. बाबुल सुप्रियो गुरुवार रात अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) के कार्यक्रम में हिस्सा लेने गए थे.
    देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ-साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की. इस मुलाकात के बाद भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने ममता बनर्जी पर तंज कसा है.
    बाबुल सुप्रियो का पश्चिम बंगाल में विरोध हुआ. कोलकाता की जादवपुर यूनिवर्सिटी में सुप्रियो को वामपंथी छात्रों के विरोध का सामना करना पड़ा.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay