एडवांस्ड सर्च

इस बीच रेजिडेंट डॉक्टरों ने ममता बनर्जी को चिट्ठी लिख अपनी कुछ मांगें बताई हैं. आज सीएम के साथ मुलाकात में डॉक्टर इन मांगों पर चर्चा कर सकते हैं.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    पश्चिम बंगाल में डॉक्टरों के खिलाफ हुई हिंसा के विरोध में डॉक्टरों का प्रदर्शन जारी है. इस बीच ममता बनर्जी सरकार ने प्रदर्शनकारी डॉक्टरों को पत्र लिखा है.
    इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के अध्यक्ष डॉ. राजन शर्मा ने कहा कि भगवान हड़ताल पर नहीं जाते, लेकिन भगवान पर हमले भी नहीं होते हैं.
    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में लगातार दूसरी बार सरकार बनने के बाद संसद का पहला सत्र सोमवार यानी 17 जून से शुरू हो रहा है. वहीं, पश्चिम बंगाल में हड़ताल कर रहे डॉक्टर्स सोमवार दोपहर एक बजे सीएम ममता बनर्जी से मिलेंगे. इसके अलावा जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है. पढ़ें सोमवार सुबह की बड़ी खबरें
    पश्चिम बंगाल में हड़ताल कर रहे डॉक्टर्स सीएम ममता बनर्जी से मिलने को राजी हो गए हैं. डॉक्टर्स अब बिना मीडिया की मौजूदगी के सीएम ममता बनर्जी से सचिवालय में मुलाकात करेंगे. ये मुलाकात सोमवार दोपहर एक बजे होगी. हालांकि डॉक्टर्स का कहना है कि सीएम के साथ मुलाकात की पूरी प्रक्रिया को रिकॉर्ड किया जाए.
    संघ प्रमुख मोहन भागवत ने कहा कि कुछ लोग कानून तोड़ते हैं लेकिन राज्य का कर्तव्य है कि वो दंडशक्ति से कानून का राज स्थापित करे. जो शासक ऐसा नहीं करता है, उसे शासक नहीं कहा जा सकता. उन्होंने कहा कि पिछले पांच सालों में देश को तोड़ने की कई कोशिशें हुई, लेकिन इस चुनाव में भारत की जनता ने ऐसे तत्वों को नकार दिया.
    पश्चिम बंगाल में हड़ताली डॉक्टरों के तेवर नरम पड़े हैं. वो मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से बातचीत करने के तैयार हो गए हैं. हालांकि उन्होंने कुछ शर्तें रखी हैं. डॉक्टरों ने कहा है कि सीएम ममता से बातचीत बंद कमरे में नहीं होगी.
    जूनियर डॉक्टर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से सशर्त वार्ता के लिए तैयार हो गए हैं. जूनियर डॉक्टरों का कहना है कि हम सूबे की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से बातचीत और चर्चा करना चाहते हैं, लेकिन बैठक की जगह हम तय करेंगे. हालांकि ममता बनर्जी ने डॉक्टरों को बंद कमरे में बैठक करने के लिए बुलाया है.
    देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ भी शामिल हुए. वहीं इस बैठक में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, तेलंगाना के मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव और पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह शामिल नहीं हुए.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay