एडवांस्ड सर्च

देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    केजरीवाल सरकार ने विज्ञापन वापस ले लिया है. साथ ही एक अफसर पर कार्रवाई भी की है. इसके बाद बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है.
    दिल्ली सरकार ने एक विज्ञापन में सिक्किम को नेपाल और भूटान के साथ अलग देश के तौर पर भारत से अलग बताया है. दिल्ली सरकार के इस विज्ञापन को लेकर सवाल उठने लगे हैं.
    हंसराज हंस ने कहा कि हमें कोरोना से डरना नहीं लड़ना है. अभी युवा शक्ति ने काफी मेहनत की है. मेरी सारी टीम में युवा लोग ही थे. सभी लोग इन टाइम लंगर पहुंचाते थे, खाना पहुंचाते थे. पूरे हिंदुस्तान में ऐसा हुआ है.
    e-Sahitya Aaj Tak 2020: दिग्गज सिंगर और सांसद हंसराज हंस ने आज तक के e-साहित्य कार्यक्रम के दौरान कोरोना, लॉकडाउन पर तो बातचीत की ही. साथ ही उन्होंने दिल्ली के सीएम केजरीवाल के लिए खास गाना भी गाया.
    दिल्ली में लॉकडाउन 4.0 में मिली छूट के बाद नियमों का उल्लंघन हो रहा है. दिल्ली बीजेपी की ओर से ऐसा दावा करते हुए अरविंद केजरीवाल की सरकार पर निशाना साधा गया है.
    मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से ईद पर सार्वजनिक रूप से नमाज अदा करने की इजाजत मांगी गई है. यूनाइटेड मुस्लिम फ्रंट की तरफ से शाहिद अली ने इसके लिए मुख्यमंत्री को पत्र लिखा है.
    देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    कोरोना की वजह से लगे लॉकडाउन के चौथे चरण में दिल्ली में लोग अब अपने ऑफिस जा सकते हैं. हालांकि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने यह भी आह्वान किया कि निजी ऑफिस ऐसी कोशिश करें उनके ज्यादातर स्टाफ घर से ही काम करें.
    दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लॉकडाउन 4.0 में कई रियायतें दी हैं. उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय राजधानी में ऑड ईवन की तरह सभी दुकानें खुलेंगी.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay