एडवांस्ड सर्च

02:57

अनियमित कॉलोनियों को नियमित करने के मामले में आम आदमी पार्टी ने केंद्र सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है.  आम आदमी पार्टी के मुताबिक कॉलोनियों को पक्का करने के मामले केंद्र की बीजेपी सरकार दिल्लीवालों को धोखा दे रही है.  वहीं अनियमित कॉलोनियों को पक्का करने के मामले में एलजी ने अधिकारियों के साथ बैठक भी की.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    दिल्ली की हवा अब भी बेहद खराब बनी हुई है. कई इलाकों में एयर क्वालिटी इंडेक्स 500 के पार दर्ज पहुंच गया है, जो बेहद खतरनाक श्रेणी में आता है. सोमवार सुबह आनंद विहार में पीएम 2.5 का स्तर 544 दर्ज किया गया, जबकि पंजाबी बाग में यह आंकड़ा 388 रहा.
    नई दिल्ली नगरपालिका परिषद के इलाके में रहने वाली 17 साल की लड़की की बीते कई दिनों से डेंगू के उपचार के दौरान शनिवार को मौत हो गई जब‍क‍ि सीएम अरव‍िंद केजरीवाल ने डेंगू से एक भी मौत ना होने का दावा किया था.
    केजरीवाल सरकार पंजाब, हरियाणा व उत्तर प्रदेश पर अपने राज्यों में पराली जलाने के मुद्दे पर ठोस कदम नहीं उठाने का आरोप लगा रही है.
    देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    दिल्ली में ऑड ईवन नियम का चौथा दिन आज है. प्रदूषण से जूझ रही दिल्ली में जब से यह नियम लागू हुआ है, हवा में प्रदूषण का स्तर कम हुआ है.
    दिल्ली प्रदूषण पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने विशेषज्ञों से मुलाकात की. इस मुलाकात के बाद सीएम केजरीवाल ने कहा, 'मैंने आज कई विशेषज्ञों से मुलाकात की.
    01:02
    सो सॉरी के इस एपिसोड में प्रदूषण से जूझ रही दिल्ली की परेशानियों को दिखाया गया है. पंजाब और हरियाणा में पराली जलाने के मुद्दों को उठाते हुए सीएम केजरीवाल के जरिए दिल्ली की दुर्दशा को दिखाया गया है देखें वीडियो.
    दिल्ली में प्रदूषण रोकने के प्रयासों के बीच केंद्रीय पर्यावरण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि दिल्ली सरकार ने विज्ञापन पर 1500 करोड़ बर्बाद कर दिए. वहीं सीएम केजरीवाल ने उनके इस आरपों को झूठ और बेबुनियाद बताया है.
    दिल्ली में आज से ऑड-ईवन नियम लागू हो गया है. इसका भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) विरोध कर रही है. बीजेपी नेता और सांसद विजय गोयल ईवन के दिन ऑड नंबर वाली गाड़ी लेकर निकले.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay