एडवांस्ड सर्च

बिहार में एक बार फिर से बड़ा रेल हादसा टल गया है. सूबे के हाजीपुर सोनपुर रेलखंड पर सोनपुर की ओर मालगाड़ी दो हिस्सों में बंट गई. मालगाड़ी के पीछे के 6 बैगन छूट गए और इंजन मालगाड़ी को लेकर आगे बढ़ गया. मालगाड़ी के दो हिस्सों में बंटने से अफरातफरी मच गई. इससे रेल परिचालन भी प्रभावित हो गया. हालांकि गनीमत यह रही कि इसमें कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ. इसके बाद मालगाड़ी को पीछे लेकर जाकर छूटे बैगन में जोड़ा गया और रेल परिचालन बहाल किया गया.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
रेल मंत्री पीयूष गोयल की ओर से रेल हादसों में लगातार कमी की बात कही जाती रही है, लेकिन ऐसे हादसे कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. केरल में शोरानुपर के निकट मंगलवार तड़के चेन्नई-मंगलौर सुपरफास्ट ट्रेन (12601) के दो डिब्बे पटरी से उतर गए. हालांकि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है.
देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
बिहार के सहदेई बुजुर्ग में बड़ा ट्रेन हादसा हुआ है. सहदेई बुजुर्ग में जोगबनी-आनंद विहार टर्मिनल सीमांचल एक्सप्रेस के 9 कोच पटरी से उतर गए हैं. हादसे में 6 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि 20 से ज्यादा लोग जख्मी हैं. पढ़ें- रविवार सुबह की 5 बड़ी खबरें.
Seemanchal Express यात्रियों के लिए राहत ट्रेन पहुंच चुकी है. बचाव कार्य के लिए जो तैयारियां हैं उसके मुताबिक ट्रेन के 6 डिब्बे दानापुर रेलवे स्टेशन के लिए रवाना हो रहे हैं. इसके अलावा कुछ और डिब्बों को भी घटनास्थल पर जोड़ा जाएगा.
Seemanchal Express accident दो दिन पहले ही अंतरिम बजट जारी करते हुए रेल मंत्री पीयूष गोयल ने दावा किया था कि यह साल भारतीय रेलवे के इतिहास में अब तक का सबसे सुरक्षित वर्ष रहा है. पीयूष गोयल के इस बयान के बाद दो दिनों में दो रेल हादसे हो चुके हैं.
Seemanchal Express Bihar train accident चश्मदीद रेल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगा रहे हैं. चश्मदीदों के मुताबिक प्रशासन देरी से घटनास्थल पर पहुंचा. एक चश्मदीद ने कहा कि लोग नींद में थे उसी दौरान एक के बाद एक 9 बोगियां पटरी से उतर गईं.
Seemanchal Express बिहार के सहदेई बुजुर्ग में बड़ा ट्रेन हादसा हुआ है. सहदेई बुजुर्ग के हाजीपुर में सीमांचल एक्सप्रेस के 11 कोच पटरी से उतर गए हैं. इसमें अब 7 लोगों की मौत हो गई, जबकि 29 लोग घायल बताए जा रहे हैं. यह हादसा रविवार तड़के करीब 3 बजकर 58 मिनट पर  हुआ.
हादसा वैशाली जिले के सहदेई बुजुर्ग नाम की जगह पर हुआ. यह जगह पटना से करीब 46 किमी दूर है. हादसे के बाद बचाव और राहत कार्य चलाए जा रहे हैं.
बिहार में बड़ा ट्रेन हादसा हुआ है. हाजीपुर के पास सहदेई बुजुर्ग रेलवे स्टेशन पर सीमांचल एक्सप्रेस के 11 डिब्बे पटरी से उतर गए हैं. ताजा जानकारी के मुताबिक अब तक इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि 20 से ज्यादा लोग घायल हैं. सीमांचल एक्सप्रेस बिहार के जोगबनी से दिल्ली के आनंद विहार स्टेशन आ रही थी. हादसा क्यों हुआ इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है.

एडवांस्ड सर्च

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay