एडवांस्ड सर्च

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन ने कहा है कि इसमें कोई दो राय नहीं है कि दिल्ली में हुए तबलीगी जमात के कार्यक्रम के बाद देश में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़े.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    08:32
    साहित्य आजतक के डिजिटल संस्करण e-साहित्य आजतक के मंच पर तीसरे दिन लोक संगीत की नायब हस्ती मालिनी अवस्थी ने शिरकत की. e-साहित्य आजतक के मंच पर लोक गायिका मालिनी अवस्थी अपने पिता जी के निधन के बाद भी मौजूद हुईं और माटी कहे कुम्हार गाकर जीवन का सार सुनाया. इस दौरान मालिनी अवस्थी ने उन दिनों की चर्चा की जब उनका जीवन बहुत संघर्ष में बीता. मालिनी अवस्थी ने e-साहित्य आजतक के मंच पर कहा कि एक स्त्री को अगर उसकी योग्यता के चलते निशाना बनाया जाएगा तो उसे जवाब मिलेगा. भारत सरकार द्वारा में पद्म श्री से सम्मानित गायिका ने अपनी फिल्मी दुनिया की सफलता और विदेश यात्राओं के किस्से बताए और कहा कि वह जहां भी पहुंची हैं अपनी योग्यता से पहुंची हैं. उनकी इस कामयाबी में भाजपा व पति का नहीं, उनके संघर्ष का हाथ है. देखिए वीडियो.
    फिल्म रैप के जरिए जानिए रविवार के दिन फिल्म, टीवी, बॉलीवुड, हॉलीवुड समेत एंटरटेनमेंट की दुनिया में क्या खास रहा. मजदूरों की मदद के लिए एक्टर सोनू सूद की स्मृति ईरानी ने सराहना की वहीं अमिताभ बच्चन ने सभी को ईद के मौके पर खास अंदाज में शुभकामनाएं दीं.
    पीयूष मिश्रा से जब पूछा गया कि अन्य तमाम राइटर्स की तरह क्या उन्हें भी दिल टूटने या प्यार होने की वजह से राइटिंग की इंस्पिरेशन मिली थी? तो जवाब में पीयूष ने कहा, लिखने के लिए मुझे ऐसे कारणों की जरूरत ही नहीं पड़ी कि कभी दिल टूटे और लड़की धोखा दे जाए तो मैं लिखना शुरू करूं.
    चेष्टा ने कहा- समाज और राजनीति में जो भी चीजें हो रही हैं उन सब पर हमेशा से बोलने का मन रहा है. मैं हमेशा से फेसबुक पर इन सब चीजों के बारे में लिखती रही हूं. मुझे हमेशा से लिखने और अभिनय का बहुत शौक रहा है.
    सुरक्षा के नजरिये से इसमें रिवर्स पार्किंग सेंसर, सीट बेल्ट रिमाइंडर, लॉकेबल ग्लोव बॉक्स और बड़ा लोडिंग डेक मिलता है. सुपर कैरी लगातार मिनी ट्रक सेगमेंट में बेहतर प्रदर्शन कर रही हैं.
    ई-साहित्य आज तक की महफिल के तीसरे दिन यानि रविवार को दिग्गज लेखक सुरेंद्र मोहन पाठक ने तमाम मुद्दों पर अपने विचार व्यक्त किए.
    द्यूत क्रीड़ा गृह में सबसे पहले भीष्म, द्रोणाचार्य, कृपाचार्य और विदुर आकर अपना स्थान ग्रहण करते हैं और चुपचाप इस क्रीड़ा को आरंभ होते हुए देख रहे हैं. दुर्योधन, दुशासन, कर्ण और शकुनि भी आते हैं, अपना स्थान ग्रहण करते हैं.
    पुलिस की वर्दी में कोरोना वार्ड में घुसे उस पुलिसकर्मी ने वीडियो रिकॉर्ड करना शुरू कर दिया था. इस मामले की सबसे अहम बात यह है कि पुलिसकर्मी जब कोरोना वार्ड में घुसा तो उसने पीपीई किट तक नहीं पहन रखी थी जो नियम के मुताबिक अनिवार्य है.
    एक्टर दानिश अख्तर और विन्दू दारा सिंह से आजतक ने खास बातचीत की. उनसे सवाल किया गया कि आपने हनुमान का रोल निभाया था जो काफी हिट रहा, तो इस रोल के लिए आपने कोई खास तैयारी की थी?

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay