एडवांस्ड सर्च

इकबाल अंसारी ने कहा, सवाल अयोध्या का है. लोग हमसे पूछते हैं क्या आपको न्योता मिला है. मैं कहता हूं- हां मिला है, जरूर जाऊंगा क्योंकि 9 महीने हो गए हैं और मुसलमानों की तरफ से एक भी दरख्वास्त नहीं पड़ी है. अब कोई हिंदू-मुस्लिम का विवाद नहीं है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    जरीन ने इंडस्ट्री में अपने दस साल पूरे करने पर कहा कि ये मेरे फैंस का प्यार और सपोर्ट है जिसकी वजह से मैंने इंडस्ट्री में सफलता पूर्वक 10 साल पूरे कर लिए हैं. मैं किसी फिल्मी फैमिली से नहीं हूं और ना ही मैं मेरा इंडस्ट्री में कोई गॉड फादर है, हां जब मैंने इस बॉलीवुड में कदम रखा था तो सलमान खान ने मेरी काफी मदद की
    बिग बॉस के सेट पर कोरोना के चलते पूरे एहतियात बरते जाएंगे. ऐसे कंटेस्टेंट को शो में नहीं लिया जाएगा जिनकी ट्रैवल हिस्ट्री होगी. शो में जाने से पहले कंटेस्टेंट का कोरोना टेस्ट होगा. इस बार एलिमनेशन हाईजीन गाइडलाइन्स पर बेस्ड होगा.
    हर साल शाहरुख खान ईद के मौके पर अपने बंगले के बाहर इकट्ठा हुए हजारों फैन्स से बालकनी में आकर मिला करते थे, लेकिन इस साल ऐसा कुछ भी नहीं हुआ.
    नेताओं के टूटकर जाने और सत्तारूढ़ भाजपा के हमलावर रुख से कांग्रेस आज से अधिक पस्त कभी नहीं दिखी, आखिर यह मर्ज है क्या? हमारे विशेषज्ञ पैनल और पार्टी दिग्गजों की राय.
    कुलदीप कई सारे टीवी शोज का हिस्सा रहे हैं. इनमें विक्रम और बेताल, कैसी ये यारियां, सीआईडी जैसे शोज शामिल हैं. वहीं कुलदीप सिंह के बिग बॉस 14 में आने की खबरें थीं. हालांकि, कुलदीप ने इस रियलिटी शो का हिस्सा बनने से मना कर दिया है.
    बकरीद के इस खास मौके पर बॉलीवुड सेलेब्स ने लोगों को त्योहार की शुभकामनाएं दी हैं. सेलेब्स ने ट्वीट कर लोगों को खास संदेश भी दिया है.
    बॉलीवुड के लिए मध्य रेलवे का आपटा स्टेशन सबसे ज्यादा पसंदीदा रेलवे स्टेशन है. यहां दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे का वह लोकप्रिय ट्रेन का सीन फिल्माया गया था जिसमें अमरीश पुरी काजोल से कहते हैं, "जा सिमरन जा जी ले अपनी जिंदगी."
    जम्मू-कश्मीर प्रशासन के प्रवक्ता रोहित कंसल के ट्वीट पर सलमान सोज ने कहा कि सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में झूठ क्यों बोला. क्या यह शख्स आजाद दिखता है. आप झूठ बोल रहे हो और जम्मू-कश्मीर सरकार ने कल सुप्रीम कोर्ट में झूठ बोला.
    कैदियों पर प्रशासन के खिलाफ उकसाने और गुटबाजी करने के आरोपों के बाद इन्हें दूसरी जेल में ट्रांसफर किया गया है. जेल नियमों के तहत तलाशी लेने के लिए भी कैदियों ने विरोध किया था.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay