एडवांस्ड सर्च

बदमाशों ने स्वरूपनगर थाना क्षेत्र के नत्थूपुरा में एटीएम काटकर नकदी चुरा ली. एटीएम में कितनी नकदी थी, इसका पता अभी नहीं चल सका है. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और मोदी सरकार की विभाजनकारी नीतियों के खिलाफ दिल्ली के रामलीला मैदान में आयोजित कांग्रेस की भारत बचाओ रैली में सोनिया गांधी ने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा.     
    दिल्ली-एनसीआर में बारिश के बाद मौसम सर्द हो गया है. बारिश के बाद दिल्ली-एनसीआर में ठंड ने पूरी तरह दस्तक दे दी है. शनिवार सुबह के वक्त दिल्ली का तापमान 13 डिग्री दर्ज किया गया.
    निर्भया के हत्यारे कब लटकाए जाएंगे? सात साल हो गये इस सवाल से जूझते हुए. लेकिन जवाब नहीं मिला. क्योंकि लग तो यही रहा है कि पेंच इसी 'लटकाए' जाने को लेकर फंसा हुआ है.
    जिस बस का फ्रंट शीशा टूटा हुआ था उस बस में 50 से अधिक सवारियां बैठी हुई थी. ऐसे में इस शीशा टूटी बस को बजाय डिपो में खड़ी करवा कर दूसरी बस से सवारियां भेजने के हमीरपुर डिपो के अधिकारियों ने इसी बस को महोबा के लिये रवाना कर दिया.
    नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ असम में विरोध प्रदर्शन जारी है. हालांकि डिब्रूगढ़ में आज कुछ घंटों के लिए कर्फ्यू में थोड़ी राहत दी गई लेकिन इंटरनेट सेवा बंद है. वहीं दिल्ली से लेकर कश्मीर तक मौसम ने करवट ली है. श्रीनगर में लगातार आठवें दिन उड़ानें ठप हैं, कई शहरों में फ्लाइट और ट्रेन पर भी असर है. पढ़ें शुक्रवार सुबह की बड़ी खबरें.
    दिल्ली-एनसीआर समेत भारत के कई इलाकों में पिछले 24 घंटों में मौसम ने तेजी से करवट ली है. सर्दी तो पहले ही शुरू हो गई थी लेकिन कई राज्यों में हुई जोरदार बारिश ने ठिठुरन का माहौल बना दिया है.
    उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले में ओवर हेड इलेक्ट्रिक (ओएचई) वायर टूट गया. इस कारण दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन-पटना-गया रेल रूट पर ट्रेनों का परिचलान प्रभावित हुआ. आधी रात को वायर टूटने से राजधानी समेत दर्जनों ट्रेनें जहां-तहां रोकनी पड़ीं.
    मौसम विभाग के मुताबिक, आगे तेज हवा के साथ बारिश और ओले भी पड़ने के आसार हैं. जिससे ठंड और बढ़ेगी. आने वाले दिनों में ठिठुरन बढ़ेगी. वहीं अधिकतम तापमान में दो से तीन डिग्री की गिरावट देखी जाएगी.
    10 दिसंबर को कपिल शर्मा ने फैंस के साथ गुड न्यूज शेयर की कि वो पापा बन गए हैं. उनके घर बेटी ने जन्म लिया है. बेटी के जन्म के बाद अब कपिल शर्मा वापस काम पर आ गए हैं. कपिल ने शूटिंग शुरू कर दी है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay