एडवांस्ड सर्च

मध्य प्रदेश में राज्यसभा की सीट के लिए कांग्रेस में घमासान मचा हुआ है. प्रियंका गांधी का नाम राज्यसभा के लिए चर्चा में आने के बाद अब दिग्विजय सिंह और ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीच जोर आजमाइश तेज हो गई है. ऐसे में कमलनाथ गुट द्वारा प्रियंका का नाम उछालकर कहीं सिंधिया की राह रोकने की रणनीति का हिस्सा तो नहीं है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    Vodafone Idea के वकील मुकुल रोहतगी ने चेतावनी दी है कि यदि एजीआर बकाये की वजह से कंपनी बंद हुई तो इससे 10 हजार लोगों की नौकरी खतरे में पड़ सकती है. उन्होंने कहा कि इसके 30 करोड़ उपभोक्ताओं के सामने भी मुश्किल खड़ी हो जाएगी.
    काशी महाकाल एक्सप्रेस में अस्थायी शिव मंदिर बनाए जाने पर रेल मंत्री पीयूष गोयल ने कहा कि विश्वास के आधार पर कुछ कर्मचारियों ने बर्थ पर भगवान की फोटो लगा दी थी और किसी ने इस पर आपत्ति नहीं जताई.
    जम्मू-कश्मीर के मसले पर मोदी सरकार की आलोचना करने वालीं ब्रिटिश सांसद डेबी अब्राहम लगातार निशाना साध रही हैं. ब्रिटिश सांसद को दिल्ली एयरपोर्ट से ही वापस लौटा दिया गया था.
    अलीगढ़ में अतरौली के एक परीक्षा केंद्र से नाजिम नाम का मुन्नाभाई पकड़ा गया है. नाजिम जीतू शर्मा नाम के लड़के की जगह परीक्षा हॉल में बैठा था. नाजिम के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज की गई है.
    उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने योगी सरकार के बजट पर कड़ी टिप्पणी की है. अखिलेश यादव का कहना है कि इस सरकार की नीयत ही साफ नहीं है, इसलिए इनसे गंगा-यमुना साफ नहीं हुई.
    नई जांच रिपोर्ट के मुताबिक लखनऊ के परिवर्तन चौक पर आगजनी और तोड़फोड़ में 24 अन्य लोग दोषी पाए गए हैं जिन से करीब 70 लाख रुपये की वसूली का निर्देश दिया गया है.
    LIC IPO भारतीय जीवन बीमा निगम (LIC) के आईपीओ के बारे में सबको जिज्ञासा है. अब तक यह साफ नहीं था कि इसका कितना वैल्यूएशन हो सकता है, लेकिन अब मुख्य आर्थ‍िक सलाहकार (CEA) केवी सुब्रमण्यम इसकी जानकारी दी है.
    UP Board Exam 2020: यूपी में आज से शुरू हुई बोर्ड परीक्षा के लिए अभूतपूर्व इंतज़ाम किए गए हैं. लखनऊ में शिक्षा निदेशालय में राज्य मॉनिटरिंग सिस्टम बनाया गया है. इस प्रयोग के पीछे जिन लोगों का हाथ है उनमें प्रमुख सचिव माध्यमिक शिक्षा आराधना शुक्ला और विशेष सचिव माध्यमिक शिक्षा राजेश कुमार शामिल हैं.
    प्रबुद्ध जनों ने पत्र में चिंता जताई है कि सीएए, एनआरसी, एनपीआर को लेकर जानबुझकर लोगों में अफवाह फैलाई जा रही है. यह देश को नुकसान पहुंचाने के लिए एक सोची समझी साजिश है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay