एडवांस्ड सर्च

अपने जीवन के अंतिम समय में रितुपर्णो घोष काफी अकेले पड़ गए थे. वे अकेले रहते थे. सिनेमा की चकाचौंध के बावजूद, इतना नाम कमाने के बावजूद उनकी पर्सनल लाइफ में कुछ भी नहीं था.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    बॉलीवुड एक्टर इरफान खान ने भी 90 के दशक में समलैंगिक रिश्तों पर बनी एक फिल्म में काम किया था. मगर ये फिल्म कभी रिलीज नहीं हो सकी.
    कोरोना लॉकडाउन के बीच इंडिया टुडे ग्रुप की ई-कॉन्क्लेव सीरीज में दुनिया के मशहूर इतिहासकार और दार्शनिक युवाल नोआ हरारी ने कोरोना पर चर्चा की. जानिए कौन हैं युवाल नोआ हरारी, कौन-कौन सी किताबें लिख चुके हैं.
    दीपा मेहता की फिल्म फायर में एक मिडिल क्लास परिवार में दो महिलाओं की कहानी को दिखाया गया था जो देवरानी और जेठानी होती हैं और एक दूसरे के प्रति आकर्षित होने के बाद अपनी अलग और आजाद दुनिया बसाने की कोशिश करती हैं. इस फिल्म को पितृसत्तात्मक व्यवस्था पर चोट के तौर पर देखा गया था और फिल्म को कई संगठनों का विरोध झेलना पड़ा था.
    समलैंगिकता पर आधारित इस रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म में आयुष्मान के साथ जितेंद्र कुमार हैं. भारत में इस फिल्म ने पहले वीकेंड तक 32.66 करोड़ रुपए का कारोबार किया है.
    स्पीलबर्ग का इस विषय पर अभी तक सार्वजनिक रूप से कोई बयान नहीं आया है, लेकिन सूत्रों ने इस मुद्दे पर उनकी प्रतिक्रिया साझा की है.
    तस्वीरों में आसिम रियाज के सिक्स पैक एब्स नजर आ रहे हैं. आसिम के फैन्स को ये तस्वीरें काफी पसंद भी आ रही हैं और वह लगातार इन्हें शेयर भी कर रहे हैं.
    नताशा स्टानोविक का नाम अली गोनी के साथ भी जुड़ चुका है. दोनों का अफेयर काफी चर्चा में रहा था. हालांकि नताशा अब हार्द‍िक की मंगेतर हैं लेकिन अली संग उनकी दोस्ती आज भी कायम है. उन्होंने अली गोनी को बर्थडे पर खास अंदाज में बधाई दी.
    असल में सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा ये वीडियो सनी के एक फोटोशूट की तैयारी का है. इस वीडियो में सनी लियोनी अपनी पीठ का मेकअप करवा रही हैं.
    आयुष्मान की फिल्म के उलट शीर कोरमा कहानी है दो लड़कियों सायरा और सितारा (दिव्या दत्त और स्वरा भास्कर) की, जो एक दूसरे से प्यार करती हैं और रिश्ते में हैं. सायरा की मां (शबाना आजमी) उसके रिश्ते को गुनाह मानती हैं.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay