एडवांस्ड सर्च

फलों से भरे ठेले निर्ममता से तोड़ती हुई जेसीबी मशीन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो के साथ दावा किया जा रहा है कि योगी आदित्यनाथ के उत्तर प्रदेश में किस तरह गरीबों का उत्पीड़न किया जा रहा है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    D-Mart रिटेल चेन चलाने वाली कंपनी एवेन्यू सुपरमार्केट के संस्थापक राधाकृष्ण दमानी भारत के दूसरे सबसे अमीर शख्स बन गए हैं. उन्होंने शि‍व नाडर, गौतम अडानी जैसे दिग्गजों को पीछे छोड़ दिया है. उनका नेटवर्थ करीब 17.5 अरब डॉलर (करीब 1,25,000 करोड़ रुपये) है.
    (Horoscope Today: 17 February 2020 आज के दिन के लिए आपके सितारे क्या कह रहे हैं और किन राशियों में बन रहे लाभ के योग? जानिए पंडित शैलेंद्र पांडेय से विस्तार से आज का राशिफल.
    वीडियो के साथ दावा किया जा रहा है कि सिख समुदाय के ये लोग मुस्लिमों का समर्थन करने दिल्ली के शाहीन बाग पहुंचे.
    खबरों के मुताबिक, शरीर की नसों को दिखाने के लिए टाइगर ने अपना बॉडी फैट 6 प्रतिशत तक कम किया था. फिल्म के पोस्टर और ट्रेलर में टाइगर की मस्कुलर बॉडी इस बात का सबूत है.
    आज का राशिफल (Horoscope Today) 14 Feb 2020: दुनिया भर के प्रेमी जोड़ों के लिए 14 फरवरी का दिन बेहद खास होता है. इस दिन लोग अपने साथी को खास महसूस कराकर वैलेंटाइन डे मनाते हैं. आइए जानते हैं कि आपके राशिफल में क्या है खास?
    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट का गठन कर दिया है. ऐसे में राम मंदिर के निर्माण का काम जल्द ही शुरू हो जाएगा और माना जा रहा है अयोध्या में जन्मभूमि पर श्रीराम लला का मंदिर गुजरात के वास्तुशिल्पी परिवार के आर्किटेक्चर विशेषज्ञ चंद्रकांत सोमपुरा के बनाए डिजाइन और मॉडल पर ही बनेगा.
    सोशल मीडिया पर दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी का हस्ताक्षर किया एक पत्र वायरल हो रहा है. पत्र पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा को संबोधित कर लिखा गया है.
    आज का राशिफल (Horoscope Today) 13 Feb 2020: सूर्य देव आज यानी 13 फरवरी को कुंभ राशि में प्रवेश कर रहे हैं. इस राशि परिवर्तन से सूर्य और शनि अलग-अलग हो जाएंगे. किन राशियों पर क्या होगा असर, जानिए.
    वेलेंटाइन डे हफ्ते में साहित्य आजतक पर पढ़िए 'कहानियां रिश्तों की' संकलन से ली गई प्रख्यात लेखक कृष्ण बलदेव वैद की कहानी 'सब कुछ नहीं'. यह कहानी अपनी विशिष्ट शैली के चलते भी पठनीय है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay