एडवांस्ड सर्च

सनी देओल को बीजेपी ने लोकसभा चुनाव 2019 में चुनावी मैदान में उतार दिया है. भारतीय जनता पार्टी ने सनी को पंजाब की हाई प्रोफाइल सीट गुरदासपुर से टिकट दिया है. आम चुनाव 2019 में सातवें और आखिरी चरण में गुरदासपुर लोकसभा सीट के लिए मतदान होगा.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
14:37
दिल्ली में लोकसभा चुनाव 2019 के लिए 12 मई को वोट डाले जाएंगे. इसके लिए दिल्ली में राजनेताओं के जरिए रोड शो भी किए जा रहे हैं. हालांकि अभिनेता से राजनेता बने सनी देयोल भी दिल्ली में रोड शो करने वाले थे लेकिन उनके रोड शो से पहले ही हंगामा हो गया. रोड शो से पहले दो गुट आपस में भिड़ गए और लात-घूंसे तक चले.चुनाव की हर ख़बर मिलेगी सीधे आपके इनबॉक्स में. आम चुनाव की ताज़ा खबरों से अपडेट रहने के लिए सब्सक्राइब करें आजतक का इलेक्शन स्पेशल न्यूज़ लेटर
फिल्म अभिनेता सनी देओल की राजनीति में एंट्री हो गई है. दिल्ली स्थित पार्टी हेडक्वार्टर में सनी ने बीजेपी की सदस्यता ली. पार्टी हेडक्वार्टर में रक्षामंत्री निर्मला सीतारमन ने उन्हें पार्टी में शामिल होने की पर्ची थमाई और फिर गुलदस्ता देकर उनका स्वागत किया. माना जा रहा कि बीजेपी उन्हें गुरदासपुर से चुनावी मैदान में उतार सकती है.
दो दिन का एजेंडा आज तक कार्यक्रम शनिवार रात को दिल्ली में खत्म हो गया. आखि‍री सेशन का आगाज अभ‍िनेता रणवीर सिंह ने जोरदार अंदाज में की. रणवीर मंच पर आते ही 18 दिसंबर को रिलीज होने वाली अपनी फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' के मल्हारी गाने पर जमकर नाचे और उसके बाद दीपिका पादुकोण ने उनका साथ निभाया.
देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
लंबे समय से अटकी पड़ी सनी देयोल की फिल्में बहुत जल्द लोगों के बीच होंगी. एक तरफ जहां फिल्म 'घायल' की शूटिंग जोरों पर है, वहीं फिल्म 'भैयाजी सुपरहिट' की शूटिंग भी तेजी से चल रही है.
नए साल में रिलीज हो रही फिल्मों पर महानगरीय जीवनशैली के कथानक हावी हैं.

एडवांस्ड सर्च

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay