एडवांस्ड सर्च

सियासत के ट्रेंड सेटर फिलहाल तो नरेंद्र मोदी ही हैं. मुद्दों को मोड़ने के महारथी प्रधानमंत्री मोदी को पटखनी देने वाले सबसे ताजा मुख्यमत्री अरविंद केजरीवाल ने भी साबित कर ही दिया की इस देश में राजनीति करनी है तो विकास मुद्दा हो सकता है लेकिन सूची में पहले नंबर पर 'धर्म' ही होगा. पिछले दो बार से अलग इस बार दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल का यह अरविंद (कमल) अवतार है ?  तो क्या देश के नेताओं को 'स्टॉक होम सिंड्रोम' हो गया है? यानी सियासी विपक्ष भाजपा की कथित तौर पर धर्म की सियासत के ही मुरीद तो नहीं हो बैठे हमारे विपक्षी नेता? खैर, खबरों की मानें तो  दिल्ली के लोगों को इस बार उनके हनुमान भक्त अरविंद केजरीवाल ने सौगात में सुंदरकांड का पाठ दिया है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    अपने बैंड 'ओरिजिन्स बैंड' के साथ नगालैंड के 'इंटरनेशनल होर्नविल फेस्टिवल' और 'लोयनलूम इंटरनेशनल फेस्टिवल' में परफॉर्म कर चुके आदित्य तिवारी ने सिंगिंग की दुनिया में पहचान बना ली है. 'खलिश', 'धूप' और 'लम्हे' जैसे गाने युवाओं की पसंद बन चुके हैं.
    वाराणसी के राजघाट पुल पर हुए भगदड़ में अबतक 25 लोगों की मौत हो चुकी है. रविवार को एक घायल ने दम तोड़ दिया. वहीं राज्य सरकार ने पुलिस की लापरवाही मानते हुए पांच5 अधिकारियों को सस्पेंड कर दिया है.
    14 अप्रैल 2016 को देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें पूरे दिन की सारी बड़ी खबरें एक साथ.
    'एजेंडा आज तक' कार्यक्रम के दौरान माहौल को मजेदार बनाने के लिए मशहूर हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव ने शिरकत की. राजू श्रीवास्तव ने बताया कि कैसे मुंबई के गुंडों ने बाबाओं से प्रभावित होकर एक  सतसंग शुरु करने के लिए एक मीटिंग की.
    आखिरकार अभिनेता शाहिद कपूर ने कुबूल किया की जो भी खबरें शादी की आ रही हैं वह एक तरह से सही ही हैं. बीती रात एक अवार्ड फंक्शन के दौरान जब शाहिद से पूछा गया शादी और सगाई के बारे में तो शाहिद ने ये जवाब दिया.
    केंद्रीय विद्यालयों में जर्मन की जगह संस्कृत को लाए जाने के सरकार के कदम पर छिड़े विवाद के बीच जर्मनी के राजदूत माइकल स्टीनर शुक्रवार को अपने जन्म दिन के मौके पर एक सतसंग का आयोजन कर रहे हैं. इस मौके पर उन्होंने मानव संसाधन विकास मंत्री स्मृति ईरानी को भी आमंत्रित किया है.
    हरियाणा में संत रामपाल दास महाराज को लेकर कुछ ऐसा कोहराम मचा है कि स्थानीय प्रशासन की नींद उड़ी हुई है. संत समर्थक और पुलिस बल आमने-सामने हैं. एक किसान के घर में जन्मे रामपाल की खातिर सैंकड़ों लोग अपनी लाश बिछाने को तैयार हैं. एक नजर संत रामपाल के जीवन पर
    पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है और सीमा पार से लगातार युद्ध विराम संधि का उल्लंघन कर रहा है. तो दूसरी ओर अमेरिकी प्रशासन ने पाकिस्तानी प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की उस मांग को अस्वीकार कर दिया है जिसमें उन्होंने अमेरिका से कश्मीर मसले पर मध्यस्थता करने की मांग की थी. उधर युद्ध विराम संधि का पाकिस्तानी सैनिकों की तरफ से बार-बार उल्लंघन किए जाने के मद्देनजर केंद्रीय गृह मंत्री सुशील कुमार शिंदे मंगलवार को जम्मू एवं कश्मीर के कुछ सीमावर्ती इलाकों का दौरा करेंगे.
    आसाराम बापू के पास गिरफ्तारी से बचने के लिए अब बस आखिरी एक दिन बचा है. अगर जोधपुर पुलिस की तय मियाद यानी 30 अगस्त तक आसाराम खुद पुलिस के सामने हाज़िर नहीं होते तो मान कर चलिए कि उसके बाद वो कभी भी गिरफ्तार हो सकते हैं. यानी गिरफ्तारी की उलटी गिनती शुरू हो चुकी है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay