एडवांस्ड सर्च

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी ब्लॉग लिखकर सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत किया और लिखा कि अब भव्य राम मंदिर निर्माण के रास्ते की सभी मुश्किलें दूर हो गई हैं.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    विनोद खन्ना के बेटे साक्षी खन्ना भी अपने पिता के नक्शे कदम पर चलते नजर आ रहे हैं. खबरें हैं कि साक्षी ने अध्यात्म का रास्ता पकड़ लिया है.
    जाने माने स्टैंड अप कॉमेडियन, पटकथा लेखक वरुण ग्रोवर ने शनिवार को साहित्य आजतक के मंच से बेरोजगारी, वर्तमान राजनीतिक माहौल, युवाओं की सोच और बनारस के हाल पर बातचीत की. इसके अलावा मुंबई में अनुराग कश्यप से मुलाकात और गैंग्स ऑफ वासेपुर के गीत लिखने के अनुभव साझा किए.
    एमएस धोनी के संन्यास लेने या भारत के क्रिकेटर के रूप में उनकी भविष्य की योजनाओं पर कोई खबर नहीं होने के बावजूद धोनी ने ट्विटर पर ट्रेंड करना शुरू कर दिया.
    रवि शास्त्री का मानना है कि BCCI के अध्यक्ष के रूप में सौरव गांगुली की नियुक्ति भारतीय क्रिकेट को आगे ले जाने की दिशा में एक सही कदम है.
    बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) की शर्तों का उल्लंघन करने के मामले में बोर्ड शाकिब अल हसन को कारण बताओ नोटिस जारी करेगा.
    गावस्कर के मुताबिक स्टीव स्मिथ आज के दौर के सबसे बेहतरीन बल्लेबाजों की होड़ में शामिल हैं. हाल ही में उन्होंने एशेज सीरीज के दौरान अपनी बेहतरीन बल्लेबाजी का नमूना पेश करते हुए रनों का अंबार लगाया था.
    शास्त्री के मुताबिक 15 साल देश के लिए क्रिकेट खेलने वाले धोनी को पता है कि उन्हें कब क्रिकेट को अलविदा कहना है. शास्त्री ने कहा कि धोनी ने भारतीय क्रिकेट के लिए जो किया है उससे उन्होंने अपने अनुसार संन्यास पर फैसला लेने का अधिकार हासिल किया है.
    भाारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के नए अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा कि कप्तान विराट कोहली दिन-रात का टेस्ट मैच खेलने के लिए सहमत हैं.
    भारत के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह टी-10 धमाके के लिए तैयार हैं. इस धाकड़ ऑलराउंडर को मराठा अरेबियंस ने आइकन खिलाड़ी के रूप में शामिल किया है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay