एडवांस्ड सर्च

मुंबई में आयोजित इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में चीफ सेलेक्टर एमएसके प्रसाद को पत्रकारों के तीखे सवालों का सामना करना पड़ा. प्रसाद से पूछा गया कि वर्ल्ड कप की टीम में अंबति रायडू को क्यों शामिल नहीं किया गया.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    मुख्य चयनकर्ता ने साफ कर दिया है कि महेंद्र सिंह धोनी का वर्ल्ड कप 2019 तक खेलने का प्लान था. लेकिन अब वह चाहते हैं कि ऋषभ पंत जैसे युवा खिलाड़ियों को मौका मिले.
    भारत के दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी ने अपने संन्यास और वेस्टइंडीज दौरे पर न जाने की अटकलों पर विराम लगाया है. एम एस धोनी ने बीसीसीआई को सूचित किया कि वह फिलहाल दो महीने अनुपलब्ध रहेंगे.
    46 साल के सचिन इस प्रतिष्ठित सूची में जगह पाने वाले छठे भारतीय हैं. उनसे पहले 2018 में राहुल द्रविड़ को यह सम्मान मिला था.
    03:29
    भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज बल्लेबाज और विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास की अटकलें भारत के विश्व कप से बाहर होने के बाद से ही तेज हैं. इसी बीच शुक्रवार को महेंद्र सिंह धोनी के मैनेजर अरूण पांडे ने कहा कि धोनी की अभी संन्यास लेने की कोई योजना नहीं है. देखिए ये वीडियो.
    टीम इंडिया के क्रिकेटर और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास की खबरों पर उनके मैनेजर और दोस्त अरुण पांडे ने बयान दिया है. अरुण पांडे ने कहा है कि धोनी का अभी संन्यास का कोई इरादा नहीं है. साथ ही पढ़ें शुक्रवार की 5 बड़ी खबरें.
    टीम इंडिया के क्रिकेटर और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास की खबरों पर उनके मैनेजर और दोस्त अरुण पांडे ने बयान दिया है. अरुण पांडे ने कहा है कि धोनी का अभी संन्यास का कोई इरादा नहीं है.
    वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम इंडिया के चयन को लेकर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने बड़ी बात कही है. बोर्ड ने कहा कि इस दौरे पर जाने वाली टीम इंडिया के सदस्यों के चयन को लेकर मुंबई में शुक्रवार को कोई बैठक नहीं होगी.
    सहवाग ने साथ ही कि कहा कि काश उनके समय में चयनकर्ता उनसे भी अपनी रणनीति साझा करते. सहवाग ने कहा कि काश चयनकर्ताओं ने मुझे से भी मेरी रणनीति के बारे में पूछा होता तो मैं भी उन्हें बता पाता.
    3 अगस्त से शुरू हो रहे वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम का चयन शुक्रवार को होना था. बताया जा रहा है कि भारतीय चयनकर्ता महेंद्र सिंह धोनी को लेकर असमंजस में हैं.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay