एडवांस्ड सर्च

पीएमओ के प्रधान सचिव नृपेंद्र मिश्रा शनिवार को वित्त मंत्रालय के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे. इसमें दौलतमंद आयकरदाताओं पर सरचार्ज से लेकर ऑटो और रियल एस्टेट क्षेत्र की सुस्ती को दूर करने के उपायों पर विचार-विमर्श किया जाएगा.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ-साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    कारोबार के अंत में बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज (BSE) का सेंसेक्स 38.80 अंक बढ़कर 37,350.33 पर बंद हुआ, जबकि नेशनल स्टॉक एक्सचेंज का निफ्टी 18.40 अंक चढ़कर 11,047.80 पर बंद हुआ.
    बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज (BSE) का सेंसेक्स  235 अंक गिरकर 37,076.76 पर खुला, जबकि नेशनल स्टॉक एक्सचेंज का निफ्टी 74 अंक गिरकर 10,955.20 अंक पर खुला. थोड़ी ही देर में सेंसेक्स की गिरावट 301 अंक तक पहुंच गई.
    रिलायंस इंडस्ट्रीज की 42वीं सालाना बैठक से यह स्पष्ट हो गया कि आने वाले दशक में कंपनी की पहचान तेल और गैस से निकलकर बड़ी डिजिटल और रिटेल कंपनी के तौर पर होगी. 
    सऊदी अरब की कंपनी आरामको द्वारा रिलायंस इंडस्ट्रीज (RIL) में 20 फीसदी की हिस्सेदारी खरीदने के ऐलान के बाद से ही रिलायंस के शेयरों में मजबूती आने लगी. करीब 13 कारोबारी सत्र के बाद आरआईएल का मार्केट कैप 8 लाख करोड़ के आंकड़े को पार कर है. पिछले दो दिनों में ही रिलायंस के शेयर करीब 10 फीसदी चढ़ चुके हैं.
    बीते कारोबारी दिन बड़ी गिरावट के बाद बुधवार को भारतीय शेयर बाजार में रिकवरी दिखी. कारोबार के अंत में सेंसेक्‍स ने एक बार फिर 37 हजार 300 के पार बंद हुआ.
    सप्‍ताह के पहले कारोबारी दिन मंगलवार को भारतीय शेयर बाजार में बड़ी गिरावट देखी गई. कारोबार के अंत में सेंसेक्‍स 620 अंकों से ज्‍यादा लुढ़क कर बंद हुआ.
    हर बार की तरह इस त्‍योहारी सीजन में भी लोग ज्‍वेलरी खरीदने की तैयारी में हैं. हालांकि इस बार गोल्‍ड की रिकॉर्ड कीमत ने खरीदारों की मुश्किलें बढ़ा दी हैं.
    सप्‍ताह के पहले कारोबारी दिन मंगलवार को भारतीय शेयर बाजार की शुरुआत लाल निशान पर हुई. बता दें कि सोमवार को बकरीद की वजह से बाजार बंद थे.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay