एडवांस्ड सर्च

अब रूपा गांगुली ने सोशल मीडिया पर कई ट्वीट कर सुशांत मामले को अलग एंगल दे दिया है. रूपा गांगुली ने दावा कर दिया है कि सुशांस सिंह राजपूत को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में बुलाया गया था.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    मीरा ने दोनों की एक खूबसूरत सी तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 5 साल, 4 आत्माएं, 3 घर, 2 बच्चे और एक खूबसूरत परिवार. इस सफर में तुम्हारे अलावा और कोई नहीं है जिसे मैं अपनी जिंदगी कह सकती हूं.
    पुलिस के मुताबिक, भंसाली ने अपने बयान में कहा कि उन्होंने गोलियों की रासलीला: रामलीला, बाजीराव मस्तानी और पद्मावत सुशांत सिंह राजपूत को ऑफर की थी. रामलीला और बाजीराव में सुशांत को लीड रोल ऑफर किया गया था.
    मीरा राजपूत ने पति शाहिद कपूर की बहुत पुरानी फोटोज शेयर की हैं. ये फोटोज शाहिद के करियर के शुरू की हैं. एक फैन पेज के पोस्ट को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए मीरा ने कहा कि शाहिद एक चॉकलेट बॉय नहीं हैं.
    इतने साल बाद भी शाहिद और मीरा की ट्यूनिंग कमाल की है. दोनों एक दूसरे से कितना प्यार करते हैं ये उनकी इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर साफ नजर आता है.
    कई मौकों पर बॉलीवुड फिल्मों को लेकर बवाल काटा गया है. कई मौकों पर फिल्मों पर जबरदस्त राजनीति देखने को मिली है. आइए ऐसी ही कुछ फिल्मों के बारे में जानते हैं-
    बॉलीवुड में नशे की लत पर केंद्रित फिल्में भी बनाई गई हैं. जो समाज का एक आइना कही जा सकती हैं. जानते हैं ऐसी ही कुछ फिल्मों के बारे में जिसमें दिखाया गया कि नशे की लत कैसे जिंदगी बर्बाद करती है.
    श्रद्धा का एक थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है जो फैंस के बीच काफी ट्रेंड कर रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि श्रद्धा शीशे में अपने आपको देख रही है लेकिन इस बीच वो अपना ही चेहरा देखकर घबरा जाती हैं.
    कबीर सिंह शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी के करियर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म साबित हुई. इस फिल्म की रिलीज को एक साल हो चुका है.
    शाहिद कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें पापा पंकज कपूर संग उनकी खूबसूरत बॉन्डिंग नजर आ रही है. शाहिद ने तस्वीर के साथ खूबसूरत कैप्शन भी लिखा है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay