एडवांस्ड सर्च

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि आरक्षण को लेकर खतरनाक खेल चल रहा है. भाजपा के सांसदों और संघ के नेताओं की ओर से जिस तरह के बयान आ रहे हैं, इनका कोई भरोसा नहीं कि कब ये आरक्षण खत्म करने की घोषणा कर दें.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    13:22
    चुनाव नतीजों (Election Results) के बीद आज दिल्ली (Delhi) में सरकार गठन (Government Formation) का दिन था. हालांकि, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (President Ram Nath Kovind) ने अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को दिल्ली का मुख्यमंत्री (Delhi Chief Minister) पहले ही नियुक्त कर दिया था, लेकिन संवैधानिक औपचारिकता आज पूरी हुई. दिल्ली के रामलीला मैदान (Ramlila Ground) में दिल्लीवासियों (Citizen of Delhi) की मौजूदगी में हुए समारोह में केजरीवाल और उनके मंत्रियों ने पद और गोपनीयता की शपथ लेकर तीसरी पारी का आगाज कर दिया. देखें वीडियो.
    01:55
    अव्यान तोमर (Avyan Tomar) उर्फ बेबी केजरीवाल ने एक बार फिर सबका दिल अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के शपथग्रहण समारोह (Oath ceremony) में दिल जीत लिया. दिल्ली चुनाव (Delhi Election) के मतदान (Voting) के दिन सोशल मीडिया (Social Media) पर केजरीवाल के वेशभूषा में  एक साल के अव्यान तोमर नजर आये थे. इस वीडियो में देखें कि अव्यान तोमर के माता-पिता ने बताया कि केजरीवाल बनाने का विचार उन्हें कहां से मिला.
    02:14
    दिल्ली चुनाव (Delhi Elections) में आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को ऐतिहासिक जीत मिली. 'आप' ने 70 विधानसभा क्षेत्र में से 62 सीटों पर जीत हासिल की. दिल्ली के रामलीला मैदान (Ramlila Maidan) में आज अरविंद केजरीवाल ने शपथ लिया. शपथग्रहण समारोह (Swearing-in ceremony) में नन्हे केजरीवाल ने 'लगे रहो केजरीवाल' गाना गाया. देखें वीडियो.
    04:20
    अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने दिल्ली चुनाव (Delhi Election) में ऐतिहासिक जीत के बाद आज रामलीला मैदान (Ramlila Maidan) में मुख्यमंत्री पद (Chief Minister post) के लिए शपथ (Oath) ली. दिल्ली चुनाव में एक नारा चारों ओर गूंजा था ''लगे रहो केजरीवाल' जिसे विशाल डडलानी (Vishal Dadlani) ने गया था. शपथग्रहण समारोह (Swearing-in ceremony) में विशाल डडलानी भी पहुंचे. आजतक से खास बातचीत के दौरान डडलानी ने कहा- दिल्ली के लोगों ने शाबित कर दिया कि देश कि राजधानी कैसी होने चाहिए और पूरे देश को रास्ता दिखया है कि सकारात्मक राजनीति को भी वोट मिलते हैं. देखें वीडियो
    अरविंद केजरीवाल के शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचे विपक्ष के एक मात्र नेता विजेंद्र गुप्ता ने आम आदमी पार्टी पर परिवारवाद का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि आगे की पक्ति में रिश्तेदारों को बैठाया गया है. वहीं, उन्होंने सीट ना मिलने का भी आरोप लगाया और कहा कि समारोह में आना मेरी नैतिक जिम्मेदारी है, क्योंकि मैं विपक्ष का सदस्य हूं.
    16:52
    अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने दिल्ली (Delhi) के मुख्यमंत्री पद (Chief Minister post) के लिए तीसरी बार आज शपथ ली. रामलीला मैदान (Ramlila Maidan) में शपथग्रहण समरोह (Oath Ceremony) में उन्होंने शपथ ली. केजरीवाल ने अपने संबोधन में कहा- भारत माता का हर बच्चा अच्छी शिक्षा पाएगा तब हीं अमर तिरंगा आसमान में शान से लहराएगा. केजरीवाल ने कहा- शपथग्रहण में पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) नहीं आ पाए, शायद वो किसी अन्य कार्यक्रम में व्यस्त हैं. देखें वीडियो.
    ना पीएम, ना सांसद और ना ही कोई पार्षद. अरविंद केजरीवाल के शपथग्रहण समारोह में बीजेपी की ओर से सिर्फ एक विधायक रामलीला मैदान पहुंचा. ये थे रोहिणी से बीजेपी विधायक विजेंद्र गुप्ता. हालांकि विजेंद्र गुप्ता यहां भी अरविंद केजरीवाल पर तंज कसने से नहीं चूके.
    पीएम ने कहा कि महादेव के आशीर्वाद से देश आज वो फैसले ले रहा है जो पहले पीछे छोड़ दिए जाते थे...जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाने का फैसला हो या फिर सिटीजनशिप अमेंडमेंट एक्ट...वर्षों से देश को इन फैसलों का इंतजार था. देश हित में ये फैसले जरूरी थे...और दुनियाभर के दवाब के बावजूद इन फैसलों पर हम कायम हैं और कायम रहेंगे.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay