एडवांस्ड सर्च

सोशल मीडिया पर एक छोटे बच्चे का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में बच्चा सुशांत की फिल्म छिछोरे का गाना खैरियत गा रहा है. अब वो बच्चा उस गाने को जिस खूबसूरती से गा रहा है, वो देख हर किसी का दिल खुश हो गया है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    विधानसभा चुनाव के लिए टिकट बंटवारे को लेकर सचिन पायलट और अशोक गहलोत में ठन गई. राहुल गांधी ने सचिन पायलट को फ्री हैंड दिया. राजनीति में चतुर अशोक गहलोत ने अपने लोगों को निर्दलीय खड़ा कर दिया और 11 निर्दलीय के अलावा अपने एक करीबी स्वास्थ्य राज्य मंत्री सुभाष गर्ग को राष्ट्रीय लोक दल से समझौते के नाम पर टिकट देकर जिता लिया.
    अब रूपा गांगुली ने सोशल मीडिया पर कई ट्वीट कर सुशांत मामले को अलग एंगल दे दिया है. रूपा गांगुली ने दावा कर दिया है कि सुशांस सिंह राजपूत को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में बुलाया गया था.
    पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर निशाना साधा है. कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि मंत्रिमंडल विस्तार के बाद रोजाना तारीख पर तारीख मिल रही थी.
    पायलट के कंधों पर बैठकर कांग्रेस ने सत्ता में वापसी तो कर ली थी, लेकिन जब जीत का सेहरा बंधने का नंबर आया तो अशोक गहलोत का अनुभव और पार्टी में उनकी पकड़ युवा सचिन पायलट की पांच साल की मेहनत पर भारी पड़ गई.
    राजस्थान में कांग्रेस पार्टी इस वक्त संकट से गुजर रही है. अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच की लड़ाई सबके सामने है और सरकार पर खतरा मंडरा रहा है.
    सोमवार दोपहर को अशोक गहलोत ने सौ से अधिक विधायकों की परेड मीडिया के सामने करवाई और विक्ट्री साइन दिखाया.
    हाल ही में मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार का मंत्रिमंडल विस्तार हुआ. इस विस्तार के तहत मध्य प्रदेश में कुल 28 नए मंत्रियों को शपथ दिलाई गई.
    एफआईआर के अनुसार, ऐसी बात की जा रही है कि मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री में झगड़ा चल रहा है. ऐसी स्थिति में सत्तापक्ष कांग्रेस पार्टी और निर्दलीय विधायकों को तोड़कर सरकार गिराई जाए.
    बिहार में एनडीए के सहयोगी दल लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी) चुनाव में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ना चाहती है. चिराग पासवान की अध्यक्षता में गुरुवार को हुई पार्टी के संसदीय दल की बैठक में एलजेपी ने बिहार के 94 सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी के संकेत दिए हैं. ऐसे में सवाल उठने लगा है कि क्या चिराग पासवान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व वाले एनडीए से अलग रास्ता तलाश रहे हैं?

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay