एडवांस्ड सर्च

ईश्वर जिंदल नाम के शख्स ने पंचकूला थाने में दी गई अपनी शिकायत में कहा है कि मोहन भागवत के खिलाफ झूठा आरोप लगाया गया कि उन्होंने एक नया संविधान लिखा है जो हिन्दू धर्म पर आधारित है. ईश्वर जिंदल ने कहा कि वॉट्सऐप पर ये झूठा संदेश फैलाया गया कि भारत को हिन्दू राष्ट्र घोषित कर दिया गया है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    यहां जानें आज टेक की दुनिया में दिनभर क्या-क्या हुआ...
    WhatsApp Ads: कंपनी इस ऐप में विज्ञापन पुश करने के लिए काफी समय से काम कर रही है, लेकिन अब शायद इस प्लान को रोक दिया गया है. 
    Instagram एक नया फीचर लेकर आया है. इसके तहत अब यूजर्स डेस्कटॉप से ही डायरेक्ट मैसेज कर सकते हैं. 
    WhatsApp के ये फीचर्स काफी पहले से टेस्टिंग में हैं. कुछ समय पहले ही इन्हें कंपनी ने जारी किया था. अब सभी iOS यूजर्स को ये फीचर्स अपडेट के बाद मिलने शुरू हो गए हैं.
    अदालत ने दिल्ली पुलिस को वॉट्सऐप ग्रुप से जुड़े लोगों के फोन जब्त करने का आदेश दिया है, साथ ही समन कर पूछताछ करने को भी कहा है.
    जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी के तीन प्रोफेसर ने JNU हिंसा के मामले में याचिका दायर की थी. इस याचिका में हिंसा से जुड़े वीडियो की फुटेज को यूनिवर्सिटी को सौंपने के लिए कहा था.
    देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    जेएनयू में घुसकर छात्रों पर हमला करने वालों को पुलिस नहीं पकड़ पाई है. इससे छात्रों और वहां के टीचरों का गुस्सा बढ़ता जा रहा है. आज यानी गुरुवार को जेएनयू के छात्र और शिक्षकों का एक गुट मंडी हाउस से जंतर-मंतर तक मार्च करने वाला है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay