एडवांस्ड सर्च

भदोही के बीजेपी विधायक रवींद्रनाथ त्रिपाठी और उनके परिजनों के खिलाफ रेप मामले में पुलिस ने क्लीन चिट दे दी है. पुलिस ने विधायक रवींद्रनाथ त्रिपाठी, उनके बेटों और दो भतीजों को क्लीन चिट दी है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के भारत में स्थायी सांप्रदायिक शांति के समाधान के लिए विभाजन के समय ही सभी मुसलमानों को पाकिस्तान भेजे जाने की बात का बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख ने भी समर्थन किया और इसके लिए उन्होंने डॉक्टर अंबेडकर की किताब का जिक्र भी किया.
    देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    पंजाब में मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने विधायकों से अपील की थी कि अपना इनकम टैक्स खुद भरें. हालांकि, इसके बाद भी सिर्फ एक विधायक ने खुद का इनकम टैक्स भरा. किसी ने गरीबी की दुहाई दी तो किसी ने जानकारी ही नहीं होने की बात कही.
    सुप्रीम कोर्ट ने भी बातचीत के लिए वार्ताकार भेजे हैं लेकिन कोई उनकी बात तक सुनने को तैयार नहीं है. ऐसे में उन्हें सोचना होगा कि हमेशा तो आंदोलन नहीं चल सकता. आप बातचीत के लिए अपनी किसी टीम को भी नहीं भेज रहे कोई बात करने आ रहा तो आप उनकी सुनना भी नहीं चाहते, कहीं तो समझदारी दिखानी ही होगी.
    मरने वाले छात्र का नाम प्रशांत सिंह है जो उत्तर प्रदेश के बाबू बनारसी दास (बीबीडी) विश्वविद्यालय में इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा था. गुरुवार दोपहर मृतक छात्र, अलकनंदा अपार्टमेंट में रहने वाली अपनी मुहबोली बहन से मिलने गया था.
    ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के नेता वारिस पठान ने अपनी सफाई में कहा कि मैं बताना चाहता हूं कि पांच दिन पहले गुलबर्गा में जनसभा में दिए गए मेरे बयान को मीडिया गलत तरीके से चला रहा है. मैं फिर से दोहराना चाहता हूं कि मैं जानबूझकर या अंजाने में कुछ भी ऐसा नहीं कह सकता हूं, जिससे किसी जाति, समुदाय या लिंग की भावना आहत होती हो.
    बीजेपी नेता संबित पात्रा ने कहा कि ओवैसी ने लड़की का तो माइक छीन लिया, लेकिन अपने विधायक वारिस पठान का माइक क्यों नहीं छीना. वह मंच पर मौजूद थे और वारिस 15 मिनट तक बोलते रहे.
    लखनऊ के गोमतीनगर में बीटेक छात्र की हत्या मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. तीन अन्य आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है.
    एआईएमआईएम नेता वारिस पठान के विवादित बयान पर आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने टिप्पणी करते हुए कहा है कि उनकी गिरफ्तारी होनी चाहिए. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि AIMIM बीजेपी की बी-टीम की तरह काम कर रही है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay