एडवांस्ड सर्च

सूरत की लॉजिस्ट‍िक कंपनी ने अपने कर्मचारियों और ड्राइवर आदि के नाम से फर्जी कागजात जमाकर कई लोन लिए थे और इसके बारे में उन कर्मचारियों को पता भी नहीं था. ईडी ने कंपनी की करीब 1610 करोड़ रुपये मूल्य की 6000 गाड़ियां जब्त कर ली हैं.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    पंजाब नेशनल बैंक ने स्वीकार किया है कि डिफॉल्टर्स ने उसे लगभग 25,090.3 करोड़ रुपये का चूना लगाया है. कर्ज नहीं चुकाने वालों की सूची भगोड़े हीरा कारोबारी नीरव मोदी, मेहुल चोकसी और विजय माल्या के अलावा भी और कई लोग हैं.
    खबरों के अनुसार इस जेल का बैरक नंबर 12 इसके लिए तैयार किया जा रहा है. 20 गुना 15 फुट की एक कोठरी में दोनों को रखा जा सकता है. इस कमरे में पंखे और ट्यूबलाइट लगे हुए हैं.
    01:20
    लंदन में विजय माल्या की सोमवार को जमकर फजीहत हुई. अब माल्या की हूटिंग का एक नया वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में भी लोग माल्या को देखकर चोर-चोर के नारे लगा रहे हैं लेकिन एक महिला की फटकार से माल्या तिलमिला गया और उसे थैंक्यू कह रहा है. इसके अलावा लोग लगातार उससे अपने पैसे वापस देने की मांग कर रहे हैं. उनकी नारेबाजी को सुनकर माल्या गुस्से से लाल हो गया लेकिन हजारों करोड़ डकारकर बैठा माल्या भीड़ के आगे कुछ कर नहीं पाया.
    पश्चिम बंगाल में जारी हिंसा पर गृह मंत्रालय ने गहरी चिंता जाहिर करते हुए एडवाइजरी जारी की थी. इसमें ममता सरकार को नागरिकों में विश्वास बनाए रखने में विफल बताया था. जिसके जवाब में पश्चिम बंगाल के चीफ सेक्रेटरी ने दावा किया है कि राज्य में हालात नियंत्रण में हैं. इसके अलावा, इंग्लैंड के ओवल क्रिकेट स्टेडियम में रविवार को भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच देखने पहुंचे भगोड़ा कारोबारी विजय माल्या के लिए वहां मौजूद लोगों ने 'विजय माल्या चोर है' नारे लगाए. पढ़ें- सोमवार सुबह की 5 बड़ी खबरें---
    ओवल क्रिकेट स्टेडियम में मैच देखने के बाद जब विजय माल्या बाहर निकला तो उसके साथ उसकी मां भी थीं. तभी अचानक भीड़ ने उन्हें घेर लिया, जबकि सुरक्षाकर्मी उन्हें भीड़ से बचाकर निकालने का प्रयास कर रहे थे. लोगों ने माल्या के देखने के बाद 'चोर है' के नारे लगाने शुरू कर दिए.
    देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच ओवल के मैदान पर रविवार को खेले जा रहे मैच में भगोड़े बिजनेसमैन विजय माल्या भी पहुंचे. माल्या भारतीय बैंकों को 9 हजार करोड़ रुपये का चूना लगाकर लंदन भाग गए थे, जहां उनके प्रत्यर्पण की कोशिशें जारी हैं.
    कंपनी मामलों के मंत्रालय (एमसीए) को जेट की खाता-बहियों में कई संदिग्ध लेनदेन मिले हैं और उसने पूरी जांच की सिफारिश की है.
    भारतीय रिजर्व बैंक ने कहा है कि वित्त वर्ष 2018-19 में बैंकों से जुड़ी धोखाधड़ी के 71,500 करोड़ रुपये के 6,800 से अधिक मामले रिपोर्ट किए गए. इससे पहले वित्त वर्ष 2017-18 में 41,167.03 करोड़ रुपए के ऐसे 5,916 मामले प्रकाश में आए थे.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay