एडवांस्ड सर्च

देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    विजय माल्या मामले में लंदन कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रख लिया है. कोर्ट जनवरी में विजय माल्या पर फैसला सुना सकता है. वहीं, विजय माल्या पर दायर दिवालिया घोषित होने की याचिका खारिज भी हो सकती है या यह याचिका रद्द की जा सकती है या जब तक भारतीय सुप्रीम कोर्ट में माल्या के सेटेलमेंट ऑफर पर सहमति नहीं बन जाती तब तक यह याचिका स्थगित भी की जा सकती है.
    जॉन अब्राहम की कॉमेडी फिल्म पागलपंती जल्द 22 नवंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज हो रही है. इस फिल्म के दो ट्रेलर रिलीज किए गए हैं.
    56 सीटें जीतने वाली शिवसेना ने एक बार फिर कहा है कि ये जनता की मांग है कि महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री शिवसेना का ही होना चाहिए. वहीं एक पाकिस्तानी नेता ने दावा किया है कि पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री को धीमी मौत देने की साजिश की जा रही है.
    IDBI बैंक ने भगोड़े कारोबारी विजय माल्या को विलफुल डिफाल्टर घोषित किया है. मुंबई में IDBI बैंक एनपीए मैंनेजमेंट ग्रुप ने एक सार्वजनिक नोटिस जारी की है जिसमें यह बताया गया है कि किंगफिशर एयरलाइंस ने बैंक का 1,566 करोड़ रुपये का कर्ज नहीं लौटाया है.
    ईडी के प्रमुख विशेष निदेशक सीमांचल दास ने इन आरोपों का खंडन किया कि एजेंसी राजनैतिक प्रतिशोध के लिए सरकार के औजार की तरह काम कर रही है. दास कहते हैं, ''ईडी राजनैतिक प्रतिशोध का औजार नहीं है.
    पीएमसी बैंक के अधिकारियों ने फर्जी दस्तावेज तैयार कर फर्जी लोन खाते तैयार किए और इसे आरबीआई में जमा कराया. इसके चलते 4355.46 करोड़ का नुकसान हुआ है. बैंक के इस नुकसान का पहला लाभार्थी HDIL ग्रुप रहा.
    पुलिस अधिकारी चाहते हैं कि महाराष्ट्र में विजय माल्या और नीरव मोदी जैसे लोगों के लिए जेल की स्थिति में सुधार किया जाए जिससे उनके भारत प्रत्यर्पण करने की मांग पर मजबूती से रखी जा सके. विजय माल्या और नीरव मोदी भारत से भागे हुए हैं और प्रत्यर्पण की मांग का इसलिए विरोध करते हैं कि यहां के जेलों की स्थिति बहुत अच्छी नहीं है.
    मेरे परम मित्र नरभसलाल एक महीने पहले अचानक लापता हो गए थे. उनके घरवाले, दोस्त, रिश्तेदार सब परेशान थे. पुलिस के पास शिकायत लेकर गए लेकिन पुलिस ने लापता रिपोर्ट लिखने से मना कर दिया कि पहले तलाशो और नहीं मिले तब रिपोर्ट लिखवाना.
    लालकिले से होने वाले प्रधानमंत्रियों के भाषणों में आमतौर पर बिजनेस और इंडस्ट्री के लोगों की बात कम ही होती है, लेकिन इस बार पीएम मोदी ने कारोबारियों को देश के विकास के लिए जरूरी बताते हुए कहा कि इनको सम्मान की नजरों से देखने की जरूरत है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay