एडवांस्ड सर्च

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा और महिला क्रिकेटर पूनम यादव को इस साल के अर्जुन पुरस्कारों के लिए चुना गया है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    रवि शास्त्री का फिर से टीम इंडिया का हेड कोच बनना फैंस को जरा भी पसंद नहीं आया और वे लोग ट्विटर पर लगातार अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं.
    रवि शास्त्री को CAC ने उम्मीद के मुताबिक दो साल के लिए फिर से मुख्य कोच चुना है. भारत में 2021 में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप के बाद उनके प्रदर्शन की फिर से समीक्षा की जाएगी.
    पोखरण पहुंचे रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि हमारी नीति रही है कि हम परमाणु हथियार का पहले प्रयोग नहीं करेंगे. वहीं 57 साल के रवि शास्त्री एक बार फिर भारतीय टीम के मुख्य कोच पद पर काबिज हो गए.
    भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने टीम इंडिया के मुख्य कोच के लिए 6 नामों को शॉर्टलिस्ट किया था, जिसमें मौजूदा कोच रवि शास्त्री भी शामिल थे.
    आजतक और कार्वी इनसाइट्स के सर्वे 'देश का मिजाज' में असमिया धाविका ने अपनी उपलब्धियों का लोहा मनवाया. फॉर्म में वापसी के लिए जूझ रहीं बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु और साइना नेहवाल के अलावा टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा को पछाड़कर 19 साल की उड़नपरी हिमा दास सर्वे में पहले स्थान पर हैं.
    37 साल के मलिक ग्लोबल टी-20 कनाडा लीग में अपनी जोरदार बल्लेबाजी से सुर्खियों में हैं. पिछले दिनों उन्होंने ऐसे छक्के जड़े कि खिड़की के शीशे चकनाचूर हो गए.
    वर्ल्ड कप-2019 में मिली निराशा के बाद भारतीय क्रिकेट टीम अगले साल होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप की तैयारी की शुरुआत वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 मैच के साथ करेगी.
    आउट होने के बाद लौट रहे वॉर्नर को दर्शकों के बड़े समूह ने सैंडपेपर दिखाए. वह पहली पारी के चौथे ओवर में सिर्फ 2 रन बनाकर स्टुअर्ट ब्रॉड का शिकार बने.
    क्र‍िकेट टूर्नामेंट में क्र‍िकेटर्स के साथ उनकी पत्न‍ियों का जाना हमेशा से ही विवादों में रहा है. हाल ही में वर्ल्ड कप 2019 में भी इंडियन क्र‍िकेटर्स संग उनकी पत्नियां नजर आईं. टीम इंडिया वर्ल्ड कप के बाद वेस्टइंडीज टूर के लिए मियामी रवाना हो चुकी है. इस टूर में अनुष्का शर्मा पति विराट कोहली को सपोर्ट करने साथ में निकली हैं.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay