एडवांस्ड सर्च

पूर्णिमा के बाद आने वाली चतुर्थी को संकष्टी चतुर्थी कहते हैं और अमावस्या के बाद आने वाली चतुर्थी को विनायक चतुर्थी कहते हैं. संकष्टी चतुर्थी को भगवान गणपति की आराधना करके विशेष वरदान प्राप्त किया जा सकता है और सेहत की समस्या को भी हमेशा के लिए खत्म किया जा सकता है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    इस कड़ी में सबसे पहला विरोध सत्तारूढ़ दल के बड़े नेता की तरफ से ही आया है. नेपाल कम्युनिस्ट पार्टी के पांच बड़े नेताओं में एक नारायणकाजी श्रेष्ठ ने विदेशी राजदूत की सक्रियता की आलोचना की है.
    हरि और देव का अर्थ तेज तत्व से भी है. इस समय में सूर्य चन्द्रमा और प्रकृति की तीव्रता हो जाती है. इसलिए कहा जाता है कि देव शयन हो गया है. तेज तत्व या शुभ शक्तियों के कमजोर होने पर किए गए कार्यों के परिणाम शुभ नहीं होते हैं.
    बीएचयू अस्पताल के आपातकालीन ओपीडी के रेड एंड यलो एरिया से चोर वेंटिलेटर चोरी कर ले गया. वेंटिलेटर चोरी का मामला लंका थाने में दर्ज किया गया है.
    कोरोना संकट के बीच किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी ने लोगों को कोरोना और अन्य बीमारियों के प्रति जागरुक करने के लिए कम्युनिटी रेडियो सर्विस लॉन्च की है. इसे एफएम रेडियो 89.6 मेगा हर्ट्ज की फ्रीक्वेंसी पर सुना जा सकेगा. एफएम का प्रसारण सुबह 10 बजे से दोपहर 2 बजे तक किया जाएगा.
    आजादी के करीब एक साल बाद 11 जून 1948 को बिहार के गोपालगंज में जन्मे लालू प्रसाद यादव ने छात्र राजनीति से शुरू कर मुख्यमंत्री और केंद्रीय मंत्री तक का सफर तय किया. बिहार में उनको सामाजिक न्याय के कामों के लिए जाना जाता है. फिलहाल लालू यादव चारा घोटाले मामले में रांची के बिरसा मुंडा जेल में सजा काट रहे हैं.
    कोरोना वायरस के कारण लागू लॉकडाउन के दौरान अप्रैल और मई में पारले-जी बिस्किट की रिकॉर्ड बिक्री हुई है.
    सुष्मिता सेन ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनकी बेटी एलिजा फिल्म हैरी पॉटर की किरदार हरमायनी की मिमिक्री करके दिखा रही हैं. एलिजा हरमायनी के कुछ डायलॉग बोलकर दिखाती नजर आ रही हैं.
    मंगला गौरी का व्रत करने से विवाह और वैवाहिक जीवन की हर समस्या दूर की जा सकती है. विशेषकर अगर मंगल दोष समस्या दे रहा हो तो इस दिन की पूजा अत्यधिक लाभदायी होती है.
    करियर राशिफल (Career Horoscope) 02 जून 2020: धनु राशि के लोग कार्यक्षेत्र को लेकर थोड़ा विचलित हो सकते हैं. हो सकता है किसी बात को लेकर नौकरी से हाथ धोने पड़ें. कार्य के प्रति इच्छाशक्ति खत्म हो सकती है. वहीं, कर्क राशि के लोगों को कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी और कार्य के प्रति मन लगा रहेगा. हालांकि, किसी काम में आपको थोड़ी अड़चनें आ सकती हैं. श्रुति द्विवेदी से राशि के अनुसार जानिए मंगलवार का करियर राशिफल.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay