एडवांस्ड सर्च

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने महाराष्ट्र में जारी सियासी घटनाक्रम के बीच बड़ा बयान दिया है. गुरुवार को महाराष्ट्र पहुंचे नितिन गडकरी ने कहा कि क्रिकेट और राजनीति में कुछ भी संभव है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    ऐसी मान्यता है कि, संकष्टी चतुर्थी के दिन भगवान गणपति की पूरे विधि-विधान के साथ पूजा करने से सारी इच्छाएं पूरी होती हैं.
    संकष्टी चतुर्थी के दिन भगवान गणपति की पूरे विधि- विधान के साथ पूजा करने से सारी इच्छाएं पूरी होती हैं.
    देव दिवाली पर मां गंगा की पूजा की जाती है. इस दिन गंगा के तटों का नजारा बहुत ही अद्भुत होता है, क्योंकि देव दिवाली के इस पर्व पर गंगा नदी के घाटों को दीए जलाकर रोशन किया जाता है.
    हर साल की तरह इस बार भी सुप्रीम कोर्ट के सब्र का बांध टूटता दिखा. कोर्ट ने कहा, ‘‘10-15 दिन हर साल यही स्थिति बन जाती है. सभ्य देशों में ऐसा नहीं होना चाहिए.’’ आगे कोर्ट ने कहा, जीने का अधिकार सबसे अहम है, इस तरह से तो हम जी नहीं सकते. सुप्रीम कोर्ट ही नहीं बल्कि सब्र का बांध तो अब लोगों का भी टूटने लगा है. हाहाकार उस वक्त मच गया जब वायु की गुणवत्ता दीवाली की रात कई बार 999 के आंकड़े को पार कर गई.
    पिछले दिनों गरीब बच्चे को खाना देते हुए जाह्नवी कपूर का एक वीडियो काफी वायरल हुआ. एक बार फिर बच्चे की मदद करते हुए जाह्नवी का वीडियो चर्चा में है. 
    बताया जा रहा है कि गाड़ी के बोनट पर खुलेआम शराब पीने वाला शख्स बीजेपी विधायक कंवरपाल का समर्थक है. वीडियो रात के वक्त का लग रहा है. इसमें शराब पी रहे शख्स के साथ कुछ और लोग भी हैं.
    अक्षय नवमी भी कार्तिक की ही शुभ तिथि है, जब अमर फल कहे जाने वाले आंवले के अलग-अलग प्रयोगों से दैवीय कृपा और वरदान पाए जाते हैं.
    अक्षय नवमी को आंवला नवमी भी कहा जाता है. ये दिवाली से 8 दिन बाद पड़ती है.
    09:28
    धर्म में आज आपको बताएंगे सूर्य नमस्कार से होने वाले महाचमत्कारों के बारे में. जानिए कैसे सूर्य से जुड़े आसन यानि सूर्य नमस्कार से आपका दिन बेहतर हो सकता है और साथ ही नियमित सूर्य नमस्कार से कैसे मिल सकता है आपको आरोग्य. किसी भी योग या आसन को करने से लाभ तो कई मिलते हैं पर सूर्य नमस्कार से जुड़ी कुछ सावधानियां भी हैं जिनका ध्यान रखना बेहद जरूरी है. तो सूर्य नमस्कार के दौरान किन बातों का विशेष ध्यान रखना चाहिए, जानने का लिए देखें धर्म.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay