एडवांस्ड सर्च

जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटने के बाद सैकड़ों राजनीतिक कार्यकर्ताओं और नेताओं को हिरासत में लिया गया था. पिछले कुछ दिनों से कुछ नेताओं को छोड़ा भी जा रहा है लेकिन रिहाई के लिए हर नेता को एक बॉन्ड पर दस्तखत करने होंगे.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    पीएमसी बैंक घोटाले में एक अहम घटनाक्रम सामने आया है. एचडीआईएल अपने 40 संपत्तियों को बेचकर पीएमसी बैंक का कर्ज चुकाएगा. इन संपत्तियों की कीमत पता करने के लिए  HDIL ने अंतरराष्ट्रीय एजेंसी को नियुक्त किया है. ये एजेंसी मार्केट में  इन संपत्तियों की कीमत का आकलन करेगी, इसके बाद HDIL इन्हें बेचकर पीएमसी में अपने कर्जे को चुकाएगी.
    पीएमसी बैंक में 4355 करोड़ रुपये के घोटाले के चलते आरबीआई की पाबंदियों के बाद से पांच खाताधारकों की मौत हो चुकी है. मुलुंद इलाके में शनिवार को पांचवें खाताधारक राम अरोड़ा की मौत हो गई है. हालांकि उनके परिजनों ने इसे नैचुरल डेथ बताया है.
    पंजाब एंड महाराष्ट्र को-ऑपरेटिव बैंक के खाताधारकों ने खाते में जमा पैसा वापस करने की मांग करते हुए भारतीय रिजर्व बैंक के मुख्यालय के बाहर शनिवार को विरोध प्रदर्शन किया.
    पंजाब एंड महाराष्ट्र कोऑपरेटिव बैंक लिमिटेड (PMC) के एक और खाताधारक की मौत हो गई. मृतक खाताधारक का नाम मुरलीधर धारा बताया जा रहा है.
    वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि किसी खास अवधि में कब और क्या गलत हुआ, इसे याद करना बेहद जरूरी है.
    बैंक में लाखों रुपये, फिर भी हाथ पसारने को मजबूर. ये दर्द है पंजाब एंड महाराष्ट्र को-ऑपरेटिव (पीएमसी) बैंक के 15 लाख खाता धारकों का, क्योंकि रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया (आरबीआई) के फरमान की वजह से वो छह महीने में चालीस हजार रुपये से ज्यादा रकम नहीं निकाल सकते.
    पीएमसी बैंक घोटाला मामले को लेकर रामदेव ने कहा कि बैंकों को जो पैसा जमा होता है, उसकी 100 परसेंट सुरक्षा के लिए कानून बनना चाहिए. साथ ही उन्होंने यह भी विश्वास जताया कि मोदी सरकार लोगों के बैंकों में जमा पैसे के लिए कानून बनाएगी.
    पूर्व प्रधानमंत्री और कांग्रेस नेता मनमोहन सिंह ने कहा है कि केंद्र और राज्य में एक पार्टी की सरकार वाला विकास का डबल इंजन मॉडल फेल हो गया है. उन्होंने संकटग्रस्त पंजाब ऐंड महाराष्ट्र कोऑपरेटिव बैंक (PMC) के परेशान 16 लाख जमाकर्ताओं को राहत देने के लिए सरकार से तत्काल कदम उठाने की मांग की है.
    पंजाब एंड महाराष्ट्र को-ऑपरेटिव (पीएमसी) बैंक के प्रबंध निदेशक जॉय थॉमस और पूर्व निदेशक एस सुरजीत सिंह अरोड़ा को आज मुंबई की एस्प्लेनेड कोर्ट में पेश किया गया है. जिसके बाद कोर्ट ने जॉय थॉमस को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay