एडवांस्ड सर्च

टेक्सास में होने वाले इस कार्यक्रम में पचास हजार से अधिक लोग शामिल होंगे. खास बात ये है कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी इस कार्यक्रम का हिस्सा बनने जा रहे हैं. अब सोमवार सुबह पीएम मोदी ने ट्वीट कर डोनाल्ड ट्रंप का इस कार्यक्रम में स्वागत किया है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    UNGA में संबोधन से पहले प्रधानमंत्री टेक्सास के ह्यूस्टन में एक बड़े इवेंट में शामिल होंगे, जहां वह 50 हजार से अधिक लोगों को संबोधित करेंगे. इस कार्यक्रम में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी शामिल होने जा रहे हैं. पढ़ें सोमवार सुबह की पांच बड़ी खबरें.
    UNGA में संबोधन से पहले प्रधानमंत्री टेक्सास के ह्यूस्टन में एक बड़े इवेंट में शामिल होंगे, जहां वह 50 हजार से अधिक लोगों को संबोधित करेंगे. खास बात ये भी है कि इस कार्यक्रम में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी शामिल होने जा रहे हैं.
    बीजेपी ने शिवसेना को साफ कर दिया है कि पिछले विधानसभा चुनावों में दोनों पार्टियों ने जितनी सीट जीती थी, उतनी सीटें दोनों दलों के पास रहेंगी.
    महाराष्ट्र में लोकसभा चुनाव 2019 में भले ही शिवसेना और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के बीच गठबंधन को लेकर कोई तकरार नहीं देखने को मिला, लेकिन इस बार के विधानसभा चुनाव में भी वही तस्वीर देखने को मिल रही है जैसी विधानसभा चुनाव 2014 में दिखी थी. 
    समाजवादी पार्टी ने शिवपाल सिंह यादव के लिए जो कदम उठाया है, उससे लगता है कि पार्टी मुखिया अखिलेश यादव की चाचा से जंग जारी रहेगी.
    लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को उत्तर प्रदेश में शानदार जीत दिलाने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अब सूबे में होने वाले उपचुनाव की कमान अपने हाथों में ले ली हैं. सूबे की उपचुनाव वाली विधानसभा सीटों पर सीएम अब खुद जाकर सियासी नब्ज टटोल रहे हैं. साथ ही इन इलाकों में तमाम योजनाओं का शिलान्यास भी योगी आदित्यनाथ कर रहे हैं.
    पीएम मोदी के इस ध्यान ने दुनियाभर में सुर्खियां बटोरी थीं और केदारनाथ की ये स्पेशल गुफा चर्चा में आ गई थी. चर्चा इतनी कि अब ध्यान के लिए ये गुफा हाउसफुल चल रही है.
    भगवा ब्रिगेड की विशाल चुनावी मशीनरी का सामना करने के लिए अब देश की सबसे पुरानी पार्टी संघ के प्रचारकों की काट ढूंढने में लगी है. पार्टी सदस्यता अभियान और ट्रेनिंग ड्राइव के जरिए जमीन पर अपना काडर खड़ा करेगी.
    दक्षिणपंथी लिकुड पार्टी का नेतृत्व करने वाले नेतन्याहू के सामने पूर्व सैन्य प्रमुख बेनी गैंट्ज़ हैं. गैंट्ज ने इजरायल के पूर्व वित्त मंत्री और टीवी पर्सनालिटी यैर लापिड के साथ सेंट्रिस्ट ब्लू एंड वाइट गठबंधन का नेतृत्व किया.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay