एडवांस्ड सर्च

Know Your Budget 1 फरवरी को देश का अंतरिम बजट पेश होने वाला है.बजट से ठीक पहले वित्‍त मंत्रालय की ओर से एक खास पहल शुरू की गई है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    Former Arunachal Pradesh chief minister Gegong Apang resigned from primary membership of BJP अरुणाचल के पूर्व मुख्यमंत्री गेगोंग अपांग ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने पार्टी नेतृत्व के नाराज होकर यह कदम उठाया है. उन्होंने कहा कि अब भारतीय जनता पार्टी पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के सिद्धांतों से भटक गई है.
    आम आदमी पार्टी से मिली सियासी चोट को दिल्ली की कमान संभाल चुके अजय माकन संभवतः बखूबी महसूस कर रहे होंगे. इसलिए वह आम आदमी पार्टी से गठबंधन के खिलाफ थे.
    बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती के भावी प्रधानमंत्री वाले पोस्टर पर सियासी हंगामा शुरू हो गया है. बीजेपी ने जहां देश को गुमराह करने का आरोप लगाया तो वहीं शरद यादव ने कहा कि ये सपना बहुत बड़ा है.
    Jaitu MLA Baldev Singh resign from Aam Aadmi Party पंजाब के जैतो से आम आदमी पार्टी के विधायक बलदेव सिंह ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. बलदेव सिंह ने आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल को अपना इस्तीफा भेज दिया है. वरिष्ठ वकील HS फुल्का ने बाद बलदेव सिंह का इस्तीफा सामने आया है.
    मायावती आजकल अपने भतीजे आकाश आनंद को राजनीति के गुर सिखा रहीं हैं. आकाश मायावती के छोटे भाई आनंद के बेटे हैं और विदेश से पढ़ाई करके लौटे हैं.आमतौर पर अपने परिवार के लोगों को राजनीति से दूर रखने वाली मायावती इन दिनों आकाश के साथ कई जगह दिख चुकीं हैं.लखनऊ में बसपा सुप्रीमो के जन्मदिन के कार्यक्रम के दौरान आकाश लगातार उनके साथ थे.
    SP-BSP Alliance के बाद से उत्तर प्रदेश में बीजेपी की राह मुश्किल नजर आ रही है. गठबंधन के ऐलान को लेकर पीएम मोदी और सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ बयान दे चुके हैं. अब इस पर उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने पार्टी की तरफ से मोर्चा संभाला है. दिनेश शर्मा ने कहा कि उनकी पार्टी को इस गठबंधन से कोई फर्क नहीं पड़नेवाला है. बीजेपी सबका साथ और सबका विकास के रास्ते पर आगे चल रही है और जनता इनके दुष्प्रचार का जवाब देगी.
    Karnataka crisis LIVE मंगलवार देर रात 2 विधायकों ने कर्नाटक सरकार से अपना समर्थन वापस ले लिया. जिसके बाद प्रदेश में सियासी घमासान मचा हुआ है. भाजपा ने दावा किया है कि कांग्रेस-जेडीएस की गठबंधन की सरकार दो दिन में गिर जाएगी.
    बसपा प्रमुख मायावती के 63वें जन्मदिवस पर बसपा नेता विजय यादव ने विवादास्पद बयान दिया है. यादव ने कहा कि बीजेपी वालों को वो दौड़ा-दौड़ा कर मारेंगे.
    समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और आरएलडी के उपाध्यक्ष जयंत चौधरी के बीच दिल्ली में बुधवार को बैठक होगी. इस बैठक में तय होगा कि आरएलडी सपा-बसपा गठबंधन का हिस्सा होगी या फिर नहीं.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay