एडवांस्ड सर्च

सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें पुलिस के दो अधिकारी एक आदमी को पकड़े हुए दिखाई दे रहे हैं. तस्वीर के साथ दावा किया जा रहा है कि इस साउथ अफ्रीकी पिता ने अपनी तीन साल की बेटी के बलात्कारी को पकड़ लिया और उसे बुरी तरह से यातना दी.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने घायल युवक को तुरंत नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया.
    पीड़ित युवक ने बताया कि पुलिस से बचने के लिए पहले दोनों ने बदौसा कस्बे में पनाह लिया और फिर गुरुवार रात दोनों करतल कस्बे पहुंच गए. जहां दोनों को बदमाशों ने बंधक बना लिया और उनकी मोटरसाइकिल व 12 हजार रुपये नकदी लूट ली.
    दोस्त के साथ घर की तरफ लौट रही एक नाबालिग लड़की के साथ करीब आधा दर्जन युवकों ने शराब के नशे में मारपीट और लूटपाट की. इतना ही नहीं बदमाश लड़की के साथ अश्लील हरकत करते हुए उसे जबरन खींचकर अंधेरी गली में ले जाने लगे.
    क्या आपने ऐसे किसी लुटेरे के बारे में सुना है, जो जेल में बंद भी हो और देश की सबसे बड़ी लूट को अंजाम भी दे. क्या ये मुमकिन है कि जेल में बैठे-बैठे कोई लुटेरा 22 करोड़ से भी ज़्यादा की कीमत का 55 किलो सोना ले उड़े और पुलिस को पता भी ना चले.
    फुटेज में दिख रहा है कि हथियार लेकर एक युवक कैश काउंटर के अंदर जाता है और उसका दूसरा साथी अपने हाथ में लिए कट्टे को लोड कर रहा है. दोनों युवक हथियारों के बल पर हजारों रुपये की नकदी लूटकर बाहर खड़े बाइक सवार अपने तीसरे साथी के साथ फरार हो जाते हैं.
    पुलिस के मुताबिक ये बाल अपराधी रिमांड होम से छुट्टी लेकर बाहर आते थे और अपराध करने के बाद फिर रिमांड होम लौट जाते थे. सीतामढ़ी के सदर डीएसपी कुमार वीरेंद्र ने बताया पुलिस की जांच में ये बात सामने आई है.
    00:43
    बिहार की राजधानी पटना के जक्कनपुर थाना इलाके में सोमवार को दिनदहाड़े लूटपाट के बाद एक कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी. यह वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. जिससे मिले वीडियो फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि दो बदमाश हथियार के दम पर कारोबारी से पहले पैसे लूटने की कोशिश करते हैं, लेकिन कारोबारी के विरोध करने पर बदमाश ने उसे गोली मार दी और फिर कैश लूट कर फरार हो गए. वीडियो देखें. 
    संजय सिंह ने केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान और केंद्र सरकार पर प्याज घोटाले का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा, पासवान जी कह रहे 32 हजार टन प्याज सड़ गई. प्याज सड़ा सकते हो जनता को दे नहीं सकते?
    देशभर में बलात्कार की बढ़ती घटनाओं पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने चिंता जाहिर की है और गृह मंत्री अमित शाह से राष्ट्रीय राजधानी में कानून-व्यवस्था दुरुस्त करने की अपील की है. उन्होंने रविवार को कहा कि देश के अंदर से जिस तरह से बलात्कार की घटनाएं सामने आ रही हैं, वह चिंताजनक है.  

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay