एडवांस्ड सर्च

यूपी एसटीएफ और टिंकू कपाला के बीच यह एनकाउंटर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से सटे जिला बाराबंकी में हुआ. बाराबंकी के सतरिख इलाके में यूपी एसटीएफ ने एक लाख के इनामी टिंकू कपाला को मार गिराया.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    एसटीएफ सूत्रों के मुताबिक दिनेश ने पूछताछ में कबूल किया है कि हाईवे पर लूट और रेप की 100 से अधिक वारदात को अंजाम दे चुका है. इनमें से कई मामलों में महिलाओं ने रेप का मामला दर्ज नहीं कराया था.
    गुरपटवंत की दर्जनों खालिस्तानी समर्थक वेबसाइटस और सोशल मीडिया अकाउंट्स सस्पेंड किए जाने के बाद अब वह सीधे रिकॉर्डेड फोन कॉल्स के जरिए खलिस्तान के नाम पर आतंकवाद फैला रहा है. दिल्ली में ऐसे कॉल आने शुरू हो गए हैं.
    पुलिस ने इस मामले में शामिल मनोज सेहरावत, प्रशांत दहिया और दीपक तोमर को गिरफ्तार कर लिया. इनसे हथियार, लूटी गई गाड़ी, बाइक आदि बरामद हुई है. कई मामलों का खुलासा हुआ है. पता चला है कि ये बेल पर बाहर आए थे और ये बदमाश मर्डर और दूसरे मामले में शामिल हैं.
    पुलिस शक के आधार पर पति की तलाश कर रही है. वारदात वाली जगह पर एक हथौड़ा मिला है जिससे आशंका है कि हत्या में उसका इस्तेमाल हुआ होगा.
    पुलिस कमिश्नरेट सिस्टम के बहाने आइएएस और आइपीएस लॉबी में एक बार फि‍र खींचतान शुरू होने का अंदेशा है. आइएसएस अधि‍कारी कमिश्नरेट सिस्टम की खामियां उजागर करते हुए पुरानी व्यवस्था की पैरोकारी कर रहे हैं.
    विकास दुबे ने पहले चोरी और छिनैती से अपराध की दुनिया में कदम रखा, लेकिन जल्द ही बंदूक केे ट्रिगर पर उसकी उंगलियां थिरकने लगीं. शुक्रवार को चार-चार गोलियों का शिकार हुआ विकास दुबे अब तक 16 लोगों को गोलियों से छलनी कर चुका है, तो सवाल है कि ऐसा अपराध वो अपने दम पर कर रहा था या खाकी और खादी के रसूखदार लोगों का उसके ऊपर हाथ था.
    शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू की. पुलिस ने सभी एटीएम के सीसीटीवी फुटेज की जांच की, जहां से आरोपियों ने कैश निकाला था.
    दिल्ली में लोकल बदमाशों के बुलावे पर आकर लूटपाट व स्नैचिंग की वारदातों को अंजाम देने वाले तीन शातिर बदमाश दबोचे गए. ये बदमाश मेरठ के सलमान गैंग से जुड़े हैं.
    मंगोल पुरी वाई ब्लॉक में मंगलवार रात करीब 10 बजे के आसपास अज्ञात बदमाशों ने 32 वर्षीय युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी. मृतक युवक का नाम राकेश है. वह मंगोल पुरी वाई ब्लॉक का ही रहने वाला है और एक फैक्ट्री में काम करता था.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay