एडवांस्ड सर्च

पंजाब में अकाली दल के राज्यसभा सदस्य सुखदेव ढींडसा और अकाली टकसाली नेताओं ने मिलकर नई पार्टी का नाम शिरोमणि अकाली दल ही रख लिया है. ढींडसा ने सुखबीर सिंह बादल को अकाली दल के अध्यक्ष पद से हटाने का ऐलान भी कर दिया. इसके चलते 2022 के विधानसभा चुनाव में सुखबीर बादल के लिए नई मुसीबत खड़ी हो गई है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    भाजपा नेताओं ने कहा कि पंजाब की कांग्रेस सरकार खुद मान रही है की राज्य में नशा करने वालों की संख्या बढ़ी है. पिछले तीन सालों के दौरान राज्य में 5,44,125 लोग नशा मुक्ति केंद्रों में पहुंचे हैं.
    पंजाब में कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए सरकार ने यह नियम बनाया है ताकि बाहर से आने वाले लोगों की वजह से प्रदेश में बीमारी न फैले. पिछले 24 घंटे में यहां 175 नए मामले सामने आए हैं. इसी के साथ पंजाब में कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या 6200 से ज्यादा हो चुकी है.
    DFCCIL के प्रबंधक निदेशक अनुराग सचान ने बताया कि कोरोना लॉकडाउन से पहले हमारे पास करीब 40,000 कर्मचारी थे. श्रमिक स्पेशल ट्रेनों के शुरू होने के 15 दिन के अंदर हमारे पास महज 15,000 मजदूर ही बच गए थे.
    एक्टर धर्मेंद्र ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर की है जो रेयकी सिनेमा की है. फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन के जरिए अपना दुख प्रगट किया है.
    एफिडेविट में एसआईटी की तरफ से कहा गया है कि प्रकाश सिंह बादल और सुखबीर बादल को आरोपियों में शामिल कर लिया गया है.
    Delhi Weather Forecast Today Live Updates, Flood, Monsoon, Heavy Rain, Thunderstorm, IMD Alert: भारत के उत्तर-पूर्वी हिस्से में मॉनसून कहर बरपा रहा है. दक्षिण पश्चिमी मॉनसून के कारण असम में 13 लाख से ज्यादा लोग प्रभावित हुए हैं और 22 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं, उत्तर भारत के कई राज्यों में मॉनसून के पहुंचने के बाद भी लोगों को गर्मी से राहत नहीं मिली है. हालांकि, मौसम विभाग के मुताबिक दिल्ली में आज यानी मंगलवार को आंधी-तूफान के साथ कई इलाकों में हल्की बारिश हो सकती है.
    महिला ने पुलिस को बताया कि आरोपियों ने उसे नौकरी देने के लिए फार्म हाउस पर बुलाया था और इस दौरान उसके पति को फार्म हाउस के बाहर कर दिया था. पुलिस ने महिला की मेडिकल जांच करवाने के बाद उसे अस्पताल में भर्ती करवाया है.
    अखिल चौधरी ने बताया, लॉकडाउन में लुधियाना में सुसाइड और घरेलू हिंसा के मामले बढ़े हैं. इस साल लॉकडाउन से पहले 60 सुसाइड केस और 850 घरेलू हिंसा के मामले दर्ज हुए थे. लॉकडाउन में 100 सुसाइड केस और 1500 घरेलू हिंसा की शिकायत दर्ज हुई हैं.
    देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ-साथ खबरों का लाइव अपडेशन.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay