एडवांस्ड सर्च

राजद प्रमुख लालू यादव पिछले काफी समय से बीमार चल रहे हैं और रांची के RIMS के पेइंग वार्ड में उनका इलाज चल रहा है. ऐसे में पार्टी समर्थकों और नेताओं ने वहां पहुंचकर लालू चालीसा पुस्तिका का विमोचन किया और वार्ड के बाहर उसका पाठ करते हुए लालू यादव और पूर्व सीएम राबड़ी देवी के समर्थन में नारे लगाए. 

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीते दिनों दिल्ली के राजपथ पर चल रहे हुनर हाट में लिट्टी चोखा खाया. इसे लेकर बिहार की राजनीति में हलचल शुरू हो गई. आरजेडी नेता तेजप्रताप यादव ने तो पीएम मोदी को अपने हाथों से सत्तू सानकर खिलाने का न्योता तक दे दिया.
    अभी 264000 लोग इस वेबसाइट पर रजिस्टर हुए हैं. वहीं प्रशांत किशोर की कंपनी आई-पैक का कहना है कि वो हर सप्ताह इस अभियान से जुडे लोगों का आंकड़ा भी पेश करेगी.
    दिल्ली चुनाव के बाद बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव की हलचल तेज हो गई है. राजद नेता तेज प्रताप यादव ने पीएम मोदी के लिट्टी चोखा खाने वाली तस्वीर पर तंज कसा है.
    विधानसभा चुनाव से पहले भी बिहार में एक बार फिर से आरक्षण का मुद्दा गर्माने लगा है. ऐसे में कांग्रेस ने साफ कर दिया है कि वह बिहार के साथ-साथ देश में भी आरक्षण को समाप्त नहीं होने देगी.
    शरद यादव ने कहा कि आरजेडी बिहार की सबसे बड़ी पार्टी है और इस पार्टी ने पहले ही तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित कर दिया है, जो सही भी है.
    सुशील मोदी ने प्रशांत किशोर पर आरोप लगाते हुए कहा कि वो लालटेन पार्टी के लिए काम करने लगे हैं इसलिए उन्हे आरजेडी राज के भ्रष्टाचार नहीं दिखते हैं.
    प्रशांत किशोर ने बिहार के विकास के माॉडल का वैसे ही सपना दिखाया है, जिस प्रकार नरेंद्र मोदी ने 2014 में गुजरात मॉडल को देश के सामने रखा था. पीके के सामने सबसे बड़ी चुनौती यह है कि वो भविष्य के बिहार को किस तरह से जमीन पर उतारें और किसके सहारे अमलीजामा पहनाएंगे.
    पूर्णिया से परिवर्तन रैली कर लौटते वक्त आरजेडी नेता तेजस्वी यादव को वैशाली के सोनपुर में जाम में फंसना पड़ा. तेजस्वी 2 घंटे तक जाम में फंसे रहे. इस दौरान तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार सरकार पर जमकर निशाना साधा और कहा कि बिहार में ट्रैफिक मैनेजमेंट का कोई सिस्टम नहीं है.
    जेडीयू के पोस्टर में लालू प्रसाद समेत पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव पर हमला बोला गया है.  पोस्टर में मुख्य सवाल पूछा गया है कि आखिर अपराधी कौन?

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay