एडवांस्ड सर्च

वेस्टइंडीज के खिलाफ रविवार को दूसरे मैच में भारतीय टीम गेंदबाजी और क्षेत्ररक्षण में बेहतर प्रदर्शन कर एक और टी-20 सीरीज अपने नाम करने के इरादे से उतरेगी.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    वेस्टइंडीज के बल्लेबाजों ने भारतीय टीम की खराब फिल्डिंग का भरपूर फायदा उठाते हुए 20 ओवरों में 207 रनों का स्कोर खड़ा कर दिया. भारत ने हालांकि इस स्कोर को सफलतापूर्वक हासिल कर लिया.
    देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    वेस्टइंडीज के बल्लेबाजों ने टीम इंडिया की कमजोर गेंदबाजी और लचर फिल्डिंग का फायदा उठाते हुए 20 ओवरों में 207 रनों का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया.
    हैदराबाद में खेले गए पहले टी-20 मैच में टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज को 6 विकेट से मात देकर तीन मैचों की टी-20 सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है.
    भारतीय क्रिकेट टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज में अपना दबदबा कायम रखने उतरेगी. आईसीसी रैंकिंग में पांचवें नंबर पर काबिज भारत ने इस साल अगस्त में ही वेस्टइंडीज दौरे पर तीनों प्रारूपों में मेजबान टीम पर क्लीन स्वीप किया था.
    बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली का मानना है कि युवा विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत को धोनी-धोनी सुनने की आदत डालनी चाहिए और अत्यधिक दबाव से निपटने के लिए खुद को लगाना चाहिए.
    भारतीय क्रिकेट टीम शुक्रवार से वेस्टइंडीज के खिलाफ शुरू होने जा रही तीन मैचों की टी-20 सीरीज में अपना दबदबा कायम रखने उतरेगी.
    भारतीय टीम का वेस्टइंडीज के खिलाफ शुक्रवार से हैदराबाद में शुरू होने वाली तीन मैचों की टी-20 सीरीज के दौरान ऑस्ट्रेलिया में अगले साल होने वाले टी-20 विश्व कप के लिए खिलाड़ियों को आजमाना जारी रहेगा.
    ऋषभ पंत डीआरएस के साथ-साथ विकेटों के पीछे भी फ्लॉप रहने के कारण लगातार आलोचकों के निशान पर हैं.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay