एडवांस्ड सर्च

देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और बीजेपी के फायरब्रांड नेता योगी आदित्यनाथ ने रविवार को महाराष्ट्र के यवतमाल में चुनावी रैली को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर तीखा तंज कसा. उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में राहुल गांधी शामिल हो गए हैं और चुनाव प्रचार कर रहे हैं, जिसका मतलब यह है कि इस चुनाव में भारतीय जनता पार्टी 100 परसेंट जीतने जा रही है. महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में जिस पार्टी का राहुल गांधी समर्थन कर रहे हैं, उसका हारना तय है. राहुल गांधी की मौजूदगी से महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में कांग्रेस और एनसीपी की हार कंफर्म हो गई है.
    12:57
    महाराष्ट्र की चुनावी रैली में पाकिस्तान और अनुच्छेद 370 को प्रधानमंत्री मोदी ने बनाया मुद्दा- विपक्ष की भाषा को बताया पाकपरस्त. विपक्षी दलों को मोदी की ललकार- घोषणापत्र में अनुच्छेद 370 वापस लाने का जिक्र करने की दी चुनौती. महाराष्ट्र के जलगांव और सकोली में प्रधानमंत्री की रैली- 21 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान.
    गिरिराज सिंह ने कहा है कि देश की जनसंख्या 150 करोड़ हो गई है. अभी 125 करोड़ भारतीयों के पास आधार है, वहीं 20 प्रतिशत यानी 25 करोड़ नागरिक बिना आधार के हैं और लगभग पांच करोड़ बांग्लादेशी और रोहिंग्या घुसपैठिए अवैध रूप से भारत में रहते हैं. इससे पता चलता है कि हमारे देश की जनसंख्या सवा सौ करोड़ नहीं, बल्कि 150 करोड़ है और हम चीन से आगे निकल चुके हैं.
    ताजा मामले महाराष्ट्र के बुलढाणा जिले और बुंदेलखंड के महोबा व जालौन जिले के हैं. बुलढाणा में 38 वर्षीय किसान राजू तलवार रविवार सुबह बीजेपी के चुनाव प्रचार वाली टी-शर्ट को पहनकर फांसी के फंदे से झूल गया.
    राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) की चुनावी सभा में रविवार को भगदड़ मच गई. रैली में आए लोग कुर्सियां उठाकर एक-दूसरे पर फेंकने लगें. हालात काबू करने के लिए पुलिस को लाठियां भांजनी पड़ी.
    बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा है. संबित पात्रा ने राहुल गांधी को थका-हारा करार दिया है.
    मोदी सरकार पर तंज कसते हुए राहुल गांधी ने कहा कि चांद पर रॉकेट भेजने से महाराष्ट्र और देश के युवा के पेट मे खाना नहीं जाएगा. हम यहा आएं हैं, तो चांद के बारे में वादा नहीं करेंगे. हम वही वादा करेंगे, जो हम पूरा कर सकते हैं.
    महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर आज बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और गृह मंत्री अमित शाह ने कोल्हापुर में रैली को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि भारत और महाराष्ट्र ने पीएम मोदी को लोकसभा में 300 से ज्यादा सीटे दीं और उन्होंने संसद के पहले सत्र में ही 370 हटाकर कश्मीर को भारत की मुख्यधारा से जोड़ लिया.
    पीएम नरेंद्र मोदी की रैली से पहले शिवसेना नेता और राज्य सरकार में मंत्री गुलाब राव पाटिल ने बीजेपी पर निशाना साधा. गुलाब राव पाटिल ने कहा कि जलगांव में बीजेपी नेता गठबंधन धर्म नहीं निभा रहे हैं.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay