एडवांस्ड सर्च

साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को देशभक्त कहा था. इस बयान के बाद देश भर में विवाद खड़ा हो गया था. विवाद इतना गहराया कि पीएम मोदी तक को सामने आना पड़ा. वहीं, अध्यक्ष अमित शाह ने मामला अनुशासन समिति को सौंप दिया था और 10 दिन में इसकी रिपोर्ट आने की बात कही थी, लेकिन महीने बीत जाने के बाद भी न तो इस मामले में कोई रिपोर्ट आई और ना ही इसकी अब कोई उम्मीद दिखती है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    00:38
    पश्चिम बंगाल में बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ हो रही हिंसा के विरोध में बीजेपी ने मेगा रैली का आयोजन किया. जहां बीजेपी कार्यकर्ता कोलकाता में पुलिस मुख्यालय को घेरने पहुंचे. बीजेपी के लाल बाजार अभियान के लिए कई कार्यकर्ता जुटे. जहां बीजेपी ने हिंसा के खिलाफ प्रदर्शन किया. देखिए आजतक संवाददाता मनोज्ञा लोइवाल की रिपोर्ट.
    10 साल के बच्चे की विरोध की आवाज सुनकर सऊदी सरकार बेचैन हो गई. सऊदी सरकार के कारिंदे उसका पीछा करने लगे. मुर्तजा अरब स्प्रिंग के दौरान ऐसे कई धरना प्रदर्शन में शिरकत कर चुका था. इसके तीन साल  बाद 13  साल की उम्र में बाइक प्रोटेस्ट करते हुए उसका वीडियो बनाया गया और फिर गिरफ्तार कर लिया गया.
     पिछले महीने 15 मई को भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो के दौरान मूर्ति टूटी थी. इस मूर्ति को तोड़ने का आरोप बीजेपी और तृणमूल कांग्रेस ने एक-दूसरे पर लगाया था. ममता बनर्जी ने इसे बंगाल अस्मिता से जोड़ते हुए चुनाव के बाद नई मूर्ति स्थापित करने का वादा किया था.
    वामपंथियों को अपने पाले में करना, टीएमसी के असंतुष्ट नेताओं को लुभाना और जमीनी स्तर पर मजबूत संगठन का निर्माण भाजपा के 'मिशन बंगाल' रणनीति के प्रमुख तत्व थे
    कठुआ रेप केस को जब भी याद किया जाएगा तो इसकी कई तस्वीरें जहन में आएंगी. ये वो मामला था जिसने पूरे देश को भावुक कर दिया था, आम आदमी से लेकर बॉलीवुड का सुपरस्टार बच्ची को इंसाफ दिलाने के लिए सामने आया.
    बंगाल में लोकसभा चुनाव को खत्म हुए काफी समय हो चुका है, लेकिन सियासी हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही है. बीजेपी और टीएमसी हिंसा के लिए एक दूसरे पर दोष मढ़ रही हैं. स्थिति यह हो गई की गृह मंत्रालय को एडवाइजरी जारी करनी पड़ी और राज्यपाल केशरी नाथ त्रिपाठी कानून व्यवस्था को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करने वाले हैं.
    पश्चिम बंगाल में बवाल थमता नजर नहीं आ रहा है. शनिवार को उत्तर 24 परगना जिले के संदेशखाली में कार्यकर्ताओं की हत्या के बाद बीजेपी ने सोमवार को बसिरहाट में 12 घंटे के बंद का ऐलान किया है. बीजेपी 10 जून को पूरे राज्य में  'काला दिवस' के तौर पर मनाएगी. 12 जून को विरोध रैली निकाली जाएगी.
    देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    पश्चिम बंगाल के दक्षिण दिनाजपुर जिले में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच झड़प हुई है. यह झड़प बीजेपी की पश्चिम बंगाल इकाई के अध्यक्ष और मेदिनीपुर लोकसभा सीट से सांसद दिलीप घोष की विजय यात्रा को लेकर हुई.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay