एडवांस्ड सर्च

ट्रेन में सीट पर बैठने को लेकर कुछ लोगों से महिला का विवाद हो गया तो महिला ने अपने मंगेतर को फोन करके घटना की जानकारी दी और मदद मांगी. मदद करने आए 3 दोस्तों ने ही मह‍िला का गैंगरेप कर द‍िया. शर्मसार कर देने वाली यह घटना उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर की है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    आरोपों के मुताबिक, विधायक सुरेंद्र सिंह के बेटे हजारी सिंह ने रेवेन्यू इंस्पेक्टर राधेश्याम को इसलिए पीट दिया क्योंकि उन्होंने विधायक बेटे के कहने पर एक बूथ लेवल के ऑफिसर का ट्रांसफर नहीं किया था.
    पुलिस के मुताबिक घटना मंगलवार शाम की है. गिरफ्तार स्टूडेंट पोर्न फिल्म देखने का आदी था. घटना भोपाल के कोलार इलाके की है, जहां पुलिस ने 5 साल की एक बच्ची से दुष्कर्म के आरोप में उसके पड़ोस में रहने वाले 24 साल के एक इंजीनियरिंग स्टूडेंट को गिरफ्तार किया है.
    35 वर्षीय महिला मक्का पिसवाने गई थी. जहां आटा चक्की वाले ने रेप की घटना को अंजाम दिया. वहीं महिला की ओर से विरोध करने पर मारपीट कर महिला को अधमरा छोड़ दिया गया.
    यह घटना 13 फरवरी को मुंबई-लातूर-बिदर एक्सप्रेस की जनरल बोगी में घटी. पूरी घटना एक सीट को लेकर हुई. जांच अधिकारी दीपाली भुजबल द्वारा साझा की गई जानकारी के अनुसार, शिकायतकर्ता ज्योति सागर मार्कड ने कहा कि वह अपने परिवार के सदस्यों के साथ अपने रिश्तेदार के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए अपने मूल कुर्दवाड़ी जा रही थीं.
    वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल का दौरा किया और एक व्यक्ति का शव बरामद किया. मारे गए व्यक्ति की पहचान अब्दुल गनी डार उर्फ गनी गज़ाली उम्र के रूप में की गई है, जो जिला बडगाम के रसू इलाके का निवासी है.
    यह परिवार कुछ समय पहले ही इस मकान में किराए पर रहने के लिए आया था. पिछले कुछ समय से पति-पत्नी और तीन बच्चे मकान में रह रहे थे. इस मकान में शंभूनाथ (43), उसकी पत्नी सुनीता (38), बेटी कविता (16), बेटा सचिन (14) और एक छोटा बेटा साथ में रहते थे.
    मृतक के भाई ने बताया कि हमलावर आचमन शर्मा ने पहले मृतक की बेटी से रेप किया था. उस पर पिछले पांच महीने से मुकदमा चल रहा था. आचमन शर्मा ने रेप पीड़िता के पिता को उस समय गोली मारी, जब वो सोमवार रात को घर वापस आ रहे थे.
    पुलिस के अनुसार आरोपी लवण ने पूछताछ के दौरान कहा कि उसने बंटी हसीजा को ब्याज पर 40 हजार रुपये दिए थे. यह रुपये लौटाने के लिए उसने बंटी से कई दफे कहा, लेकिन वह लौटा नहीं रहा था.
    महाराष्ट्र के अहमदनगर में जेल से पांच आरोपी फरार हो गए हैं. करजेत कस्बे में रेप, मर्डर और आर्म्स केस में गिरफ्तार किए गए 5 आरोपी रविवार को शाम 7.30 बजे जेल तोड़कर फरार हो गए.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay