एडवांस्ड सर्च

डॉक्टर देसाई ने कुछ तस्वीरों और व्हाट्सएप चैट को सबूत के तौर पर अदालत के सामने पेश किया था. जिससे पता चल रहा था कि वह पीड़िता के साथ पिछले कुछ सालों से रिलेशनशिप में थे.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    गुजरात के बनासकांठा में रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां पर 65 साल से ज्यादा की उम्र वाले दो लोगों पर एक महिला से रेप करने का आरोप है. पुलिस के मुताबिक घटना को अंजाम देने के बाद से आरोपी फरार हैं. पुलिस इनकी तलाश में छापे मार रही है.
    नोएडा पुलिस ने 14 नवंबर को हुए गैंगरेप के मामले में फरार चल रहे एक और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने पकड़े गए आरोपी पर 25 हजार का इनाम घोषित कर रखा था.
    देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    पुलिस का कहना है कि आरोपी सिमरन सिंह अखबार में इंटरनेशनल वीज़ा दिलाने का विज्ञापन देता था, जिसे पढ़कर लोग उसके बताए पते पर पहुंच जाते थे. आरोपी ने खुद को पंजाब के जालंधर का रहने वाला बताया है.
    मृतक के पिता ने अपने कबूलनामे में कहा कि उसका बेटा 11 नवंबर को शराब के नशे में घर आया और उसने छोटे भाई की पत्नी से रेप करने की कोशिश की.
    महाराष्ट्र में सरकार बनाने की कोई तस्वीर साफ नजर आ रही है. सोमवार को एनसीपी प्रमुख शरद पवार के बयान से एनसीपी और कांग्रेस के साथ सरकार बनाने का सपना देख रही शिवसेना को झटका लग सकता है. पवार ने कहा कि था कि सोनिया गांधी के साथ सरकार बनाने पर उनकी कोई बातचीत नहीं हुई. 
    स्वंयभू बाबा स्वामी नित्यानंद के कब्जे से अपनी दो बेटियों की कस्टडी लेने के लिए एक माता-पिता अदालत की शरण में गए हैं. अहमदबाद स्थित गुजरात हाईकोर्ट में एक याचिका दायर कर जनार्दन शर्मा और उसकी पत्नी ने अदालत से कहा है कि उन्हें उनकी बेटियों से नहीं मिलने दिया जा रहा है.
    मध्य प्रदेश की भोपाल पुलिस ने एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है जो आठ अलग-अलग शहरों में 30 लोगों को ठगी का शिकार बनाया. पीड़ितों में ज्यादातर महिलाएं थीं, जिनका सामान लेकर फरार होने से पहले उसने उनका रेप किया.
    भोपाल में हाल ही संपन्न हफ्ते भर के साहित्य और कला के आयोजन विश्व रंग ने सुर्खियां खूब बटोरीं. पर इसके आयोजन पर विवाद भी हुए 

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay