एडवांस्ड सर्च

जुनून और जज्बे ने विशाल श्रीवास्तव को सिंगर तो बना दिया. लेकिन उनसे अभी वो मुकाम दूर है 

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    बीते 12 दिनों से जम्मू-कश्‍मीर से धारा-370 हटाये जाने के बाद से शांति बनी हुई है. मीडिया रिपोर्टस के अनुसार राज्य प्रशासन ने प्रदेश के सभी स्कूल-कॉलेज और सरकारी दफ्तरों को सोमवार 19 अगस्त से खोलने के निर्देश दिए हैं.
    आज से 73 साल पहले 15 अगस्त 1947 को देश को आजादी मिली थी. ये दिन पूरी दुनिया में भारत के स्वतंत्रता दिवस के तौर पर जाना जाता है. लेकिन, आप ये जानकर हैरान होंगे इसी देश में कहीं पर 18 अगस्त को भी स्वतंत्रता दिवस मनाया जाता है. जानें, इसके पीछे की रोचक कहानी.
    हम 15 अगस्त 1947 को अंग्रेजों की गुलामी से आजादी मिली थी. इसी दिन विश्व के नक्शे पर भारत को अलग पहचान मिली. साथ ही हमें मिली राष्ट्रगान 'जन-गण-मन' गाने की आजादी. साल 2016 में सिनेमाहॉल में भी राष्ट्रगान बजाना अनिवार्य कर दिया गया. आइए जानें किन आठ जगहों पर राष्ट्रगान बजाना जरूरी है. क्या हैं राष्ट्रगान गाने के अन्य नियम.
    CISF ने लोकभवन स्थित CM ऑफिस में बाहरी तरफ लगे शीशों को मुख्यमंत्री की सुरक्षा के लिए खतरा बताया है, इसलिए राजकीय निर्माण निगम को अब मुख्यमंत्री योगी के लखनऊ कार्यालय को बुलेटप्रूफ बनाने के निर्देश दिए गए हैं.
    पिछली बार पीएम मोदी ने मन की बात कार्यक्रम में जलनीति, अमरनाथ यात्रा, चंद्रयान 2 की लॉन्चिंग और विज्ञान के प्रति बच्चों की रुचि बढ़ाने के लिए क्विज कॉम्पिटिशन समेत कई मुद्दों का जिक्र किया था. जलनीति पर बात करते हुए पीएम मोदी ने कहा था कि जल संरक्षण का विषय देश के लोगों के दिल को छूने वाला है.
    जश्ने आजादी की 73वीं सालगिरह पर साहित्य आजतक पर पढ़िए विदेशों में आजादी की अलख जगानेवाले उन राष्ट्रभक्तों के बारे में जिन्होंने आजादी आंदोलन में लिखा तो अमिट फलसफा, पर उनके किए को लंबे समय तक अनदेखा किया गया था.
    फिल्म ड्रीम गर्ल के ट्रेलर लॉन्च के दौरान आयुष्मान खुराना ने अपनी जिंदगी से जुड़ा एक मजेदार किस्सा भी सुनाया. आयुष्मान ने बताया कि 10वीं क्लास में उन्हें अपनी गर्लफ्रेंड के पिता से लड़की की आवाज में बात करनी पड़ी थी.
    आयुष्मान खुराना की नई फिल्म ड्रीम गर्ल का ट्रेलर सोमवार को रिलीज कर दिया गया है. फिल्म में आयुष्मान एक ऐसे लड़के का किरदार निभा रहे हैं जो रामलीला में सीता का रोल करता है. आयुष्मान ने फिल्म में सबसे मुश्किल चीज को लेकर बात की है.
    इन दिनों अक्षय कुमार अपनी नई फिल्म मिशन मंगल का लगातर प्रमोशन कर रहे हैं. इस कड़ी में वह द कपिल शर्मा शो पर पहुंचे. इस दौरान उनके साथ तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा और कीर्ति कुल्हारी भी थीं.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay