एडवांस्ड सर्च

सप्‍ताह के दूसरे कारोबारी दिन भारतीय शेयर बाजार में रिकवरी दिखी लेकिन जेट एयरवेज ऑल टाइम लो लेवल पर पहुंच गया.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    बीते तीन कारोबारी दिन में भारतीय शेयर बाजार बड़े गिरावट का सिलसिला जारी है. हालांकि मंगलवार के शुरुआती कारोबार में बाजार में थोड़ी रिकवरी देखने को मिली.
    पीएनबी घोटाले के आरोपी और भारत से फरार मेहुल चोकसी ने कहा है कि वह अपनी बीमारी की वजह से भारत नहीं आ सकता है, इसलिए अगर जांच एजेंसियां चाहें तो वीडियो कॉन्फ्रेंसिग के जरिए उनसे पूछताछ कर सकती हैं.
    सप्‍ताह के पहले कारोबारी दिन भारतीय शेयर बाजार में जबरदस्‍त बिकवाली देखने को मिली. इस वजह से सेंसेक्‍स 491 अंक टूटकर 39000 के नीचे बंद हुआ.
    सप्‍ताह के पहले कारोबारी दिन भारतीय शेयर बाजार एक बार फिर लाल निशान पर खुला.
    उत्तर प्रदेश पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस की स्वाट टीम ने रविवार को एक लाख रुपये के इनामी बदमाश को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया.
    गया में लू से पीड़ित 44 लोगों का अभी भी शहर के अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल अस्पताल में इलाज चल रहा है. गया स्थित अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल अस्पताल के अधीक्षक डॉ. विजय कृष्ण प्रसाद ने बताया कि विगत 2 दिनों में ही लू से 11 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 6 मरीज मरणासन्न अवस्था में अस्पताल पहुंचे हैं.
    बैंकिंग सेक्‍टर में भारी बिकवाली की वजह से शुक्रवार को शेयर बाजार लाल निशान पर बंद हुआ.
    शुक्रवार को भारतीय शेयर बाजार की सुस्‍त शुरुआत हुई. शुरुआती कारोबार में सबसे अधिक गिरावट यस बैंक के शेयर में दर्ज की गई.
    शेयर बाजार में गुरुवार को दिन भर उतार-चढ़ाव रहा. अंत में बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज यानी बीएसई का सेंसेक्स 15.45 अंक गिरकर 39,741.36 पर बंद हुआ. निफ्टी 7.85 अंक मजबूत होकर 11,914 बंद हुआ.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay