एडवांस्ड सर्च

एशिया के अन्य शेयर बाजारों में गिरावट के बीच वित्तीय कंपनियों के शेयरों में बिकवाली से बीएसई सेंसेक्स शुक्रवार को 143 अंक टूटकर 36.594.33 अंक पर बंद हुआ.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    आलोक नाथ पर सिर्फ विनता नंदा ने उंगलियां नहीं उठाई थीं. जब तक ये मामला शांत होता तब तक एक्ट्रेस संध्या मृदुल और दीपिका आमीन ने भी आलोक पर गंभीर आरोप लगा दिए थे.
    कारोबार के अंत में सेंसेक्स 408 अंक की बढ़त के साथ 36,737.69 अंक के स्तर पर बंद हुआ.
    उत्तर प्रदेश पुलिस ने विकास दुबे पर इनाम की राशि दोगुनी कर दी है. पहले उस पर ढाई लाख का इनाम था, जिसे अब बढ़ाकर 5 लाख कर दिया गया है. इसके साथ ही उसकी तलाश में 50 टीमें छापेमारी कर रही हैं.
    सप्ताह के तीसरे कारोबारी दिन बुधवार को सेंसेक्स 345 अंक यानी 0.94 फीसदी की तेजी के साथ 36,329 अंक पर बंद हुआ.
    अभिभावक लॉकडाउन पीरियड की फीस नहीं देना चाहते, जबकि स्कूल फीस लेने पर अड़े हुए हैं. इसके बीच में निजी स्कूलों में अध्यापन करने वाले शिक्षक, बस चालक, परिचालक और दूसरे सहायक स्टाफ पिस रहे हैं.
    मंगलवार को भारतीय शेयर बाजार में उतार-चढ़ाव का दौर देखने को मिला. कारोबार के अंत में सेंसेक्स और निफ्टी बढ़त के साथ बंद हुए.
    बीते 15 दिनों में रुपया 2 फीसद से ज्यादा मजबूत हो गया. बाजार विशेषज्ञ रुपए में और मजबूती का अनुमान लगा रहे हैं. लेकिन अगर कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ता है तो अर्थव्यवस्था पर नकारात्मक असर पड़ सकता है.
    एलएसी पर लगभग दो महीने तक चली तनातनी के बाद आखिरकार चीन की सेना पीछे हट गई है. वहीं, देश में कोरोना मरीजों की तादाद सात लाख के पार पहु्ंच गई है.
    उत्तर प्रदेश पुलिस ने विकास दुबे पर घोषित इनाम को ढाई गुना बढ़ा दिया है. अब विकास दुबे के बारे में खबर देने वाले को ढाई लाख रुपये का इनाम दिया जाएगा.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay