एडवांस्ड सर्च

सप्‍ताह के चौथे कारोबारी दिन भारतीय शेयर बाजार की सुस्‍त शुरुआत हुई. कारोबार के शुरुआती मिनटों में सेंसेक्‍स और निफ्टी में मामूली बढ़त दर्ज की गई.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    यहां जानें आज टेक की दुनिया में दिनभर क्या-क्या हुआ...
    सप्‍ताह के तीसरे कारोबारी दिन भारतीय शेयर बाजार में उतार-चढ़ाव रहा लेकिन अंत में सेंसेक्‍स और निफ्टी हरे निशान पर बंद हुए.
    वोडाफोन ने नए डबल डेटा ऑफर को पेश किया है. इसके तहत कंपनी कुछ पॉपुलर प्लान्स में पहले से ज्यादा डेटा दे रही है.
    सप्‍ताह के तीसरे कारोबारी दिन एक बार फिर भारतीय शेयर बाजार में रौनक देखने को मिली. शुरुआती कारोबार में सेंसेक्‍स 38 हजार 600 अंक के पार पहुंच गया.
    Vodafone ने अपने यूजर्स को ज्यादा डेटा देने का ऐलान किया है. ये ऑफर सिर्फ पोस्टपेड यूजर्स के लिए जिनके पास 399 रुपये का रेड प्लान है. 
    पिछले साल टेलीकॉम कंपनियों ने टोटल 11,838 करोड़ रुपये IUC (Interconnect Usage Charge) के लिए दिए हैं. रिपोर्ट के मुताबिक सबसे ज्यादा वोडाफोन ने पे किया है.
    रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (RIL) के चेयरमैन मुकेश अंबानी सबसे अमीर भारतीयों की लिस्ट में फिर पहले नंबर पर काबिज हुए हैं. फोर्ब्स इंडिया ने साल 2019 के अमीरों की लिस्ट जारी की.
    इंटरकनेक्ट यूसेज चार्ज यानी IUC के चलते जियो ने 9 अक्टूबर को ऑफ नेट फ्री कॉलिंग को खत्म करने का फैसला किया है. ऐसे में अब जब IUC का बोझ ग्राहकों के हिस्से आया तो उन्होंने जियो का समर्थन करते हुए ट्राई से जल्द से जल्द इसका समाधान मांगा है.
    टेलिकॉम इंडस्‍ट्री की दिग्‍गज कंपनी रिलायंस जियो ने उपभोक्ताओं से किसी अन्य कंपनी के नेटवर्क पर कॉल करने पर 6 पैसे प्रति मिनट की दर से शुल्क लेने का ऐलान किया है. इस फैसले की वजह से जियो की प्रतिद्वंदी टेलिकॉम कंपनियों को बड़ा फायदा मिला है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay