एडवांस्ड सर्च

सप्‍ताह के पहले कारोबारी दिन भारतीय शेयर बाजार में जबरदस्‍त बिकवाली देखने को मिली. इस वजह से सेंसेक्‍स 491 अंक टूटकर 39000 के नीचे बंद हुआ.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    यहां जानें आज टेक की दुनिया में दिनभर क्या-क्या हुआ...
    Jio जल्द ही अपने जियोगीगाफाइबर FTTH सर्विस को लाने की तैयारी कर रहा है. ऐसे में एयरटेल की ओर से कई नए ब्रॉडबैंड प्लान्स उतारे जा रहे हैं.
    परिणीति ने अपने नए प्रोजेक्ट के बारे में बात की. ये फिल्म एक हॉलीवुड फिल्म का रीमेक है.
    Jio GigaFiber की टेस्टिंग काफी समय  से चल रही है और जो लोग इसे यूज कर रहे हैं इसके बारे में अब तक पॉजिटिव रेस्पॉन्स दे रहे हैं.
    OnePlus 7 Pro के ऑलमंड कलर वेरिएंट की आज पहली सेल है. जानें इस वेरिएंट की कीमत और खास बातें.
    अब टेलीकॉम सेक्टर पांचवीं पीढ़ी की सेवाओं यानी 5 जी में उतरने की तैयारी कर रहा है. सरकार की इस सबसे महत्वाकांक्षी डिजिटल पहल के तहत स्पेक्ट्रम की नीलामी से 6 लाख करोड़ रुपये जुटाने का अनुमान है.
    शेयर बाजार में गुरुवार को दिन भर उतार-चढ़ाव रहा. अंत में बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज यानी बीएसई का सेंसेक्स 15.45 अंक गिरकर 39,741.36 पर बंद हुआ. निफ्टी 7.85 अंक मजबूत होकर 11,914 बंद हुआ.
    फिल्मसिटी को विश्वस्तर का बनाने के लिए खर्च किए जाएंगे 2550 करोड़, महाराष्ट्र सरकार इसके लिए ग्लोबल प्राइवेट पार्टनर की तलाश में, मुकेश अंबानी की रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड, अनिल अंबानी की रिलायंस बिग इंटरटेनमेंट और भानोत इंफ्रावेंचर ने जाहिर की दिलचस्पी 
    ग्‍लोबल ट्रेड के असर और बिकवाली की वजह से शुक्रवार को भारतीय शेयर बाजार में उतार-चढ़ाव दर्ज की गई.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay