एडवांस्ड सर्च

केंद्रीय राज्य मंत्री जितेंद्र सिंह ने जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 को निरस्त किए जाने को सफल बताया है. उन्होंने कहा कि कश्मीर में अब शांति है. राज्य में अब सामान्य हालात बहाल होने लगे हैं. कल्पना से ज्यादा वहां से 370 हटाना सफल रहा है. पिछले छह महीनों में कोई हिंसा नहीं हुई है, यह पिछले 30 सालों में पहली बार हुआ है. पाकिस्तान के उकसाने पर कश्मीर में हिंसा होती रही है, लेकिन अब ऐसा नहीं हो रहा है. अब श्रीनगर के बाजारों में भीड़ होने लगे हैं.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    आजतक के महामंच एजेंडा आजतक 2019 में केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने शिरकत की और इस दौरान उन्होंने तमाम मुद्दों पर सरकार का पक्ष रखा. नागरिकता कानून के खिलाफ छात्रों के धरना प्रदर्शन और हिंसा पर उन्होंने कहा कि गृह मंत्रालय इन सभी मामलों का संज्ञान लेगा और उचित कार्रवाई की जाएगी.
    राहुल गांधी ने कहा, मैं उन सभी के साथ एकजुटता से खड़ा हूं जो सीएबी और एनआरसी के खिलाफ शांति से विरोध कर रहे हैं. इस बीच विपक्ष के नेताओं ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मिलने का समय मांगा है.
    नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ प्रदर्शन कर जामिया के छात्रों पर जिस तरह दिल्ली पुलिस ने कार्रवाई की है अब उसपर शिकायत की गई है. राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग (NHRC) में दिल्ली पुलिस के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है, जिसमें जामिया के छात्र, आम प्रदर्शनकारियों पर कार्रवाई करने की बात कही गई है.
    दरअसल, राहुल गांधी ने दिल्ली रैली के दौरान कहा था कि मैं राहुल सावरकर नहीं हूं, जो माफी मांगूंगा. राहुल का यह बयान बीजेपी के साथ ही शिवसेना को रास नहीं आया था. इसके खिलाफ विरोध प्रदर्शन भी हुए हैं.
    केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की शिकायत पर चुनाव आयोग ने झारखंड के मुख्य निर्वाचन अधिकारी से जवाब मांगा है. गोड्डा में चुनावी रैली के दौरान 12 दिसंबर को राहुल गांधी ने रेप इन इंडिया का बयान दिया था.
    देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें.
    कांग्रेस नेता राहुल गांधी के सावरकर पर दिए बयान पर घमासान मचा हुआ है. सावरकर के मुद्दे पर शिवसेना प्रमुख और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा है कि सरकार विचारधारा पर काम नहीं कर रही है.
    09:55
    राहुल सावरकर नहीं हूं, वाले बयान पर घिरे राहुल गांधी, सावरकर के पोते रंजीत सावरकर ने राहुल गांधी के खिलाफ मानहानि केस करने की बात कही है. रंजीत सावरकर ने राहुल गांधी की गिरफ्तारी की मांग की है. वहीं शिवसेना को कांग्रेस से गठबंधन तोड़ने की नसीहत भी दी. वहीं राहुल गांधी के सावरकर वाले बयान से शिवसेना भी नाखुश है. सूत्रों के मुताबिक उद्धव कर सकते हैं कांग्रेस आलाकमान से बात. नॉनस्टॉप 100 में जानें अब तक की सभी बड़ी खबरें.
    राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के वरिष्ठ प्रचारक और मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के संरक्षक इंद्रेश कुमार का कहना है कि नागरिकता संशोधन कानून के जरिए मोदी सरकार ने सदियों से चली आ रही भारत की समस्याओं को खत्म किया है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay