एडवांस्ड सर्च

ममता की रैली में मायावती का न जाने का एक कारण यह भी हो सकता है कि बीएसपी का कैडर वहां पर मजूबत नहीं है. वहां से न तो पार्टी का कोई विधायक है न ही कोई सांसद.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    Prime Minister Narendra Modi को मिले जिस फिलिप कोटलर प्रेसिडेंशियल अवार्ड को ढकोसला बता कर विपक्ष ने खिल्ली उड़ाई और केंद्र सरकार के मंत्रियों ने उपलब्धि बता कर महिमामंडन किया, उसी अवार्ड की पृष्ठभूमि को लेकर कुछ अहम तथ्य सामने आए हैं.
    नेटफ्लिक्स और हॉटस्टार ने संभावित सरकारी सेंसरशिप को रोकने के लिए ही भारत में अपने कंटेंट के लिए सेल्फ-रेग्युलेशन गाइडलाइन्स को अपनाने की योजना बनाई है.
    Congress नेता और कर्नाटक से राज्यसभा सांसद BK Hariprasad ने Bharatiya Janata Party (BJP) के अध्यक्ष अमित शाह की बीमारी को लेकर विवादित बयान दिया है. हरिप्रसाद ने कहा कि हमारे कुछ विधायक वापस कर्नाटक लौट आए हैं. इससे अमित शाह डर गए और उनको बुखार हो गया. उनको कोई आम बुखार नहीं हुआ है. उनको स्वाइन फ्लू (Pig Fever) हुआ है. अगर वह कर्नाटक की सरकार को गिराने की कोशिश करेंगे तो वह यह जान जाएं कि उनको सिर्फ स्वाइन फ्लू नहीं बल्कि उल्टी और लूज मोशन भी होगा.
    लोकसभा चुनाव 2019 में कांग्रेस रोजगार सृजन और कृषि विकास के बारे में रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया के पूर्व गवर्नर रघुराम राजन सहित कई विशेषज्ञों की सलाह पर कांग्रेस विजन डॉक्युमेंट बना रही, जिसे पार्टी अपने घोषणा पत्र में शामिल करेगी. 
    भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद को यहां के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) से छुट्टी मिल गई है. फेफड़े से संबंधि‍त समस्या की शिकायत के बाद प्रसाद को एम्स में भर्ती कराया गया था. अस्पताल से डिसचार्ज होने के बाद रविशंकर प्रसाद ने एम्स में भर्ती भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात की और उनका हाल जाना.
    पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की 19 जनवरी को कोलकाता में होने वाली महारैली में विपक्ष के कई प्रमुख नेता भाग लेंगे. हालांकि इस रैली में वामपंथी दलों के साथ-साथ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और सोनिया गांधी रैली में शामिल नहीं होगी. जबकि अखिलेश यादव, जयंत सिंह समेत शरद यादव शामिल होंगे.
    BSP-SP Alliance में राष्ट्रीय लोकदल भी शामिल हो गई है. लोकसभा चुनाव 2019 में उत्तर प्रदेश में नरेंद्र मोदी के विजयरथ को रोकने के लिए तीन दलों के बीच सीट को लेकर सहमति बन गई है. वहीं भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के अध्यक्ष अमित शाह को स्वाइन फ्लू होने के बाद दिल्ली स्थित एम्स में भर्ती कराया गया है. पढ़ें, आज सुबह की 5 बड़ी खबरें.
    Opposition leaders pray for Arun Jaitley fast recovery राहुल गांधी समेत विपक्ष के कई नेताओं ने वित्त मंत्री अरुण जेटली के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है. राहुल ने लिखा है कि यह जानकार दुख हुआ कि जेटली की तबीयत सही नहीं है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay