एडवांस्ड सर्च

देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    31:53
    खबरदार में आज हम कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के उस चुनावी दांव का विश्लेषण करेंगे जो दांव उन्होंने पहले चरण की वोटिंग से 17 दिन पहले खेला है. 5 करोड़ गरीब परिवारों को साल के 72 हज़ार रुपये जो कुल मिलाकर साढ़े तीन लाख करोड़ रुपये से भी ज़्यादा होगा. इतनी रकम राहुल गांधी कहां से लाएंगे? राहुल गांधी जिसे धमाका बता रहे हैं, उसमें कितना दम है? क्या इस तरह की स्कीम चलाना संभव है? इसका चुनावी असर क्या हो सकता है? आज हम इन सभी सवालों का विश्लेषण करेंगे.
    कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष राहुल गांधी ने न्याय योजना को नई पहल बताते हुए दो चुनावी नारे दिए हैं. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने दो नारे ट्वीट किए हैं. 'कांग्रेस की नयी पहल, बेहतर भारत, बेहतर कल. साथ ही राहुल गांधी ने 'सबको न्याय, सबको सम्मान, नहीं बनने देंगे दो हिंदुस्तान' का भी नारा ट्वीट किया है.
    डिजिटल स्पेस के लिए छिड़ी गहन लड़ाई में केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद ने सोमवार को प्रधानमंत्री की तारीफ करते हुए कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को राहुल गांधी सहित अपने प्रतिद्वंद्वियों पर बढ़त हासिल है, क्योंकि उनके अभियान ने युवाओं और जीवन के विभिन्न क्षेत्र के लोगों को बहुत प्रभावित किया है.
    12:16
    कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का चुनावी मास्टरस्ट्रोक- सरकार बनी तो गरीबों के खाते में हर साल आएंगे 72 हजार रुपए. राहुल का चुनावी वादा- हर गरीब की न्यूनतम आए 6 हजार रुपये सुनिश्चित करेगी कांग्रेस सरकार, गरीबों को दिलवाना चाहता हूं इज्जत. इंदिरा के नारे गरीबी हटाओ को लेकर आगे बढ़े राहुल- कहा देश के सबसे गरीब 20 फीसदी लोगों को सीधे खाते में पहुंचेगा पैसा. कांग्रेस की न्यूनतम आय की स्कीम से 25 करोड़ लोगों को फायदे का दावा- राहुल ने कहा-  न्यूनतम आय देकर लोगों को गरीबी से निकालने की कोशिश.
    कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मंगलवार को राजस्थान के एकदिवसीय दौरे पर आएंगे. यहां राहुल गांधी दो चुनावी रैलियों और पार्टी कार्यकर्ताओं की एक बैठक को संबोधित करेंगे.
    नीति आयोग के उपाध्यक्ष राजीव कुमार ने कहा कि अगर न्याय योजना लागू की जाती है तो ऐसा हो सकता है कि वित्तीय घाटा बढ़कर 3.5 फीसदी से बढ़कर 6 फीसदी तक हो जाए. क्रेडिट रेटिंग एजेंसियां हमारी रेटिंग घटा दें. हमें बाहर से लोन न मिले. इसका नतीजा यह होगा कि लोग हमारे यहां निवेश करना रोक देंगे.
    कॉन्फ़ेडरेशन ऑफ़ आल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) के राष्ट्रीय महामंत्री प्रवीन खंडेलवाल ने आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की कड़ी आलोचना की और कहा कि वो सत्ता आने में पर जीएसटी को ख़त्म करने की बात कह रहे हैं. जबकि उनके पास किसी अन्य वैकल्पिक कर व्यवस्था का कोई ब्लू प्रिंट नहीं है. व्यापारियों के कंधे पर बन्दूक रख कर अपना राजनीतिक निशाना साधने की इस कोशिश का खंडेलवाल ने कड़ा विरोध किया और चेताया कि गांधी, व्यापारियों का कंधा इस्तेमाल कर कोई राजनीति ना करे, अन्यथा आगामी चुनावों में कांग्रेस को व्यापारी करारा जवाब देंगे.
    केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नई दिल्ली स्थित मुख्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की न्याय योजना को अपने निशाने पर लिया. सोमवार शाम की ऐसी ही 5 बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें...
    माना जा रहा है कि मुंबई उत्तर से कांग्रेस अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर को मैदान में उतार सकती है. इसकी आधिकारिक घोषणा होने से पहले वह राहुल गांधी से मिलने वाली हैं. यदि उर्मिला कांग्रेस का ये ऑफर स्वीकार करती हैं तो वह इस सीट से चुनाव लड़ने वाली दूसरी बॉलीवुड हस्ती होंगी, इससे पहले इस सीट से अभिनेता गोविंदा कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ चुके हैं. 2004 में उन्होंने इस सीट से जीत हासिल की थी.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay