एडवांस्ड सर्च

अब तक के संसदीय सफर में बगैर पीएस के रहे राहुल ने अपने पीए कौशल विद्यार्थी को पीएस बनाने के लिए आवेदन दिया है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को केंद्रीय पास निर्गम सचिवालय के दफ्तर पहुंचकर विद्यार्थी को अपना पीएस बनाने की अर्जी दी.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन
    मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपने विधायकों से अपील की है कि वे लोगों की समस्याओं को सुलझाएं जिससे लोगों को यह एहसास हो कि सरकार बदल गई है और कांग्रेस की सरकार अच्छा काम कर रही है.
    01:41
    लोकसभा चुनाव 2019 में मिली हार के बाद से ही राहुल गांधी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने पर अड़े हैं. इससे पहले भी कांग्रेस की बैठकों में वह इस्तीफे की बात कर चुके हैं. कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक में भी राहुल ने पद छोड़ने की बात की थी. जिसे कार्यसमिति ने सिरे से खारिज कर दिया था. सो सॉरी के इस वीडियो में देखिए अपनी जिद पर अड़े राहुल गांधी, नए कांग्रेस अध्यक्ष को लेकर कैसे परेशान हो रहे हैं.
    भारतीय जनता पार्टी के विधायक आकाश विजयवर्गीय को मध्य प्रदेश पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इंदौर नगर निगम अधिकारी की बल्ले से पिटाई करने का वीडियो सामने आने के बाद आकश विजयवर्गीय के खिलाफ FIR दर्ज हुई थी. पढ़ें बुधवार शाम की 5 बड़ी खबरें.
    मध्य प्रदेश के इंदौर में कैलाश विजयवर्गीय के बेटे और भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय ने निगम के अधिकारियों की बैट से जमकर पिटाई कर दी. क्रिकेट के बल्ले से निगम अधिकारियों की पिटाई का ये वीडियो वायरल हो गया. जिसमें आकाश अधिकारियों पर दनादन हमला कर रहे हैं. घटना के बाद पिता कैलाश विजयवर्गीय भी पत्रकार के सवाल पर आग बबूला हो गए.
    देश में खेती के सीजन के बीच पंजाब के बिजली मंत्री पिछले तीन हफ्तों से अपने दफ्तर नहीं पहुंचे हैं. 6 जून को पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने अपने कैबिनेट में फेर बदल किया था. तब कैप्टन अमरिंदर ने नवजोत सिंह सिद्धू से महत्वपूर्ण माना जाने वाला विभाग ले लिया था और उन्हें बिजली और नयी एवं नवीकरणीय ऊर्जा का प्रभार दिया था.
    00:38
    बुधवार को हजारों की संख्या में राहुल गांधी के घर के बाहर जमा हो हुए. सभी समर्थकों की मांग है कि गांधी कांग्रेस के अध्यक्ष बने रहें और अपना इस्तीफा वापस लें. समर्थकों का कहना है कि केवल राहुल गांधी ही है जो कांग्रेस को जीता सकते है. देखिए आजतक संवाददाता ऐश्वर्या पालीवाल की खास रिपोर्ट.
    बंद कमरे में हुई बैठक में कांग्रेस सांसद मनीष तिवारी और शशि थरूर ने तर्क देते हुए राहुल से कहा, 'ज़िम्मेदारी किसी एक की नहीं बल्कि सामूहिक है, इस वक़्त पार्टी को आपकी सबसे ज़्यादा जरूरत है. आपके सिवा कोई विकल्प नहीं है. इसलिए आपको अध्यक्ष बने रहना चाहिए.'
    सैलरी बढ़ाने की मांग को लेकर सरकारी कंपनी हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड (HAL) के करीब 500 कर्मचारी अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल पर चले गए हैं. ये कर्मचारी वेतन की समीक्षा करने की मांग कर रहे हैं.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay