एडवांस्ड सर्च

कांग्रेस समेत सभी विपक्षी दल मोदी सरकार को आर्थिक मोर्चे पर घेर रहे हैं. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी अपनी चुनावी रैलियों में भी इकोनॉमी के सवाल ही उठा रहे हैं. साथ ही वो जनता को यह भी बता रहे हैं कि रोजगार और आर्थिक स्थिति से देश की जनता का ध्यान भटकाने के लिए बीजेपी और मोदी सरकार चंद्रयान, धारा 370 जैसे विषयों को आगे रख रही है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने मंगलवार को मुख्य चुनाव आयुक्त से मुलाकात की और पार्टी के अकाउंट विभाग के कर्मचारियों पर छापेमारी को लेकर विरोध दर्ज कराया. पूर्व केंद्रीय मंत्री आनंद शर्मा ने कहा कि यह हमारे खिलाफ सेंट्रल बोर्ड ऑफ डायरेक्ट टैक्सेज खुल्लम-खुल्ला दुरुपयोग है.
    गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि पाकिस्तान ने अगर परमाणु हमला किया तो हम उसे नेस्तनाबूद कर देंगे. वहीं महाराष्ट्र के वर्धा में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर गरीबों के लिए योजनाएं बंद करने का आरोप लगाया.
    जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री ने परमाणु हमले की गीदड़भभकी देते आ रहे पाकिस्तान को कड़ी चेतावनी दी. वहीं विपक्षी कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर भी जमकर बरसे.
    जीएसटी की आलोचना करते हुए राहुल गांधी ने वर्धा में कहा कि जीएसटी की वजह से एक के बाद एक उद्योग बंद हो रहे हैं. जिस कारण युवा लगातार बेरोजगार होते जा रहे हैं. ऐसे में देश में न युवा को, न किसान को, न छोटे दुकानदार को, किसी को भी रास्ता नजर नहीं आ रहा है.
    राहुल गांधी ने कहा कि लोकसभा चुनाव के वक्त नरेंद्र मोदी ने कहा था कि हर बैंक खाते में 6 हजार रुपये डाले जाएंगे, उससे पहले चुनाव में कहा था कि हर खाते में 15 लाख रुपये डाले जाएंगे, लेकिन क्या मिले? जहां भी नरेंद्र मोदी जाते हैं, कोई न कोई झूठ बोल जाते हैं.
    नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी ने आजतक से खास बातचीत में कहा कि भारत में गरीबों को किसी न किसी रूप में सरकारी मदद मिलती रहनी चाहिए. उन्होंने कहा कि सरकार गरीबों को पैसा भी दे सकती है और अच्छी इकोनॉमी भी चला सकती है, इसमें विरोधाभास नहीं है.
    हरियाणा विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने हरियाणा के चुनावी कुरक्षेत्र में इस बार कांग्रेसी दिग्गजों के खिलाफ मजबूत प्रत्याशी उतारकर उनके घर में उन्हें घेरने का चक्रव्यूह रचा है. हुड्डा से लेकर कुलदीप बिश्नोई, किरण चौधरी और रणदीप सुरजेवाला जैसे कांग्रेसी दिग्गजों को अपनी-अपनी सीटें बचाए रखने में पसीने छूट रहे हैं.
    राहुल गांधी ने कहा कि अर्थव्यवस्था को लेकर भी बीजेपी सरकार को घेरा. उन्होंने कहा कि अर्थव्यवस्था को फिर से पटरी पर लाने के लिए सरकार को आम आदमी की जेब में पैसे वापस डालने चाहिए.
    सोमवार को पुरस्कार के ऐलान के बाद से ही हर कोई अभिजीत बनर्जी को बधाई दे रहा है, लेकिन पूर्व केंद्रीय मंत्री अनंत हेगड़े ने कुछ ऐसा ट्वीट कर दिया कि लोगों ने उनकी ही खिंचाई कर दी.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay