एडवांस्ड सर्च

समस्तीपुर कोर्ट ने पूर्व विधायक और आरजेडी नेता सुनील पुष्पम को हत्या के मामले में आजीवन कारावास की सजा सुना दी है. पूर्व विधयाक 2005 में चर्चित मंजू देवी हत्याकांड का अभियुक्त था.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    चिंतामडाका केसीआर का पैतृक गांव है. मुख्यमंत्री केसीआर ने कहा कि मैंने चिंतामडाका गांव में जन्म लिया है. मैं इस गांव के लोगों का आभारी हूं.
    केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने बताया कि राजमार्गों के विकास के लिए LIC ने सरकार को 1.25 लाख करोड़ रुपये का कर्ज देने का प्रस्ताव रखा है. इसके अलावा सरकार आम लोगों से भी पैसा लेकर उन्हें अच्छा ब्याज देगी.
    यूपी में आकाशीय बिजली गिरने से 33 लोगों की मौत हो गई है. आकाशीय बिजली गिरने से कानपुर में 7, झांसी में 5, हमीरपुर में 3, फतहेपुर में 7, रायबरेली में 2, चित्रकूट में 1 और जालौन में 4 व्यक्ति की मौत हो गई. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संबंधित जिलाधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि प्रत्येक मृतक के परिजनों को 4 लाख रुपए की राहत राशि प्रदान करें.
    बीजेपी नेता दिलीप घोष ने कहा कि टीएमसी आरोप लगा रही है कि उसके विधायकों को हमने बीजेपी जॉइन करने के बदले 2 करोड़ और एक पेट्रोल पंप की पेशकश की है. टीएमसी में ऐसा कोई विधायक नहीं है जो इतनी राशि का हकदार है.
    सीएम योगी ने मृतकों के परिजनों को दिए जाने वाली मुआवजा राशि 5 लाख से बढ़ाकर 18.5 लाख रुपये कर दी है. साथ ही प्रत्येक घायलों को 2.5 लाख रुपये की राहत देने का ऐलान किया है.
    कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा कि वह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सोनभद्र जाने का स्वागत करती हैं. प्रियंका ने कहा, उन्होंने (सीएम योगी) ने अपना फर्ज पहचाना, ये अच्छी बात है.
    बिहार में बाढ़ का कहर जारी है. इस बीच राज्य के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी बाढ़ के बाद राहत और बचाव कार्यों की समीक्षा के लिए सीतामढ़ी पहुंचे.
    बिहार की प्रमुख नदियों के जलस्तर में कमी आई है, लेकिन बाढ़ का प्रकोप अभी भी बना हुआ है. राज्य के 12 जिलों के अधिकांश क्षेत्रों में घरों और खेतों में बाढ़ का पानी भर गया है, जिसके कारण हजारों लोग बेघर हो गए हैं. इस बीच, बाढ़ से प्रभावित लोगों को राहत राशि भेजा जाना शुरू हो गया है.
    एक सर्वे के मुताबिक, हिंदुस्तान में हर साल कम से कम 100 सिलेंडर फटने की घटनाएं सामने आती हैं, लेकिन अक्सर लोग इसके मुआवजे से सिर्फ इसलिए वंचित रह जाते हैं, क्योंकि उनको इसकी जानकारी नहीं होती है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay