एडवांस्ड सर्च

17:04

आज आपके तारे में ज्योतिष गुरू आपको बताएंगे पूरे सप्ताह का हाल, राशियों की चाल और पूरे सात दिनों का राशिफल. इतना ही नहीं इस खास एपिसोड में आपको ज्योतिष गुरू से खास टिप्स भी मिलेंगी और साथ ही जानें कि आज के दिन क्या करें और क्या करने से बचें. देखिए आपके तारे.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    Delhi CM Arvind Kejriwal Oath Taking Ceremony: अरविंद केजरीवाल के इस शपथ ग्रहण समारोह में 50 ऐसे नायक आ रहे हैं, जिन्होंने अपने दमखम से दिल्ली की तस्वीर बदलने का बीड़ा उठाया है. ये साधारण लोग हैं, लेकिन इन्होंने अपनी असाधारण इच्छा शक्ति से दिल्ली में बदलाव की नींव रखी है. इनमें से कुछ शिक्षाविद् हैं, कोई बस मार्शल है तो कोई दिल्ली में सड़क हादसे में घायल हुए लोगों का इलाज कराता है.
    बिग बॉस 13 के फिनाले एपिसोड से कई प्रोमो सामने आ चुके हैं. ऐसे में अब सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला की बिग बॉस की ट्रॉफी संग फोटो वायरल हो रही है.
    12:50
    आज किस्मत कनेक्शन में हम बात करेंगे खराब राहु की दशा और उसका आपकी राशि पर क्या पड़ेगा प्रभाव. साथ ही पंडित शैलेंद्र पांडेय हमें बताएंगे कि आपका दिन कैसे बनेगा भाग्यशाली. इतना ही नहीं ज्योतिष गुरू से जानिए गुडलक टिप और अपने दैनिक राशिफल की सटीक भविष्यवाणी. देखिए किस्मत कनेक्शन.
    मध्य प्रदेश कांग्रेस में एक बार फिर सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सरकार के खिलाफ अतिथि शिक्षकों के लिए सड़क पर उतरने की धमकी दी है. वहीं, इसे लेकर सीएम कमलनाथ ने नाराजगी जाहिर करते हुए सिंधिया को ऐसा करने की सलाह दे दी है.
    माना जा रहा था कि बिग बॉस 13 की इनामी राशि 1 करोड़ रुपये है. लेकिन लेटेस्ट खबर की माने तो ये एक करोड़ नहीं बल्कि 50 लाख है.
    नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के विरोध आयोजित प्रदर्शन में शामिल होने पर यूपी की योगी सरकार ने शायर इमरान प्रतापगढ़ी के खिलाफ 1 करोड़ रुपये का नोटिस भेजा है.
    (Horoscope Today: 16 February 2020 आज के दिन के लिए आपके सितारे क्या कह रहे हैं और किन राशियों में बन रहे लाभ के योग? जानिए पंडित शैलेंद्र पांडेय से विस्तार से आज का राशिफल.
    15:12
    आप चाहें तो क्या नहीं कर सकते हैं, अगर आप चाहें तो पर्वत को भी चीर कर भी रास्ता बना सकते हैं. आपके तारे के इस विशेष एपिसोड में ज्योतिष गुरु दीपक कपूर बता रहे हैं कि खुद पर भरोसा रखते हुए कैसे करें अपने दिन का प्लान और साथ में देखें आज का पंचांग और राशिफल. 
    (Horoscope Today: 15 February 2020 आज के दिन के लिए आपके सितारे क्या कह रहे हैं, क्या शनिदेव की कृपा से दिन रहेगा शानदार? जानिए पंडित शैलेंद्र पांडेय से विस्तार से आज का राशिफल.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay