एडवांस्ड सर्च

आयोजन राष्ट्रपति भवन कन्वेंशन सेंटर (आरबीसीसी) में होगा. यहां एंट्री और एग्जिट के लिए सख्त प्रोटोकॉल का पालन किया जाएगा. अहम स्थानों पर मेहमानों के लिए मास्क, सैनिटाइजर्स रखे जाएंगे.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    गंभीर ने ट्वीट करके लिखा कि एक नेता दंगे भड़काने की बात कबूल करता है, दूसरा पिछड़े वर्ग को भड़काना चाहता है. फिर भी बात-बात पर करोड़ों के विज्ञापन देने वाले अरविंद केजरीवाल चुप हैं.
    मायावती ने कहा कि यूपी में चार बार बनी बसपा सरकार ने सभी वर्गों के महान संतों के नाम पर अनेक जनहित योजनाएं शुरू की थीं.
    17 अगस्त को ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय खुद दिल्ली जाकर नेताओं से मिलकर प्रसाद सौंपेंगे. प्रसाद में स्टील के डिब्बे में भोग के लड्डू, राम नामी, राम मंदिर पर आधारित कुछ किताबों के साथ एक पत्र भी है. पत्र में कोविड की वजह से आमंत्रित नहीं किए जाने पर माफी के साथ-साथ मंदिर निर्माण के लिए शुभकामना संदेश भी है.
    भारत के नए नियंत्रक और महालेखा परीक्षक (CAG) गिरीश चंद्र मुर्मू ने शनिवार को अपना कार्यभार ग्रहण कर लिया.
    केरल के कालीकट के कोझिकोड एयरपोर्ट पर हुए हादसे पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुख जताया. प्रधानमंत्री मोदी ने इस हादसे को लेकर केरल के मुख्यमंत्री पी विजयन से हादसे को लेकर बात की और विदेश राज्यमंत्री मुरलीधरन को कोझिकोड भेजा है.
    उत्तर प्रदेश के बीजेपी नेताओं को गवर्नर बनाए जाने का सिलसिला लगातार जारी है. बीजेपी के वरिष्ठ नेता मनोज सिन्हा को जम्मू-कश्मीर का उपराज्यपाल नियुक्त किया गया है. देश में आधा दर्जन से ज्यादा राज्यों के राजभवनों में उत्तर प्रदेश के शख्सियत का दबदबा कायम है.
    सीएजी को छह साल की अवधि के लिए नियुक्त किया जाता है या जब तक कि 65 वर्ष की आयु नहीं हो जाती, जो भी पहले हो. इसका मतलब है कि जीसी मुर्मू इस पद पर पांच साल तक अपनी सेवा दे सकते हैं.
    गिरीश चंद्र मूर्मू ने बुधवार को जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल के पद से इस्तीफा दे दिया था, जिसे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने स्वीकार कर लिया है. मूर्मू की जगह बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री मनोज सिन्हा को उपराज्यपाल नियुक्त किया गया है. बीएचयू के छात्र संघ अध्यक्ष से लेकर केंद्रीय मंत्री तक का सफर तय करने वाले मनोज सिन्हा को जम्मू-कश्मीर की अहम जिम्मेदारी दी गई है.
    विधानसभा क्षेत्रों का पुनर्गठन किया जाता है तो सीटों की संख्या के लिहाज से राज्य में घाटी के जिलों को नुक्सान उठाना पड़ेगा

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay