एडवांस्ड सर्च

देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    इससे पहले जब देश में कोरोना वायरस का कहर शुरू हुआ था, तब रामदास अठावले ने ही ‘गो कोरोना गो’ का नारा दिया था. उनका यह नारा काफी चर्चा में रहा और सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोरता रहा. रामदास अठावले के इसी नारे के तर्ज में कांग्रेस नेता शशि थरूर ने चाइनीज फूड पर बैन की मांग पर तंज कसा है.
    भारत और चीन के बीच जारी विवाद का असर अब देश में दिखने लगा है. लोग सड़कों पर उतरकर चीनी सामान का विरोध कर रहे हैं जिसकी एक झलक वाराणसी में भी दिखी.
    चीनी सैनिकों के साथ संघर्ष में भारत के 20 जवान शहीद हो गए, जिसके बाद से देश में गुस्सा है. इस बीच अब केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले का बयान सामने आया है.
    घटना सुबह लगभग 9 बजे की बताई जा रही है. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल गार्ड को उपचार के लिए बालाजी एक्शन हॉस्पिटल पहुंचाया, जहां उसका उपचार चल रहा है.
    महाराष्ट्र में बीजेपी को तीन एमएलसी सीटें मिलनी तय मानी जा रही हैं. इसके अलावा उसकी नजर चौथी सीट पर भी है. ऐसे में सवाल है कि क्या बीजेपी अपने रूठे हुए दिग्गज नेताओं को विधान परिषद भेजकर मनाने का दांव चलेगी. हालांकि, ज्यादातर नेताओं की पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस से छत्तीस का आंकड़ा है.
    हाल ही में जितेंद्र अव्हाड़ के 14 निजी स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. इन 14 स्टाफ में 5 पुलिस कॉन्स्टेबल थे, जो उनकी सुरक्षा में तैनात हैं, जबकि बाकी 9 लोगों में उनके निजी स्टाफ, घर के नौकर और पार्टी के कार्यकर्ता शामिल हैं.
    मंगलवार को सीएम उद्धव ठाकरे के मालाबार हिल्स पर तैनात दो महिला पुलिसकर्मी भी कोरोना पॉजिटिव पाई गईं थीं. इसके बाद वहां तैनात 6 पुलिसकर्मियों को क्वारनटीन कर दिया गया है. महाराष्ट्र सरकार के मंत्री जितेंद्र आव्हाड के निजी सुरक्षाकर्मी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.
    00:36
    कोरोना से निपटने के लिए देशभर में लॉकडाउन जारी है. लॉकडाउन का असर चाहें नेता हों या अभिनेता सभी पर नजर आ रहा है. लॉकडाउन के दौरान केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले भी किचन में पत्नी के साथ ऑमलेट बनाते दिखे. रामदास अठावलेका ये वीडियो जमकर सोसल मीडियो पर वायरल हो रहा है.
    भारतीय जनता पार्टी के सांसद साक्षी महाराज इन दिनों यज्ञ कर रहे हैं. उनका दावा है कि प्राचीन काल में भी कोई भी दुविधा यज्ञ के जरिए दूर होती थी, अब कोरोना को दूर करने के लिए वह ऐसा कर रहे हैं.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay