एडवांस्ड सर्च

RPI के प्रमुख रामदास अठावले ने दावा किया कि इस बार दिल्ली में भाजपा की सरकार बनेगी. भाजपा के पक्ष में माहौल ठीक है और जनता मोदी सरकार के कार्यों पर वोट करेगी.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    जेएनयू में हुई हिंसा की घटना पर केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने कहा है कि यूनिवर्सिटी का माहौल खराब करने की किसी को अनुमति नहीं मिलनी चाहिए. जो भी माहौल बिगाड़ने की कोशिश करेगा, उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए.
    रांची की निचली अदालत में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री रामदास अठावले के खिलाफ धोखाधड़ी और जालसाजी के आरोप में हाईकोर्ट के एक अधिवक्ता ने केस दायर किया है.
    उद्धव ठाकरे मंत्रिमंडल के आज पहले विस्तार के बाद शिवसेना के कई नेता नाखुश बताए जा रहे हैं. ये नेता मंत्री बनने की उम्मीद लगाए बैठे थे. शिवसेना के वरिष्ठ नेता और सांसद संजय राउत ने इस घटनाक्रम पर कहा है कि कुछ लोग खुश होंगे और कुछ नाखुश. हमारे लिए अहम यह है कि मुख्यमंत्री हमारे हैं.
    अजित पवार की ताजपोशी पर शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा है कि ये फैसला पवार साहब का है. शरद पवार महाराष्ट्र और देश के सबसे अनुभवी नेता हैं, आप उन पर संदेह नहीं कर सकते. उनके फैसले हमेशा सही होते हैं.
    केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) प्रमुख मोहन भागवत के हिंदुत्व वाले बयान पर टिप्पणी की है. अठावले ने कहा कि सभी को हिंदू कहना ठीक नहीं है. एक वक्त ऐसा भी था जब हमारे देश में सभी बौद्ध थे.
    देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में 4 दिसंबर को क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ-साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम अजित पवार ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. सूत्रों के मुताबिक, मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से मिलने के बाद अजित पवार ने अपना इस्तीफा सौंप दिया. इससे पहले अजित पवार ने एनसीपी के नेताओं से सीक्रेट मीटिंग की थी.
    सुप्रीम कोर्ट की ओर से महाराष्ट्र में फ्लोर टेस्ट कराए जाने के आदेश के बाद भले बीजेपी बहुमत होने का दावा कर रही हो, लेकिन उसकी सहयोगी पार्टी की माने तो उनके पास बहुमत नहीं है. आरपीआई अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने कहा कि हमारे पास बहुमत नहीं है, लेकिन मुझे अजित पवार पर भरोसा है. अगर सभी विधायक अजित के साथ आते हैं तो हम बहुमत साबित कर लेंगे.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay