एडवांस्ड सर्च

क्राइम ब्रांच की इस एक हजार से ज्यादा पन्नों की चार्जशीट में जेएनयू स्कॉलर उमर खालिद का भी जिक्र है, लेकिन उमर को आरोपी नहीं बनाया गया है. केस में 75 गवाह बनाए गए हैं जिसमें 15 पुलिसकर्मी भी शामिल हैं.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने मोदी सरकार का एक साल पूरा होने पर निशाना साधा है. ट्विटर के जरिए कांग्रेस नेता ने मूडीज द्वारा दी गई रेटिंग को लेकर सरकार पर तंज कसा है.
    फिल्म रैप के जरिए जानिए फिल्म, टीवी, बॉलीवुड, हॉलीवुड समेत सोमवार दे दिन एंटरटेनमेंट की दुनिया में क्या रहा खास. संगीतकार वाजिद खान का कोरोना के चलते निधन हो गया. इसके अलावा टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है कि एक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं और परिवार के साथ एडमिट भी हैं.
    रामायण सीरियल में सीता का कैरेक्टर निभाने वाली दीपिका चिखल‍िया एक बार फिर चर्चा में हैं. उन्होंने अपने लेटेस्ट पोस्ट में राम मंद‍िर को लेकर एक फोटो शेयर की है.
    अयोध्या में क्यों नाराज हैं संत? मंदिर निर्माण की सुगबुगाहट के बीच संतों की आपसी कलह भी सामने आने लगी है.
    e-Agenda Aaj Tak 1 Year Narendra Modi Govt 2.0: बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि लॉकडाउन में हमने फीड द नीड कार्यक्रम के तहत करीब 19 करोड़ फूड पैकेट जरूरतमंदों तक पहुंचाए हैं.
    मोदी सरकार 2.0 का एक साल पूरा हो चुका है. इस मौके पर आयोजित आजतक के खास कार्यक्रम e-एजेंडा में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी शिरकत की. योगी आदित्यनाथ ने e-एजेंडा आजतक के 'डबल इंजन सरकार... कितना असरदार' सत्र में भाग लिया और अपनी राय रखी.
    06:03
    मोदी सरकार 2.0 के सत्ता पर काबिज हुए एक साल पूरा होने के मौके पर आजतक पर ई-एजेंडा का खास प्रोग्राम चला. ई-एजेंडा आजतक के मंच पर सत्ता पक्ष और विपक्ष के नेता शिरकत कर रहे हैं. मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल की पहली वर्षगांठ पर एक तरफ जहां दिग्गज मंत्री कामकाज का लेखा-जोखा देंगे तो वहीं विपक्ष के नेता भी अपनी राय रख रहे हैं. ई-एजेंडा के इस खास सेशन डबल इंजन सरकार ... कितना असरदार में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने 370, राम मंदिर, तीन तलाक के बाद अब आगे की स्थिति पर बात की. देखें वीडियो.
    पीएम मोदी ने लोकसभा चुनाव में बीजेपी के दोबारा जीतने और दूसरे कार्यकाल की अपनी उपलब्धियों के बारे में लिखे गए लेखों को सोशल मीडिया पर साझा किया है.
    समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि मैं भगवान विष्णु को मानता हूं. राम व कृष्ण दोनों भगवान विष्णु के अवतार हैं. हमारे यहां विष्णु के सभी अवतार को माना जाता है और उनकी पूजा होती है. राम और कृष्ण एक हैं, हम उन्हें अलग-अलग नहीं मानते हैं.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay