एडवांस्ड सर्च

सभी जानते हैं कि मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर टेनिस के कितने बड़े प्रशंसक हैं. वह टेनिस के महान खिलाड़ी रोजर फेडरर के बड़े फैन माने जाते हैं.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    भारत और चीन के बीच जारी विवाद पर फ्रांस का बयान सामने आया है. फ्रांसीसी रक्षा मंत्री ने 20 जवानों की शहादत पर श्रद्धांजलि दी है.
    भारतीय वायुसेना को राफेल लड़ाकू विमान की पहली खेप 27 जुलाई को मिलेगी. बताया जा रहा है कि 4 से 6 राफेल विमान अंबाला एयरबेस पर पहुंच जाएंगे.
    चीन मामले को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार नरेंद्र मोदी सरकार पर हमलावर हैं. ऐसे में कांग्रेस के सहयोगी एनसीपी प्रमुख शरद पवार चीन मामले पर मोदी सरकार के बचाव में खड़े दिखे हैं. चीन ही नहीं बल्कि मोदी सरकार को कांग्रेस ने जब-जब घेरने की कोशिश की है तो शरद पवार हर बार मोदी के रक्षा कवक्ष बनकर सामने खड़े नजर आए हैं.
    लगातार नौवीं बार इटालियन लीग का खिताब जीतने की कवायद में लगे जुवेंटस ने अब अपने करीबी प्रतिद्वंद्वी लाजियो पर चार अंक की बढ़त बना ली है.
    01:33
    हैदराबाद में वायुसेना की पासिंड आउट परेड हुई. वायुसेना प्रमुख राकेश कुमार भदौरिया ने पासिंग आउट परेड की सलामी ली है. पासिंग आउट परेड के बाद वायुसेना के 123 जांबाज देश को मिलेंगे. इनमें 19 महिला अफसर शामिल हैं. इस दौरान एयरफोर्स की सूर्यकिरण टीम ने हैरतअंगेज करतब दिखाए. टीम ने हवा में राफेल एयरक्राफ्ट की संरचना बनाई. देखें वीडियो.
    भारतीय वायुसेना की ताकत और बढ़ने वाली है. चीन से तनाव के बीच भारतीय वायुसेना 12 नए सुखोई विमान और 21 MiG 29 लड़ाकू विमान खरीदने की तैयारियों में जुटी है. ये सभी विमान वायुसेना को अपग्रेड होकर मिलेंगे. वायुसेना ने रक्षा मंत्रालय को अपना प्रस्ताव भेज दिया है.
    राजनाथ सिंह ने कहा कि लोकतांत्रिक व्यवस्था में हम विपक्ष की अहमियत समझते हैं, हम उनका सम्मान करते हैं, हमारी सरकार किसी को अंधेरे में नहीं रखेगी, उचित समय पर जानकारी दी जाएगी. मैं भरोसा देता हूं कि किसी भी सूरत में भारत के राष्ट्रीय स्वाभिमान से समझौता नहीं करेंगे.
    कोरोना संकट के कारण राफेल लड़ाकू विमान की डिलीवरी में देरी नहीं होगी. फ्रांस की ओर से रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को इस बात का भरोसा दिया गया है.
    चिनूक को सबसे पहले चंडीगढ़ एयर बेस पर पिछले साल मार्च में शामिल किया गया था और सियाचिन ग्लेशियर पर मिलिट्री कैंप समेत उत्तरी क्षेत्र में परिचालन के लिए बड़े पैमाने पर इस्तेमाल किया गया था.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay