एडवांस्ड सर्च

पी. चिदंबरम अभी सीबीआई की गिरफ्त में हैं और बाहर उनके बहाने कांग्रेस पार्टी मोदी सरकार पर तानाशाही का आरोप लगा रही है. लेकिन इसी बीच कांग्रेस के दो बड़े नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करने में जुटे हैं, जिसपर अब भारतीय जनता पार्टी ने भी चुटकी ले ली है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    राहुल गांधी बिना देरी किए सबसे पहले खड़े हुए और बैंड के साथ गुनगुनाए. इसके बाद बाकी नेताओं ने भी उनका साथ निभाया. इस दौरान पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी, पूर्व पीएम डॉ. मनमोहन सिंह, पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी, राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत, छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश सिंह बघेल, गुलाम नबी आजाद को भी आनंद लेते देखा गया.
    देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ-साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने गुरुवार को नरेंद्र मोदी सरकार पर परोक्ष रूप से निशाना साधा और कहा कि आज कुछ लोग नया भविष्य नहीं बल्कि नया इतिहास रचने में जुटे हुए हैं.
    जब से कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अपने पद से इस्तीफा दिया है उन्हें बार-बार कांग्रेस अध्यक्ष बनाने की मांग पार्टी में उठती रही है. इस बार पंजाब कांग्रेस के नेता राजा बरार ने पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की 75वीं जयंती समारोह में राहुल को अध्यक्ष बनाने की मांग की है.
    01:58
    पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की जयंती के मौके पर सोनिया गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि 1984 में राजीव गांधी पूर्ण बहुमत से आए थे पर भय और डर का माहौल फैलाने के लिए काम नहीं किया. उन्होंने कहा कि जो राजीव ने किया वो कोई नहीं कर सकता, कभी नहीं कर सकता. भाषण के दौरान भावुक हुईं सोनिया गांधी. देखें पूरा भाषण.
    कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की जयंती पर इशारों-इशारों में केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा. सोनिया गांधी ने कहा कि राजीव गांधी को पूर्ण बहुमत मिला था लेकिन उन्होंने इसका इस्तेमाल डर का माहौल बनाने में नहीं किया.
    नलिनी श्रीहरन को अपनी बेटी की शादी के लिए एक महीने की परोल मिली थी, जो खत्म होने वाली है. नलिनी पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के हत्याकांड में दोषी है.
    सचिन पायलट ने गहलोत सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि अगर हमारी सरकार एसआईटी का गठन पहले कर देती तो पहलू खान मामले के सभी पहलुओं की जांच की जाती और हो सकता था कि लोअर कोर्ट से आरोपी बरी नहीं होते.
    देश के पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की 75वीं जयंती का यह कार्यक्रम केडी जाधव इंडोर स्टेडियम में आयोजित किया जाएगा. इसमें सोनिया गांधी देशभर से आए नेताओं, पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगी.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay