एडवांस्ड सर्च

कैमरे के जरिए कहानी कहने की डंडरियाल की दीवानगी बहुत पुरानी है. यह अलहदा अंदाज शायद उनके देशभर के अलग-अलग हिस्सों में रहने और वहां की संस्कृतियों को करीब से देखने की वजह से आया है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    शिक्षक संघ के महासचिव कौशलेंद्र दास ने कहा कि संस्कृत किसी जाति या धर्म की भाषा नहीं है. इसे जाति, धर्म, वर्ग और संप्रदाय में नहीं बांधा जा सकता है.
    राजस्थान के मयंक प्रताप सिंह ने इतिहास रचा है. वह 21 साल की उम्र में जज बनने जा रहे हैं. आजतक ने मयंक से जयपुर में खास बातचीत की.
    मयंक ने 21 साल की उम्र में आरजेएस भर्ती परीक्षा क्लियर की है. मयंक ने पहली कोशिश में यह सफलता हासिल की है. मयंक ने राजस्थान न्यायिक सेवा भर्ती परीक्षा 2018 में टॉप किया है. मयंक ने इसी साल राजस्थान यूनिवर्सिटी से लॉ की परीक्षा पास की है.
    एलोवेरा से पोटेंशियल मिलने के बाद हमने कॉपर और जिंक जो कि ईको फ्रेंडली मेटल है, उनका उपयोग करके बैटरी बनाई जोकि हमारी दिनचर्या के उपकरण जैसे टीवी रिमोट, फ़्लैश लाइट खिलौने आदि को पावर देती है.
    जयपुर में दिनदहाड़े इस तरह किसी के घर में घुस कर फिरौती मांगने का यह पहला मामला है. अमित शर्मा की शिकायत पर जयपुर पुलिस ने तुरंत इस पर कार्रवाई की और 3 लोगों को गिरफ्तार किया है.
    जब इस बारे में मंत्री से पूछा गया तो उनका सीधा जवाब था कि इसमें चौंकाने वाली क्या बात है. उन्होंने कहा कि हां मैं एक मंत्री हूं तो क्या हुआ. क्या मैं मेट्रो से सफर नहीं कर सकता, यह बहुत ही मजेदार सफर रहा. गजेंद्र सिंह शेखावत ने यह भी बताया कि उन्हें क्यों मेट्रो का सफर करना पड़ा.
    राजस्थान विश्वविद्यालय में यह चौथी बार है, जब छात्र संघ के अध्यक्ष पद पर निर्दलीय प्रत्याशी को जीत मिली है. इसको एबीवीपी और एनएसयूआई के छात्र नेताओं के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है. छात्र संघ के अध्यक्ष पद पर विजय का परचम लहराने वाली पूजा वर्मा एनएसयूआई की बागी छात्र नेता हैं.
    केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर राजस्थानी मॉडल निशा यादव की स्ट्रगल स्टोरी शेयर की.
    UPSC Civil Service Examination में पत्रकारिता एवं जनसंचार में ग्रेजुएशन और पोस्ट ग्रेजुएशन करने वाले स्टूडेंट्स सिविल सर्विस की तैयारी नहीं कर पाते. वजह, यूपीएससी की ऑप्शनल सब्जेक्ट की सूची में मास कॉम यानी मास कम्युनिकेशन को नहीं रखा गया है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay