एडवांस्ड सर्च

सार्वजनिक परिवहन को बढ़ावा देने और निजी वाहनों की तुलना में गंतव्य तक जल्दी पहुंचने के लिए बीआरटीएस प्रोजेक्ट लाया गया था. लेकिन अब राजस्थान सरकार ने इसे खत्म करने का फैसला लिया है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    निर्भया का गुनहगार पवन कुमार गुप्ता का एक बार फिर से सुप्रीम कोर्ट पहुंचना, केरल के वायनाड सीट से राहुल गांधी को संसद चुने जाने पर प्रसिद्ध इतिहासकार रामचंद्र गुहा की परेशानी, पाकिस्तान से आए हिंदू शरणार्थियों को गहलोत सरकार द्वारा आधी कीमत पर जमीन देना और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ राजकोट वनडे मैच में भारत की शानदार जीत शनिवार सुबह की बड़ी खबरें रहीं.
    राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने केंद्र के नागरिकता संशोधन कानून के विरोध के बीच पाकिस्तान से आए हिंदू शरणार्थियों को राजस्थान में बसने के लिए रियायती दर पर जमीन देने का ऐलान किया है.
    राजस्थान के कोटा स्थित जेके लोन अस्पताल से दिसंबर में 100 बच्चों की मौत हुई. इंडिया टुडे की स्पेशल इंवेस्टीगेशन टीम (SIT) ने अपनी जांच में अस्पताल को ही स्टाफ की गैर मौजूदगी की घातक बीमारी से ग्रस्त पाया. साथ ही यहां साफ-सफाई का भी भारी अभाव दिखा.
    सुप्रीम कोर्ट ने राजस्थान में पंचायत चुनाव पर रोक लगाने से इनकार कर दिया है. एक याचिका के जरिए यहां होने वाले पंचायत चुनावों पर रोक लगाने की मांग की गई थी. राजस्थान में शुक्रवार सुबह 8 बजे पंचायत चुनाव के पहले चरण के लिए मतदान शुरू हुआ.
    बिहार हिंदी ग्रंथ अकादमी से प्रकाशित किताब ऐतिहासिक और सांस्कृतिक भारत का सर्वेक्षण (अतीत से अद्यतन तक) के पेज नंबर 10 पर भारत के विभिन्न समुदायों के बारे में बताया गया है.
    एसिड अटैक पर बनी दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक को टैक्स फ्री करने के बाद मध्य प्रदेश सरकार अब एसिड की खुली बिक्री के खिलाफ बड़ा अभियान चलाने जा रही है.
    अर्जुन मेघवाल ने कहा, सभी राज्यों को सीएए लागू करना पड़ेगा. सभी राज्य राष्ट्रपति से इस बिल को मंजूरी मिलने के बाद लागू करने के लिए बाध्य हैं. संवैधानिक रूप से भी सभी राज्य इसके लिए बाध्य हैं. हालांकि, केंद्र सरकार चाहे तो उसमें कुछ बदलाव के साथ लागू कर सकती है.
    फिल्म में अजय देवगन की एक्टिंग को भी दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. फिल्म निर्माताओं के लिए खुशी की बात हैं तानाजी बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर गई है.
    कोटा के सरकारी अस्पताल में हुई बच्चों की मौत के मामले को लेकर सरकार के अंदर चल रहे वार और पलटवार के बाद सतीश पूनिया ने कहा कि ऐसा लग रहा है कि उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट को मुख्यमंत्री बनने की जल्दी है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay