एडवांस्ड सर्च

दोनों वाहनों की भिड़ंत इतनी भयानक थी कि इनके परखच्चे उड़ गए. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. गंभीर रूप से घायल पांच लोगों को जयपुर रेफर किया गया है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    डीआरडीओ ने लाइट कॉम्बैट एयरक्राफ्ट (एलसीए)-नेवी की पहली बार रात में सफलतापूर्वक अरेस्ट लैंडिंग की. इससे नौसेना की ताकत में इजाफा होगा.
    डॉ शर्मा द्वारा दिए गए निर्देशों के मुताबिक चिकित्सकों एवं चिकित्सा कर्मियों की समुचित सुरक्षा व्यवस्था के आदेश हैं. परंतु डॉक्टर शर्मा ने यह भी कहा कि सुरक्षाकर्मियों द्वारा मरीजों एवं आमजन से अच्छी तरह बर्ताव किया जाए.
    एलोवेरा से पोटेंशियल मिलने के बाद हमने कॉपर और जिंक जो कि ईको फ्रेंडली मेटल है, उनका उपयोग करके बैटरी बनाई जोकि हमारी दिनचर्या के उपकरण जैसे टीवी रिमोट, फ़्लैश लाइट खिलौने आदि को पावर देती है.
    राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक सिरफिरे आशिक ने अपनी प्रेमिका को मौत के घाट उतार दिया. यहां के झोटवाड़ा इलाके में कालावाड रोड पर मंगलवार को उसने अपनी प्रेमिका की गोली मारकर हत्या कर दी.
    हॉर्स ट्रेडिंग से बचने के लिए कांग्रेस पार्टी ने अपने 44 विधायकों को राजस्थान के जयपुर भेज दिया था, जिनकी अब वापसी हो रही है. महाराष्ट्र में अब राष्ट्रपति शासन है, ऐसे में सभी कांग्रेस विधायक मुंबई वापस लौट रहे हैं.
    टीम इंडिया के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने फिर कमाल कर दिखाया है. राजस्थान की ओर से खेलने वाले 27 साल के इस गेंदबाज ने तीन दिन में दूसरी हैट्रिक लगाने का कारनामा किया है.
    राजस्थान की राजधानी जयपुर के पास स्थित सांभर झील में हजारों पक्षियों की मौत हो गई है. लेकिन इनकी मौत का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है. इन पक्षियों की मौत से स्थानीय प्रशासन और लोग हैरान हैं.
    राजस्थान के बीकानेर में मंगलवार सुबह बड़ा सड़क हादसा हुआ. देशनोक में कार और ट्रक की सीधी टक्कर में सात लोगों की मौत गई, जबकि पांच से अधिक लोग घायल हो गए. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
    00:18
    राजस्थान के पाली के कलेक्टर रोड पर उस समय भगदड़ मच गई जब दो आवारा सांड एक दूसरे से भिड़ गए. लगभग आधे घंटे तक दोनों एक दूसरे को पछाड़ने की कोशिश करते रहे. दोनों के भिड़ने से आने जाने का रास्ता बंद हो गया. कुछ लोग दोनों सांड को छुड़ाने के लिए पानी और लकड़ी लेकर प्रयास करते रहे लेकिन दोनों सांडों का आक्रोश इतना की हटने को तैयार नहीं. लोग साड़ों से जान बचाकर इधर उधर भागने लगे. देखें वीडियो.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay