एडवांस्ड सर्च

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने मुख्य कोच रवि शास्त्री के साथ मतभेदों की अटकलों को कोरी अफवाह बताते हुए कहा कि उनके कार्यकाल में लोगों को परखने का मानदंड बस प्रदर्शन होगा.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा फिल्मों के साथ ही साथ अपने पॉलिटिकल कमेंट्स को लेकर भी चर्चा में रहती है. उनकी वेबसीरीज इनसाइड एज 2 जल्द रिलीज होने जा रही है साथ ही उन्होंने एक बार फिर सरकार पर निशाना साधा है. दरअसल प्याज की बेतहाशा कीमतों के बढ़ने के बाद वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण का बयान ट्रेंड हो रहा है.
    केंद्रीय गृह मंत्रालय की ओर से राज्यसभा में एक सवाल के जवाब में ये आंकड़ा दिया गया है. इसके अलावा सरकार ने ये भी बताया घाटी में जो भी पत्थरबाजी की घटनाएं हुई हैं, उनके पीछे अलगाववादी संगठनों का हाथ है.
    सीरीज का फर्स्ट लुक देखने के बाद पता चल रहा है कि वेब सीरीज में ईशान एक युवक के किरदार में नजर आएंगे जो वेश्या की सुंदरता में मंत्रमुग्ध हो जाता है.
    दिग्गज अभिनेता चिरंजीवी ने हैदराबाद रेप केस पर अपनी भावनाएं व्यक्त की हैं. उन्होंने एक वीडियो जारी करके उसमें अपनी बात कही है जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.
    पाकिस्तान के एक मंत्री ने दावा किया है कि ऐतिहासिक करतारपुर कॉरिडोर का उद्घाटन सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा के दिमाग की उपज था और यह भारत के लिए हमेशा के लिए आहत करने वाला होगा. हालांकि शीर्ष पाकिस्तानी मंत्री के इस बयान ने पाक सरकार के उस दावे की पोल खोल दी है जिसमें कहा गया था कि करतारपुर कॉरिडोर प्रधानमंत्री इमरान खान की पहल की वजह से खोला गया था.
    असम से बीजेपी विधायक शिलादित्य देव ने प्रज्ञा सिंह ठाकुर का बचाव किया और नाथूराम गोडसे को असली देशभक्त बताया. उन्होंने इंडिया टुडे से कहा कि मैं प्रज्ञा ठाकुर को सलाम करता हूं, क्योंकि उन्होंने सच्चाई बोली है.
    कृष्णानंद राय हत्या मामले में आरोपी सांसद अफजाल अंसारी समेत अन्य आरोपियों को जमानत मिल गई है. आरोपियों को दिल्ली हाई कोर्ट ने 25 हजार के निजी मुचलके और 25 हजार के जमानती मुचलके पर जमानत दी.
    एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा एक्टिंग के अलावा कई मुद्दों पर अपनी बेबाक राय रखती आई हैं. वे एक्टिंग के अलावा राजनीति, पर्यावरण से जुड़े मुद्दों पर भी अपनी आवाज उठाती रही हैं. हाल ही में उन्होंने सांसद प्रज्ञा ठाकुर के बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.
    रंगोली ने फिल्म में कंगना के लुक को लेकर की गई तारीफ में किए गए एक फैन के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, अगर किसी के पास आंखें हैं तो वह प्रोस्थैटिक के काम की ब्रिलिएंस को देख सकता है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay