एडवांस्ड सर्च

संजय दत्त की पॉलिटिकल थ्रिलर प्रस्थानम का टीजर जारी हो चुका है. इसे लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला. अब मेकर्स ने फिल्म का नया लुक पोस्टर जारी किया है. इसमें फिल्म के लीड एक्टर्स नजर आ रहे हैं.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की आज (16 अगस्त) पहली पुण्यतिथि है. इस मौके पर उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की. 
    कद्दावर राजनेता और अच्छा वक्ता होने के साथ-साथ अटल बिहारी वाजपेयी एक उच्चकोटि के कवि भी थे. उन्होंने कई कविताएं लिखीं और उन्हें कई मंचों पर पढ़ा. उनकी कविता संग्रह मेरी इक्वावन कविताएं बेहद चर्चित पुस्तक है. वाजपेयी को 2014 में देश के सर्वोच्च सम्मान भारत रत्न से सम्मानित किया गया था.
    पीएम नरेंद्र मोदी ने आईएएनएस के साथ खास बातचीत में प्रकृति के प्रति अपने प्रेम, धराशायी होती कांग्रेस पार्टी और सबसे महत्वपूर्ण पाकिस्तान के पूर्व शुभचिंतकों और उसके आर्थिक मददगारों की घेरेबंदी करने की अपनी व्यवस्थित रणनीति के बारे में बात की.
    2019 लोकसभा चुनाव के बाद केजरीवाल, केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के साथ बिना झगड़े के मिलजुलकर काम करने को तैयार हैं. इतना ही नहीं हाल के कई मौकों पर सीएम केजरीवाल ने केंद्र सरकार का समर्थन और धन्यवाद भी किया है.
    दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को बीजेपी का प्रभारी बनाया गया है, जबकि केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी और नित्यानंद राय को सह-प्रभारी नियुक्त किया गया है. अब यहां सवाल यह उठता है कि इनको दिल्ली विधानसभा चुनाव की जिम्मेदारी दिए जाने की वजह क्या है?
    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 12 अगस्त को रात 9 बजे डिस्कवरी चैनल के चर्चित शो मैन vs वाइल्ड में नजर आने वाले हैं. शो में वह होस्ट बेयर ग्रिल्स के साथ जंगलों में घूमते और इस दौरान सर्वाइवल ट्रिक्स व देश-दुनिया के बारे में बात करते नजर आएंगे.
    बिहार पुलिस मुख्यालय ने आदेश जारी किया है कि ट्रांसफर-पोस्टिंग के लिए किसी नेता या बाहरी व्यक्तियों से पैरवी करवाने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.
    कश्मीरी आईएएस अधिकारी से राजनेता बने शाह फैसल का कहना है कि कश्मीर एक अभूतपूर्व लॉकडाउन का सामना कर रहा है.
    सुषमा स्वराज का मंगलवार रात को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. उन्होंने दिल्ली के एम्स में अंतिम सांस ली. सुषमा स्वराज न सिर्फ एक कामयाब राजनेता थीं बल्कि उनकी शख्सियत लोगों के दिलों को छूती थी.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay