एडवांस्ड सर्च

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने दावा किया कि एक अज्ञात शख्स ने 14 मई को उन्हें फोन कर गालियां दी और जान से मारने की धमकी दी. उन्होंने कहा कि उनके पुत्र को भी ऐसी धमकी मिली है. इस मामले में पूर्व मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने ट्वीट कर पूरी घटना की जानकारी दी है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    शिवराज सिंह ने कहा कि रेड जोन को छोड़ अन्य जगहों पर तमाम काम शुरू कर दिए हैं. जिससे अर्थव्यवस्था का एक चक्र शुरू होगा. ग्रीन जोन में जिला लॉक कर सभी काम प्रारंभ करेंगे. रेड जोन को बंद कर संक्रमण रोक रहे हैं.
    यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य भी कैबिनेट मीटिंग के दौरान जेपी सिंह के संपर्क में आए थे. वह कनिका के कपूर के मामा से भी कानपुर में मिले थे. मौर्य ने भी एहतियातन अपना और अपने परिजनों का कोरोना टेस्ट कराया था, जिसकी रिपोर्ट शनिवार को आ गई.
    मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 14 अक्टूबर 2018 को यूपी के मशहूर शहर इलाहाबाद का नाम बदलकर प्रयागराज करने का ऐलान किया था. इसके बाद सीएम योगी ने दीपोत्सव के दिन घोषणा की थी कि फैजाबाद जिला अब से अयोध्या के नाम से जाना जाएगा. 13 नवंबर 2018 को हुई कैबिनेट मीटिंग में फैजाबाद मंडल का नाम बदल कर अयोध्या मंडल और इलाहाबाद मंडल का नाम बदल कर प्रयागराज मंडल किए जाने के फैसले पर मुहर लगा दी गयी .
    देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    राज्य में होने वाले 11 विधानसभा उपचुनाव भाजपा और योगी सरकार के कामकाज की अग्निपरीक्षा होगी, जबकि विपक्ष की रणनीति भी तय होगी
    इलाहाबाद हाईकोर्ट ने 17 अति पिछड़ी जातियों को दलितों में शामिल करने के सरकार के फैसले पर रोक लगा दी है साथ ही सरकार से 3 हफ्ते में इस मुद्दे पर जवाब भी मांगा है. योगी सरकार के इस फैसले के बाद अति पिछड़ी जातियों में खुशी का माहौल था लेकिन जैसे ही इलाहाबाद हाईकोर्ट ने सरकार के इस आदेश को खारिज किया उसके बाद इस पर सियासत शुरू हो गई है.
    सपा अध्यक्ष ने अपनी पार्टी के सांसद आजम का बचाव करते हुए कहा कि यह यूनिवर्सिटी हमारे लिए नहीं बनी है. आजम खान ने इसे इसलिए बनवाया ताकि आने वाली पीढ़ी सही रास्ते पर चले.
    प्रशिक्षण का पहला सत्र 8 सितंबर को होगा. योगी सरकार के ढाई साल पूरे हो चुके हैं और हाल में ही मंत्रिमंडल विस्तार किया गया है, जिसमें से ज्यादातर चेहरे न सिर्फ युवा हैं, बल्कि वह प्रबंधन के लिहाज से एकदम नए हैं.
    उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अगुआई में मंगलवार को मंत्रिमंडल की बैठक हुई, जिसमें 6 अहम प्रस्तावों को कैबिनेट ने मंजूरी दी. योगी कैबिनेट ने अटल बिहारी वाजपेयी मेडिकल यूनिवर्सिटी के लिए 50 एकड़ जमीन को मंजूरी दे दी. यह यूनिवर्सिटी लखऩऊ में चक गजरिया फार्म के पास बनेगी.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay